5 महीने की प्रेग्नेंसी के बाद निशा ने खो दिया था बच्चा, कहा -' करण नहीं करते थे सपोर्ट'

5 महीने की प्रेग्नेंसी के बाद निशा ने खो दिया था बच्चा, कहा -' करण नहीं करते थे सपोर्ट'

टीवी इंडस्ट्री के मशहूर कपल करण मेहरा (Karan Mehra) और उनकी पत्नी निशा रावल (Nisha Rawal) के रिश्ते को लेकर सामने आ रही बातों ने उनके फैंस को चौंका दिया है। दोनों के ही फैंस इन सब चीजों पर भरोसा नहीं कर पा रहे हैं। एक ओर जहां निशा ने अपने प्रेस इंटरव्यू में कहा है कि करण ने उनके साथ मारपीट की तो वहीं दूसरी और करण मेहरा का कहना है कि निशा ने खुद ही अपना सिर दीवार में मारा और फिर उन्हें जिंदगी बर्बाद कर देने की धमकी भी दी। करण का यह भी कहना है कि निशा को बायपोलर डिसऑर्डर है और उन्हें काफी अधिक गुस्सा आता है। 
हालांकि, निशा ने भी अपने प्रेस इंटरव्यू में इस बात को कबूल किया है कि उन्हें बाइपोलर डिसऑर्डर है लेकिन वह साइको नहीं है। बता दें कि बाइपोलर एक मूड डिसऑर्डर होता है, जो बहुत ही अधिक ट्रोमा का सामना करने वाले व्यक्ति को होता है और कई बार ये जेनेटिक भी होता है। निशा ने अपने इंटरव्यू में कहा था कि मैं बायपोलर बीमारी का सामना कर रही हूं और मैं इस बारे में झूठ नहीं कहूंगी। लेकिन मैं साइको नहीं हूं, यह एक मूड डिसऑर्डर है और आप जानते हैं कि मैं कितनी बैलेंस्ड हूं। मैं वेब कंटेंट क्रिएटर हूं मैं वीडियो बनाती हूं और मुझे कुछ साबित करने की जरूरत नहीं है।

निशा ने बताया कि, 2014 में उनका मिसकैरेज (Miscarriage) हुआ था, उस समय वह 5 महीने की प्रेग्नेंट (Pregnancy) थीं लेकिन उस समय भी करण उस मुश्किल समय में उन्हें सपोर्ट नहीं करते थे। निशा ने कहा, मैंने अब एक माताओं का ग्रुप बनाया है, ताकि कोई भी महिला वहां अपने दिल की बात बोल सके क्योंकि जब मैं इस ट्रोमा से गुजरी तो मेरे पास बात करने के लिए कोई नहीं था। इस सबके बीच मेरे पति मुझे मार रहे हैं, अब्यूज कर रहे हैं और मेरे लिए समय नहीं निकाल रहे हैं। तब मैंने थेरेपिस्ट के पास जाने का फैसला किया और करण ने मुझे थेरेपिस्ट के पास जाने से रोकने की कोशिश की। वह मुझे जिम नहीं जाने देते थे। वह हर चीज को लेकर मुझे कंट्रोल करते थे। 

वहीं इस बारे में करण ने एक इंटरव्यू में कहा, ''निशा झूठ बोल रही हैं। मैंने उन्हें कभी नुकसान नहीं पहुंचाया है।'' वहीं घरेलू हिंसा की बात करते हुए करण ने कहा, ''ये बहुत बड़ा झूठ है, मैं अपनी मां से फोन पर बात कर रहा था, जिस समय वह मेरे कमरे में आई और अचानक ही वह मेरे परिवार और मुझे गलत बातें बोलने लगीं। उन्होंने मुझे धमकी दी और कहा, अब देखो क्या होता है और अगले ही पल उन्होंने अपना सिर दीवार में मार दिया''। 
उन्होंने कहा, ''वह कमरे से बाहर आई और अपने भाई रोहित को कहा कि मैंने उन्हें मारा है। निशा के चेहरे पर खून देख कर रोहित गुस्सा हो गए और उन्होंने मुझे थप्पड़ मार दिया।'' उन्होंने कहा, ''मैंने खुद को बचाने की कोशिश की और उनसे सीसीटीवी फुटेज देखने को कहा लेकिन मुझे तब पता चला कि सीसीटीवी पहले से बंद है। निशा और उनके भाई ने तुरंत वीडियो बनाना शुरू कर दिया।''
POPxo की सलाह : MYGLAMM के ये शानदार बेस्ट नैचुरल सैनिटाइजिंग प्रोडक्ट की मदद से घर के बाहर और अंदर दोनों ही जगह को रखें साफ और संक्रमण से सुरक्षित!

Beauty

Ultimate Germ Defence 35 Sanitizing Wipes + 30 Sanitizing Towels + 4 Moisturizing Hand Sanitizers

INR 999 AT MyGlamm