महिमा चौधरी ने पहली बार अपने तलाक पर तोड़ी चुप्पी, दो मिसकैरेज पर भी छलका दर्द

Mahima Chaudhary breaks silence on her divorce, Mahima Chaudhry two miscarriages

बॉलीवुड एक्ट्रेस महिमा चौधरी (Mahima Chaudhry) पिछले काफी समय से बड़े पर्दे से गायब हैं। वे आखिरी बार साल 2016 में फिल्म 'डार्क चॉकलेट' में नजर आई थीं। उसके बाद से ही महिमा चौधरी (Mahima Chaudhry) फिल्मों से नदारद हैं। महिमा जब पहली बार फिल्म ‘परदेस ’में नजर आईं थीं, तो उनके फेसकट की तुलना माधुरी दीक्षित के साथ हुई थी। महिमा चौधरी का फिल्मी करियर इतना खास तो नहीं रहा लेकिन उनकी निजी ज़िंदगी हमेशा सबके लिए एक पहेली बनकर रही। महिमा सोशल मीडिया पर भी कम ही एक्टिव रहती हैं। अपनी निजी ज़िंदगी पर हमेशा चुप्पी साध कर रखने वाली महिमा चौधरी (Mahima Chaudhry) ने हाल में एक इंटरव्यू के दौरान अपने तलाक पर खुलकर बात की। इतना ही नहीं इस दौरान उन्होंने अपने दो मिसकैरेज का दर्द भी बयां किया।

महिमा चौधरी (Mahima Chaudhry) अपनी निजी ज़िंदगी पर ज्यादा बात करना पसंद नहीं करतीं। इतने सालों में शायद ही उन्होंने कभी अपनी शादी, बच्चे और निजी ज़िंदगी पर खुलकर बात की हो। मगर हाल ही दिए एक इंटरव्यू के दौरान महिमा चौधरी ने पहली बार अपनी टूटी शादी पर चुप्पी तोड़ी। इस दौरान उन्होंने अपने जीवन के कई दर्दनाक पहलुओं का खुलासा किया। साथ ही यह भी बताया कि कैसे उनकी टूटती हुई शादी ने बॉलीवुड में उनका करियर बर्बाद कर दिया। उन्होंने बताया कि पति बॉबी मुखर्जी से शादी करने के बाद उनके दो मिसकैरेज हुए थे। बता दें बॉबी मुखर्जी के साथ उनकी एक बेटी एरियाना भी है। 

इंटरव्यू के दौरान महिमा चौधरी (Mahima Chaudhry) ने बताया, "हम अपनी निजी ज़िंदगी के बारे में अपने माता-पिता और जानने वालों को स्पष्ट रूप से नहीं बताते हैं। क्योंकि हमें लगता है यह एक निजी मुद्दा है। बेटी होने के बाद मैं दूसरे बच्चे की भी उम्मीद कर रही थी और मेरा मिसकैरेज हो गया था। फिर मेरा एक और मिसकैरेज हो गया, इसकी वजह बस यही है कि मैं उस जगह में खुश नहीं थी। हर बार जब मैं बाहर जाकर इवेंट करती थी तो अपनी मां के घर पर अपनी बेटी को छोड़ने के लिए जाती थी और फिर मैं दो दिन वहीं रहती थी। क्योंकि मुझे लगता था कि मैं वहां बहुत कंफर्ट में हूं"।

महिमा चौधरी (Mahima Chaudhry) ने आगे बताया, "मैं उस दौरान मिसकैरेज को लेकर काफी परेशान थी। उस कठिन समय में भी पति ने मेरा साथ नहीं दिया। तब तलाक एक बड़ी बात हुआ करती थी। फिर मैंने अपनी मां से खुलकर बात की। उन्होंने मुझसे कहा, "मैंने तुम्हें संघर्ष करते हुए देखा है, तुम्हें जीवन के हर दौर में देखा है, अब खुद को क्यों मार रही हो? अगर सब ठीक नहीं है, तो कुछ समय के लिए यहां रहो और देखो कि क्या यह दूरी तुम्हें बेहतर महसूस करा रही है"। मैंने उनकी बातों पर अमल किया और हमारा तलाक हो गया। आपको बता दें कि तलाक के बाद से महिमा चौधरी अपनी बेटी की सिंगल मदर बनकर उसकी परवरिश कर रही हैं। 

MYGLAMM के ये शनदार बेस्ट नैचुरल सैनिटाइजिंग प्रोडक्ट की मदद से घर के बाहर और अंदर दोनों ही जगह को रखें साफ और संक्रमण से सुरक्षित!

Beauty

Ultimate Germ Defence 35 Sanitizing Wipes + 30 Sanitizing Towels + 4 Moisturizing Hand Sanitizers

INR 999 AT MyGlamm