कोमोलिका के अवतार में अब यह एक्ट्रेस कर सकती है अनुराग- प्रेरणा को परेशान

कोमोलिका के अवतार में अब यह एक्ट्रेस कर सकती है अनुराग- प्रेरणा को परेशान

टीवी सीरियल ‘कसौटी जिंदगी की’ (Kasautii Zindagii Kay) को शुरू हुए कई महीने बीत चुके हैं और इस दौरान इसकी स्टार कास्ट को दर्शकों का भरपूर प्यार मिला है। हालांकि, अब इन्हीं स्टार्स के कुछ पुराने कमिटमेंट्स की वजह से वे कसौटी... से ब्रेक ले रहे हैं, जिससे दर्शक कुछ मायूस हो सकते हैं। खबरों की मानें तो सीरियल में आइकॉनिक किरदार निभाने वाले दो एक्टर्स को रिप्लेस भी किया जा सकता है।


सीरियल में दिखेगी नई कोमोलिका


टीवी एक्ट्रेस हिना खान (Hina Khan) को कभी छोटे पर्दे की आदर्श बहू के तौर पर जाना जाता था। वे टीवी सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में अक्षरा सिंघानिया के किरदार में नज़र आती थीं।


छोटे पर्दे की आदर्श बहू बनी कोमोलिका


रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ की रनर अप बनने के बाद से उनकी छवि कुछ बदल गई थी और वे अपनी ऑनस्क्रीन प्रेज़ेंस के साथ भी एक्सपेरिमेंट करना चाहती थीं। तभी उन्हें एकता कपूर के मशहूर सीरियल ‘कसौटी जिंदगी की’ के रीबूट में कोमोलिका की भूमिका निभाने का मौका मिला और उन्होंने झटपट इस ऑफर को स्वीकार कर लिया। हालांकि, अब अपने कुछ पुराने कमिटमेंट्स के चलते उन्हें इस सीरियल से कुछ समय का ब्रेक लेना पड़ रहा है। जहां पहले माना जा रहा था कि हिना खान शो में कुछ महीनों बाद वापसी करेंगी, वहीं अब टीवी गलियारे में नई कोमोलिका को ढूंढे जाने की चर्चा आम हो चुकी है।


this-actress-might-replace-hina-khan-komolika-in-kasautii-zindagii-kay-1


क्या ये बनेंगी नई कोमोलिका


फिलहाल यह तो नहीं पता कि दर्शक हिना खान की जगह नई कोमोलिका (Komolika) को कितना प्यार देंगे पर लग रहा है कि एकता कपूर को शो के लिए नई कोमोलिका मिल चुकी है। कोमोलिका के किरदार के लिए कई टीवी एक्ट्रेसेस का नाम सामने आ रहा था, जिनमें से लग रहा है कि अलीशा पंवार (Aalisha Panwar) ने बाजी मार ली है। वे टीवी सीरियल ‘इश्क में मरजावां’ में आरोही का ग्रे शेड रोल निभा रही थीं और हाल ही में उन्होंने इस लोकप्रिय सीरियल को अलविदा कहा है।


this-actress-might-replace-hina-khan-komolika-in-kasautii-zindagii-kay


आरोही पंवार सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और बेहद ग्लैमरस भी हैं। ऐसे में वे कोमोलिका के किरदार को बखूबी निभा सकती हैं। वैसे, सूत्रों की मानें तो नई कोमोलिका के लिए अलीशा पंवार के साथ ही अनीता हसनंदानी और क्रिस्टल डिसूजा के नाम भी चर्चा में थे।


हिना खान फिलहाल अपनी पहली बॉलीवुड फिल्म के प्रमोशन में व्यस्त हैं और इसी के चलते उन्होंने ‘कसौटी जिंदगी की’ से कुछ महीनों का ब्रेक लिया है। वहीं, सीरियल में अनुराग बासु के पिता मोलोय बासु का किरदार निभाने वाले उदय टिकेकर इन दिनों अपनी बंगाली फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं और सीरियल में उन्हें कोमा में दिखाया जा रहा है।


ये भी पढ़ें :


कोमोलिका बनीं अनुराग की दुल्हन, बंगाली ब्राइड के रूप में जंचा उनका अंदाज़


कसौटी जिंदगी की - कोमोलिका के बजाय प्रेरणा के साथ ही जमेगी अनुराग की जोड़ी


कोमोलिका की विदाई के बाद अनुराग- प्रेरणा की जिंदगी में आएंगे नए विलेन