लव स्टोरी - अपने किरदारों से निकलकर ये टीवी स्टार्स दे रहे हैं फैंस को कुछ सीरियस कपल गोल्स

लव स्टोरी - अपने किरदारों से निकलकर ये टीवी स्टार्स दे रहे हैं फैंस को कुछ सीरियस कपल गोल्स

छोटे पर्दे के कुछ सितारे अपनी अदाकारी से घर-घर में पहचान बना चुके हैं। उन्हें उनके चेहरों, किरदारों और सीरियल के नाम से तो जाना ही जाता है, उसके अलावा फैंस अपने फेवरिट टीवी स्टार की पर्सनल लाइफ भी ट्रैक करते रहते हैं। ‘ये है मोहब्बतें’ और ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ टीवी शोज़ के स्टार्स भी इसी लिस्ट का एक खास हिस्सा हैं। पढ़ें मोहसिन खान-शिवांगी जोशी और अनीता हसनंदानी-रोहित रेड्डी की स्पेशल लव स्टोरी। ‘ये है मोहब्बतें’ फेम अनीता हसनंदानी के पति रोहित रेड्डी नामी बिज़नेसमैन हैं। ये दोनों ही कपल्स अपने फैंस के लिए कपल गोल्स सेट कर रहे हैं।


रील से रियल तक


टीवी शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में मोहसिन खान और शिवांगी जोशी कार्तिक और नायरा के लीड रोल्स निभा रहे हैं। टेलीविजन वर्ल्ड के सूत्रों की मानें तो रील लाइफ में लवर्स और फिर पति-पत्नी की भूमिका निभाते-निभाते मोहसिन और शिवांगी रियल लाइफ में भी एक-दूसरे को दिल दे बैठे हैं। उन्हें अकसर साथ में लंच, डिनर और पार्टी करते देखा जा सकता है। ये दोनों टीवी स्टार्स अकसर अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर भी अपनी साथ वाली फोटोज़ शेयर करते रहते हैं। मोहसिन खान के बर्थडे पर शिवांगी उनकी फैमिली के साथ नज़र आई थीं तो वहीं शिवांगी जोशी के बर्थडे पर मोहसिन की फैमिली ने भी उनके लिए सरप्राइज़ प्लैन किया था। हाल ही में मोहसिन खान और शिवांगी जोशी ने एक बेहद क्यूट एंड रोमैंटिक फोटोशूट करवाया है, जिसे देखकर हर कोई इस कपल का दीवाना हो जाएगा। अब फैंस को इंतज़ार है उस पल का, जब यह कपल अपनी लव स्टोरी को एक पर्मानेंट नाम देकर हर खबर पर विराम लगा दे।







 

Amor Vincit Omnia ❤ pc - @prashantsamtani


A post shared by Mohsin Khan (@khan_mohsinkhan) on




गोवा वाला ले गया दिल


अनीता हसनंदानी टीवी की दुनिया का एक जाना-माना चेहरा हैं। उन्हें कई टीवी शोज़ और फिल्मों में देखा जा चुका है। फिलहाल वे टीवी शो ‘ये है मोहब्बतें’ में शगुन के अहम किरदार में नज़र आ रही हैं। ‘ये है मोहब्बतें’ में उनका किरदार नेगेटिव से पॉज़िटिव में बदल चुका है। इस शो में वे भले ही रमन भल्ला, अशोक और मणि के साथ रह चुकी हूं पर अपनी रियल लाइफ में उनका दिल सिर्फ रोहित रेड्डी के लिए धड़कता है। 2013 में विवाह के बंधन में बंधी यह जोड़ी वैसे 8 साल से एक-दूसरे के साथ है। यह कहना गलत नहीं होगा कि हर बीतते पल के साथ इनका रिश्ता मजबूत होता गया है। अनीता हसनंदानी ने एक इंटरव्यू में बताया था कि रोहित पहले जानते ही नहीं थे कि वे एक टीवी स्टार हैं। गोवा के बिज़नेसमैन रोहित रेड्डी हर कदम पर अनीता का साथ देते हैं। यहां तक कि दोनों वर्कआउट भी साथ करते हैं। हाल ही में रोहित रेड्डी ने दोनों की जिम सेल्फी शेयर करते हुए एक बेहद खूबसूरत कैप्शन लिखा था।





कुछ दिनों पहले अनीता हसनंदानी ने भी अपनी पहली किस की रोमैंटिक फोटो शेयर की थी।




 

This day that year our first kiss! #8yearsofromance Love you baby @rohitreddygoa


A post shared by Anita H Reddy (@anitahassanandani) on




फैंस का दिल जीतने वाले ये दोनों कपल्स वाकई में लव बर्ड्स के लिए कुछ सीरियस और क्यूट कपल गोल्स सेट कर रहे हैं!