‘कसौटी जिंदगी की’ में अनुराग बासु का किरदार निभाने वाले पार्थ इस शो में करेंगे धमाकेदार एंट्री

‘कसौटी जिंदगी की’ में अनुराग बासु का किरदार निभाने वाले पार्थ इस शो में करेंगे धमाकेदार एंट्री

टीवी स्टार्स अपनी रियल लाइफ में एक्टिंग के अलावा भी बहुत कुछ करते हैं। फैन्स को रियलिटी शोज़ के माध्यम से अपने फेवरिट स्टार्स के इन छुपे हुए टैलेंट्स के बारे में पता चल जाता है। टीवी सीरियल ‘कसौटी जिंदगी की’ (Kasautii Zindagii Kay) में अनुराग बासु का आइकॉनिक किरदार निभाने वाले टीवी एक्टर पार्थ समथान (Parth Samthaan) के सितारे इन दिनों बुलंदियों पर हैं। एक्टिंग के साथ ही वे अपनी पर्सनल लाइफ के लिए भी काफी चर्चा में हैं।


टीवी पर छाने को तैयार हैं पार्थ


टीवी सीरियल ‘कसौटी जिंदगी की’ में मोलोय बासु- मोहिनी बासु के बेटे और कोमोलिका- प्रेरणा के पति की भूमिका निभाने वाले पार्थ समथान इंडस्ट्री के बेस्ट एक्टर्स में से एक हैं। टीवी सीरियल ‘कसौटी जिंदगी की’ में अनुराग की भूमिका निभाने से पार्थ को घर- घर में पहचाना जाने लगा है।


कसौटी जिंदगी की फेम अनुराग बासु ने मम्मी- पापा को मुंबई में दिया घर


उनको अपनी इस शोहरत का काफी फायदा भी मिलने लगा है, तभी तो कसौटी… में काम करते हुए उन्हें एक और शो में एंट्री करने का खास मौका मिल गया है। बहुत जल्द पार्थ समथान अर्जुन बिजलानी के शो ‘किचन चैंपियन’ (Kitchen Champion) में बतौर मेहमान नज़र आने वाले हैं।


kasautii-zindagii-kay-fame-anurag-parth-samthaan-truth-revealed-1


मेहमानों में मिली दोस्त


टीवी एक्टर अर्जुन बिजलानी (Arjun Bijlani) ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शो ‘किचन चैंपियन’ के सेट की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें उनके साथ कई मेहमान भी नज़र आ रहे हैं। पार्थ समथान भी इन्हीं मेहमानों में से एक हैं।


kasautii-zindagii-kay-fame-anurag-parth-samthaan-truth-revealed


शो से जुड़े सूत्रों की मानें तो पार्थ ने ‘किचन चैंपियन’ की शूटिंग के दौरान अपनी ज़िंदगी से जुड़े कई अहम खुलासे किए हैं। अर्जुन के मेहमानों के इस गुट में सना खान (Sana Khan) भी थीं, जो पार्थ समथान के साथ बिग बॉस में नज़र आ चुकी हैं। अपने इस मिनी रीयूनियन में पार्थ और सना ने काफी मस्ती की।


अपना हिट करियर छोड़ विदेश में बस गए हैं टीवी व बॉलीवुड के ये सितारे


कुकिंग के शौकीन हैं पार्थ


अर्जुन बिजलानी का शो ‘किचन चैंपियन’ दूसरे रियलिटी शोज़ से काफी हटकर है। दरअसल, इस शो में आए सेलेब्रिटी मेहमानों को अपनी कुकिंग स्किल्स (cooking skills) दिखाते हुए खाना बनाना पड़ता है। इस शो में जज के तौर पर छोटे बच्चों को बुलाया जाता है और स्टार्स को उन्हीं की फरमाइश पूरी करने के लिए कुछ- कुछ बनाना पड़ता है। शो का बैकग्राउंड देखकर तो यही लग रहा है कि पार्थ समथान कुकिंग के काफी शौकीन होंगे।


kasautii-zindagii-kay-fame-anurag-parth-samthaan-truth-revealed-2


अब देखना यह है कि जिस तरह से उन्होंने अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीत रखा है, क्या वही जादू वे इन बच्चों पर भी चला पाएंगे?


ये भी पढ़ें - 


दिव्यांका त्रिपाठी, पार्थ समथान समेत इन टीवी सितारों का हुआ अपहरण


कसौटी जिंदगी की - अनुराग- कोमोलिका की शादी से पहले प्रेरणा ने जताया बीवी होने का हक


इन टीवी सेलेब्स ने शादी के तुरंत बाद कर लिया था तलाक का फैसला


छोटे पर्दे की ये 9 जोड़ियां आज भी हैं सुपरहिट