Propose Day पर शिल्पा शेट्टी ने सुनाई अपनी और राज कुंद्रा की लव स्टोरी

Propose Day पर शिल्पा शेट्टी ने सुनाई अपनी और राज कुंद्रा की लव स्टोरी

वैलेंटाइन वीक (Valentine week) की शुरुआत हो चुकी है और हर कोई इसे अपने अंदाज़ में मना रहा है। ऐसे में बॉलीवुड स्टार्स भी किसी से पीछे नहीं रहने वाले हैं। वे भी सोशल मीडिया के माध्यम से अपने रोमांस और रोमांटिक स्टोरी को दुनिया के साथ शेयर कर रहे हैं। एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) बॉलीवुड की सबसे फिट एक्ट्रेसेस में से एक हैं। अब वे भले ही बॉलीवुड फिल्मों में खास सक्रिय नहीं हैं पर अपनी फैमिली को टाइम देने में वे काफी आगे हैं। 8 फरवरी को प्रपोज डे (propose day) के मौके पर शिल्पा शेट्टी ने एक बेहद खूबसूरत फोटो शेयर की है, जिसमें वे अपने पति के साथ नज़र आ रही हैं। इस फोटो के साथ ही उन्होंने कुछ पुरानी यादों को भी ताज़ा किया है।


याद आया राज का प्रपोजल


शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) और राज कुंद्रा (Raj Kundra) बॉलीवुड के सबसे रोमांटिक कपल्स में से एक हैं। प्रपोज डे के मौके पर शिल्पा शेट्टी भी यादों के गलियारे में खोते हुए अपने फैन्स के लिए एक खास फोटो और स्टोरी लेकर आई हैं।


shilpa-shetty-shares-raj-kundra-proposal-photo-love-story-FI


इस फोटो में शिल्पा एक खूबसूरत रेड गाउन में नज़र आ रही हैं और उनके साथ ब्लैक कलर के सूट में राज कुंद्रा बैठे हुए हैं। इस तस्वीर में अपने एक हाथ में राज ने शैंपेन का ग्लास पकड़ा हुआ है तो वहीं दूसरे हाथ से उन्होंने शिल्पा शेट्टी का हाथ थामा हुआ है। वहीं, शिल्पा के हाथ में एक डायमंड रिंग नज़र आ रही है। यह फोटो किसी रेस्टोरेंट की है और शिल्पा ने इसके कैप्शन में मेजर थ्रोबैक लिखा है।


शिल्पा शेट्टी की तरह फिट रहने के लिए भूल जाएं ये डाइटिंग मिथ


शिल्पा ने सुनाई अपनी कहानी


फोटो के कैप्शन में शिल्पा शेट्टी ने उस दिन को याद किया है, जब राज ने उन्हें प्रपोज किया था। शिल्पा ने लिखा, ‘यह फोटो 11 साल पुरानी है, जब आपने मुझे प्रपोज किया था। मुझे आज भी याद है कि आपने पेरिस के ली ग्रैंड होटल का पूरा बैंकेट हॉल बुक कर लिया था। आपने मुझे यह कहकर बुलाया था कि डिनर जल्दी करना है। जब मैं अंदर आई थी तो आपने घुटनों पर बैठकर रिंग के साथ प्रपोज किया था। साथ में म्यूजिक भी बज रहा था। यपेरिस और पूरी सेटिंग… यह एक ऐसा प्रपोजल (proposal) था, जिसका सपना हर लड़की देखती है और मैं भी देखती थी। तब से ही आप मेरे हर सपने को पूरा कर रहे हैं।’


shilpa-shetty-shares-raj-kundra-proposal-photo-love-story-1


रीक्रिएट किया प्रपोजल डे


राज कुंद्रा ने शिल्पा शेट्टी को प्रपोज करने वाले लम्हे को अपने डायरेक्टोरियल वेंचर (directorial venture) ‘तेरी याद’ में रीक्रिएट किया है। शिल्पा शेट्टी ने आगे लिखा, ‘इस सीन को आपके डायरेक्टोरियल वेंचर में रीक्रिएट होते देख मैं बहुत इमोशनल हो गई हूं। बहुत सारी यादें हैं। कुकी, आप मेरे वैलेंटाइन हैं और हमेशा रहेंगे। आपको एक और सफलता के लिए बधाई।’ राज कुंद्रा के डायरेक्टोरियल वेंचर ‘तेरी याद’ को टीवी एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी (Anita Hassanandani) और उनके बिजनेसमैन पति रोहित रेड्डी (Rohit Reddy) पर फिल्माया गया है। अनीता और रोहित की लव स्टोरी भी बेहद खास है और ये दोनों टीवी इंडस्ट्री के सबसे लोकप्रिय कपल्स में से एक हैं।


ये भी पढ़ें :


दस का दम के सेट पर दिखा शिल्पा और सलमान की दोस्ती का जलवा


बॉलीवुड की ये एक्ट्रेस हैं योग क्वीन


इंगेजमेंट एनिवर्सरी पर झलका दिव्यांका और विवेक का प्रेम