‘कसौटी जिंदगी की’ के फैन्स को झटका, हिना खान समेत इन एक्टर्स ने किया शो को अलविदा

‘कसौटी जिंदगी की’ के फैन्स को झटका, हिना खान समेत इन एक्टर्स ने किया शो को अलविदा

टीवी सीरियल ‘कसौटी जिंदगी की’ (Kasautii Zindagii Kay) ने कम समय में ही दर्शकों के दिलों में अपनी जगह बना ली है। इसके सभी किरदारों ने अपनी एक्टिंग और खास लुक्स से दर्शकों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया है। अनुराग- प्रेरणा के ट्रैक के साथ ही कोमोलिका (Komolika) के किरदार ने भी काफी चर्चा बटोरी है। सितंबर 2018 में शुरू हुए इस शो के फैन्स के लिए एक बुरी खबर है। एकता कपूर के इस टीवी सीरियल के दो अहम किरदार शो को अलविदा कहने की तैयारी में हैं। इनके जाने से शो के ट्रैक में तो बदलाव आएगा ही, दर्शकों के लिए भी इनका जाना किसी झटके से कम नहीं साबित होगा।


मार्च से नहीं दिखेंगी कोमोलिका


टीवी सीरियल ‘कसौटी जिंदगी की’ में मुख्य विलेन कोमोलिका का किरदार काफी प्रभावी माना जाता है। इस शो की शुरुआत होने से पहले ही जहां दर्शक अनुराग और प्रेरणा के किरदार निभाने वाले स्टार्स पार्थ समथान और एरिका फर्नांडिस से मिल चुके थे, वहीं कोमोलिका बनी हिना खान की एंट्री ने उन्हें सरप्राइज़ दिया था।


छोटे पर्दे की आदर्श बहू बनी कोमोलिका


हिना खान (Hina Khan) इस सीरियल से पहले रियलिटी शो ‘बिग बॉस 11’ में नज़र आई थीं और उससे पहले वे ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में अक्षरा सिंहानिया का किरदार निभाकर टीवी की फेवरिट बहू बन चुकी थीं। कोमोलिका के नेगेटिव रोल में भी दर्शकों ने उन्हें सिर आंखों पर बैठाया था मगर अब किन्हीं वजहों से वे शो को अलविदा कह रही हैं।


hina-khan-leaving-kasautii-zindagii-kay-1


हिना खान का कहना है कि वे अपने फिल्मी प्रोजेक्ट्स को समय देना चाहती हैं और इसी वजह से मार्च 2019 से ‘कसौटी जिंदगी की’ में नज़र नहीं आएंगी।


अनुराग के पापा ने भी कहा अलविदा


टीवी सीरियल ‘कसौटी जिंदगी की’ का हर किरदार अपने आप में ही खास है। इस सीरियल में उदय टिकेकर अनुराग के पिता मोलोय बासु का किरदार निभा रहे हैं। सीरियल में दिखाया जा रहा है कि बासु परिवार में सिर्फ वे और उनके दामाद अनुपम ही अनुराग और प्रेरणा की लव स्टोरी के पक्ष में हैं, जिसकी वजह से इन दोनों ही किरदारों को काफी पसंद किया जा रहा है। हालांकि, अब उदय टिकेकर शो को अलविदा कह रहे हैं और शो से जुड़े सूत्रों की मानें तो अब मोलोय बासु के किरदार में किसी और एक्टर को रखने के बजाय उनके किरदार को खत्म करने का फैसला लिया गया है।


hina-khan-leaving-kasautii-zindagii-kay-3


बहुत जल्द ‘कसौटी जिंदगी की’ में दिखाया जाएगा कि एक एक्सीडेंट में मोलोय बासु की जान चली जाएगी। इसके बाद देखना रोचक होगा कि अनुराग की मां मोहिनी बासु के सामने अनुराग और प्रेरणा के रिश्ते की पैरवी कौन करेगा!


उठ रही हैं प्यार की पींगें


टीवी सीरियल ‘कसौटी जिंदगी की’ के हालिया ट्रैक की बात करें तो अनुराग और प्रेरणा को एक- दूसरे के प्रति अपने प्यार का एहसास हो चुका है।


प्रेरणा बनी नवीन की दुल्हन, देखें तस्वीरें


सीरियल का शुरुआती विलेन नवीन चट्टोपाध्याय अपने फॉर्म में वापस लौट चुका है और आते ही उसने प्रेरणा को किडनैप कर अनुराग का एक्सीडेंट कर दिया। प्रेरणा छुप कर अनुराग को कॉल कर अपनी लोकेशन से अवगत कराती है और अनुराग उसे बचाने भी पहुंच जाता है।


hina-khan-leaving-kasautii-zindagii-kay-2


आने वाले एपिसोड्स में अनुराग और प्रेरणा की लव स्टोरी पर खास तौर से फोकस किया जाएगा मगर अभी यह भी समझ में नहीं आ रहा है कि शो की मुख्य विलेन कोमोलिका का किरदार निभाने वाली हिना खान के जाने के बाद इस शो में नई कोमोलिका की एंट्री होगी या इस किरदार को ही खत्म कर दिया जाएगा।


ये भी पढ़ें :


वीडियो में देखें अनुराग- प्रेरणा की केमिस्ट्री