दृष्टि धामी और सनाया ईरानी समेत इन टीवी सितारों ने पार्टी में जमाया दोस्ती का रंग

दृष्टि धामी और सनाया ईरानी समेत इन टीवी सितारों ने पार्टी में जमाया दोस्ती का रंग

ग्लैमर वर्ल्ड में फ्रेंड्स एंड फैंस के साथ पार्टी करना बेहद आम है। कभी मूवी स्क्रीनिंग के बहाने, कभी सीरियल्स की सक्सेस पार्टी के बहाने तो कभी यूं ही किसी का बर्थडे या एनिवर्सरी सेलिब्रेट करने के बहाने ये सितारे पार्टी कर ही लेते हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर कुछ ऐसी ही पार्टी पिक्चर्स वायरल हो रही हैं, जिनमें छोटे पर्दे के कुछ जाने-माने सितारे भरपूर मस्ती करते हुए नज़र आ रहे हैं।

दोस्तों की सजी महफिल

किसी सीरियल में साथ काम करते हुए या यूं ही हैंगआउट करते हुए टीवी के सितारों का आपसी बॉण्ड काफी स्ट्रॉन्ग हो जाता है। ये लोग ग्रुप्स में इकट्ठे होकर मिलने-मिलाने की प्लानिंग बनाते रहते हैं। ठीक भी है न, व्यस्तताएं कितनी भी हों, दोस्तों से मिलने के लिए बस एक बहाने की ज़रूरत होती है। हाल ही में छोटे पर्दे के कुछ मशहूर सितारों ने भी ऐसा ही एक गेट-टु-गेदर प्लान किया और बस सज गई उनकी महफिल।

इस खास पार्टी में सनाया ईरानी (Sanaya Irani), मोहित सहगल (Mohit Sehgal), दृष्टि धामी (Drashti Dhami), नकुल मेहता (Nakul Mehta) और जानकी मेहता (Jankee Mehta) मौजूद थे। इन सभी ने इस पार्टी में बेहद मस्ती की, जिसका सबूत हैं इन पार्टी एनिमल्स की ये खास तस्वीरें।

सिंपल एंड सोबर अंदाज़

फोटोज़ क्लिक करवाने का शौक लगभग सभी को होता है। कुछ ऐसा ही किया दोस्तों के इस गैंग ने भी। पार्टी शुरू होने से पहले सनाया ईरानी, उनके पति मोहित सहगल, दृष्टि धामी, नकुल मेहता और उनकी पत्नी जानकी मेहता ने पार्टी शुरू होने से पहले एक बेहद सोबर ग्रुप फोटो शूट करवाया है। इस फोटो में इन सभी के चेहरों की रौनक से इनके मिलने की खुशी का अंदाज़ा लगाया जा सकता है।

यह फोटो एक कैंडिड शॉट लग रहा है। इसमें ये सभी किसी बात पर हंसते-मुस्कुराते नज़र आ रहे हैं। तस्वीर देखकर साफ पता चल रहा है कि ये भी आम दोस्तों की तरह ग्रुप में किसी एक दोस्त के मज़े ले रहे हैं।

खूब जमा रंग

पांच सेलिब्रिटी दोस्तों के इस ग्रुप की पार्टी फोटोज़ देखकर अंदाज़ा लगाया जा रहा है कि ये पांचों लंबे समय बाद एक साथ यूं इकट्ठे हुए हैं। जहां दृष्टि धामी पिछले कुछ समय से अपनी ननद की शादी में व्यस्त थीं तो वहीं बाकी सब भी अपने-अपने प्रोजेक्ट्स में व्यस्त थे। पार्टी में ये सभी काफी खूबसूरत और डैशिंग लग रहे थे।

जहां सनाया ईरानी ने काफी खूबसूरत ऑफ शोल्डर गाउन पहना हुआ था तो वहीं दृष्टि धामी और जानकी मेहता भी अपने ब्लैक आउटफिट्स में काफी ग्लैमरस लग रही थीं। बात लड़कों की करें तो मोहित सहगल और नकुल मेहता भी हमेशा की तरह काफी हैंडसम लग रहे थे।