‘कसौटी जिंदगी की’ फेम प्रेरणा और कोमोलिका के बीच सेट पर भी छिड़ी जंग | POPxo

‘कसौटी जिंदगी की’ फेम प्रेरणा और कोमोलिका के बीच सेट पर भी छिड़ी जंग

‘कसौटी जिंदगी की’ फेम प्रेरणा और कोमोलिका के बीच सेट पर भी छिड़ी जंग

टीवी सीरियल ‘कसौटी जिंदगी की’ (Kasautii Zindagii Kay) के किरदारों ने बेहद कम समय में दर्शकों के दिलों में अपनी मज़बूत जगह बना ली है। सीरियल में प्रेरणा और कोमोलिका के बीच गहरी दुश्मनी दिखाई गई है। जहां प्रेरणा (Prerna) पॉज़िटिव रोल में है, वहीं कोमोलिका (Komolika) काफी चालबाज़ और नेगेटिव है। इसके कारण दर्शक प्रेरणा का किरदार निभाने वाली एरिका फर्नांडिस (Erica Fernandes) के साथ हमदर्दी जताने लगे हैं, वहीं कोमोलिका की भूमिका में नज़र आने वाली हिना खान (Hina Khan) को नापसंद करने लगे हैं। इस ऑनस्क्रीन दुश्मनी का असर इतना गहरा है कि अब वह ऑफलाइन भी दिखने लगा है।


रील भी, रियल भी


कई घंटों तक साथ काम करने के दौरान कलीग्स के बीच में कभी गहरी दोस्ती का रिश्ता बन जाता है तो कभी वे एक- दूसरे के दुश्मन बनने लगते हैं। एंटरटेनमेंट वर्ल्ड में भी कुछ ऐसा ही है, जहां कुछ को स्टार्स एक- दूसरे के प्यार में पड़ जाते हैं तो वहीं कुछ एक- दूसरे को फूटी आंख भी नहीं सुहाते।


कोमोलिका के अवतार में अब यह एक्ट्रेस बनेगी अनुराग- प्रेरणा की दुश्मन


टीवी सीरियल ‘कसौटी जिंदगी की’ के सेट पर भी आजकल नज़ारा कुछ ऐसा ही है।


kasautii-zindagii-kay-anurag-to-marry-komolika-6


दरअसल, सीरियल में एक- दूसरे की सौतन का किरदार निभाने वाली एरिका फर्नांडिस (प्रेरणा) और हिना खान (कोमोलिका) ने अपनी भूमिका को कुछ ज्यादा ही गंभीरता से ले लिया है। वे दोनों रील लाइफ से रियल लाइफ में भी एक- दूसरे के खिलाफ खड़ी हो गई हैं। एरिका फर्नांडिस के अलावा हिना खान सेट पर बाकी सबकी दोस्त बन चुकी हैं।


kasautii-zindagii-kay-gossip-of-cold-war-between-hina-khan-and-erica-fernandes


सेट पर छिड़ा कोल्ड वॉर


सीरियल ‘कसौटी जिंदगी की’ के ट्रैक की बात करें तो प्रेरणा अपने हक की लड़ाई लड़ने के लिए बासु हाउस आ चुकी है। अनुराग (पार्थ समथान- Parth Samthaan) के परिवार यानि कि बासु फैमिली का कोई भी सदस्य प्रेरणा को स्वीकारने के लिए तैयार नहीं है। वहीं, कोमोलिका अपनी सौतन प्रेरणा को धमकाने में कोई कमी नहीं रख रही है।


kasautii-zindagii-kay-gossip-of-cold-war-between-hina-khan-and-erica-fernandes-1


अनुराग भी इस बात को समझ चुका है कि अगर उसने प्रेरणा को अपनी ज़िंदगी से दूर नहीं किया तो कोमोलिका प्रेरणा को सुकून से जीने नहीं देगी। मगर फिलहाल दिक्कत इस बात की है कि इस ऑनस्क्रीन लड़ाई का असर हिना खान और एरिका फर्नांडिस की असल ज़िंदगी पर भी पड़ने लगा है। सेट से जुड़े एक सूत्र की मानें तो ये दोनों शूटिंग के अलावा एक- दूसरे से बिलकुल बात नहीं करती हैं।


ऐसा है हिना खान का को स्टार्स के साथ रिश्ता


टीवी एक्ट्रेस हिना खान ‘कसौटी जिंदगी की’ (Kasautii Zindagii Kay) से पहले सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) में नज़र आ चुकी हैं। इस सीरियल में वे आदर्श बहू अक्षरा सिंहानिया के किरदार में नज़र आती थीं और एक्टर करण मेहरा (Karan Mehra) उनके पति नैतिक सिंहानिया की भूमिका निभा रहे थे। उस समय भी चर्चा आम थी कि शूटिंग के अलावा हिना खान और करण मेहरा एक- दूसरे से बिलकुल बात नहीं करते थे।


kasautii-zindagii-kay-gossip-of-cold-war-between-hina-khan-and-erica-fernandes-2


शूटिंग खत्म होते ही दोनों के रास्ते अलग हो जाते थे। सीरियल में कई सालों का लीप आ जाने के बाद उन दोनों ने ही उस सीरियल को गुडबाय कहकर अपनी ज़िंदगी को नए सिरे से शुरू कर दिया था। ‘बिग बॉस’ के घर में भी हिना खान का तेज़तर्रार रूप देखने को मिला था।


kasautii-zindagii-kay-gossip-of-cold-war-between-hina-khan-and-erica-fernandes-3


अब देखना यह है कि क्या हिना खान और एरिका फर्नांडिस कभी दोस्त बन पाएंगी?


ये भी पढ़ें:


कोमोलिका बनीं अनुराग की दुल्हन, बंगाली ब्राइड के तौर पर जंचा अंदाज़


कसौटी जिंदगी की - छोटे पर्दे की आदर्श बहू बनी खतरनाक कोमोलिका


कोमोलिका के बजाय प्रेरणा बनी अनुराग की पहली पत्नी


कसौटी जिंदगी की - अनुराग की मां शुभावी चौकसी का खास है हर अंदाज


कसौटी जिंदगी की फेम इस एक्ट्रेस को दोहा में मिला अपना हमसफर