कसौटी की प्रेरणा से कोल्ड वॉर की खबरों के बीच हिना खान ने खोला एक राज़

कसौटी की प्रेरणा से कोल्ड वॉर की खबरों के बीच हिना खान ने खोला एक राज़

टीवी सीरियल ‘कसौटी जिंदगी की’(Kasautii Zindagii Kay) फेम हिना खान (Hina Khan) और एरिका फर्नांडिस (Erica Fernandes) के ज्यादातर सीन एक साथ ही होते हैं। इस सीरियल में जहां हिना खान लोकप्रिय वैम्प कोमोलिका की भूमिका निभा रही हैं, वहीं एरिका फर्नांडिस प्रेरणा शर्मा के किरदार में नज़र आ रही हैं। इन दोनों के बीच फिलहाल बासु परिवार की बहू और अनुराग बासु (पार्थ समथान- Parth Samthaan) की पत्नी बनने को लेकर जबर्दस्त बहस छिड़ी हुई है। जानिए, हकीकत में इन दोनों के रिश्ते की सच्चाई।


रील से रियल तक छिड़ी जंग


टीवी एक्ट्रेस हिना खान अपने तेज़तर्रार रवैये के लिए जानी जाती हैं। सीरियल में वे एक ऐसी खतरनाक व ज़िद्दी लड़की कोमोलिका की भूमिका निभा रही हैं, जो अपनी ज़िद को पूरा करने के लिए किसी भी हद तक जा सकती है। वह षड्यंत्र रचती है, लड़कों को अपने प्यार के जाल में फंसाती है और जब वे उसकी चाल का शिकार बन जाते हैं तो वह दूसरा मोहरा तलाश कर लेती है। सीरियल ‘कसौटी जिंदगी की’ में फिलहाल वह अनुराग बासु पर डोरे डाल रही है, जो कि प्रेरणा शर्मा के प्यार में गिरफ्त है। हालांकि, प्रेरणा को कोमोलिका से बचाने के लिए वह कोमोलिका से नज़दीकी बढ़ाने का ढोंग रच रहा है।


कसौटी जिंदगी की फेम कोमोलिका और प्रेरणा के बीच कुछ गड़बड़ है


इसी बीच सेट से खबर आ रही है कि कोमोलिका यानि कि हिना खान और प्रेरणा यानि एरिका फर्नांडिस के बीच ऑफस्क्रीन भी सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है।


kasautii-zindagii-kay-anurag-to-marry-komolika-6


हिना खान ने तोड़ी चुप्पी


सेट से जुड़े एक सूत्र की मानें तो कसौटी के सेट पर हिना खान की सबसे अच्छी तरह बनती है मगर एरिका और उनके बीच कुछ समस्या है, जो कि साफ तौर पर ज़ाहिर भी है। दरअसल, कई बार ऑनस्क्रीन किरदार निभाते हुए लोग उसमें इस कदर डूब जाते हैं कि वे ऑफस्क्रीन भी उसी तरह पेश आने लगते हैं। शायद हिना और एरिका के बीच भी कुछ ऐसा ही है। दरअसल, देखा जाए तो ये दोनों ही एक्ट्रेसेज़ लीड रोल में हैं, एक पॉज़िटिव में तो दूसरी नेगेटिव किरदार में।


अनुराग- कोमोलिका की शादी से पहले प्रेरणा ने जताया बीवी होने का हक


ऐसे में किसी भी एक को ज्यादा फुटेज मिलने से दूसरी को परेशानी होना स्वाभाविक है। हालांकि, अब हिना खान इस मैटर पर अपनी चुप्पी तोड़ चुकी हैं।


hina-khan-leaving-kasautii-zindagii-kay-1


उनका कहना है कि इस शो से जुड़े सभी लोग बहुत अच्छे हैं और उनकी सबसे अच्छी तरह बात भी होती है मगर...।


एरिका से नहीं है दोस्ती का रिश्ता


हिना खान का कहना है कि कई बार आप लोगों से बहुत जल्दी कनेक्ट हो जाते हैं तो कई बार थोड़ा टाइम लग जाता है। जब दो लोगों की शख्सियत एक- दूसरे से अलग होती है तो उन्हें आपस में घुलने- मिलने में टाइम लग जाता है। यहां तक कि शादियां भी टूट जाती हैं…। एरिका और मुझे मिले हुए अभी कुछ ही महीने हुए हैं। हम आपस में बातचीत करते हैं मगर इसका यह मतलब नहीं है कि हम दोस्त हैं। ऐसा ज़रूर हो सकता है कि समय बीतने के साथ हमारे बीच दोस्ती हो जाए पर फिलहाल ऐसा कुछ होने वाला नहीं है।


हिना खान समेत इन एक्टर्स ने किया शो को अलविदा


दरअसल, हिना खान अपनी बॉलीवुड फिल्म के प्रमोशन के चलते सीरियल से कुछ समय का ब्रेक ले रही हैं और अभी यह तय नहीं हुआ है कि वे सीरियल में वापसी करेंगी या कोई उन्हें रिप्लेस करेगा।


ये भी पढ़ें - 


कोमोलिका के अवतार मेें अब यह एक्ट्रेस कर सकती है अनुराग और प्रेरणा को परेशान