‘कसौटी जिंदगी की’ फेम अनुराग बासु ने मम्मी- पापा को मुंबई में दिया तोहफा | POPxo

‘कसौटी जिंदगी की’ फेम अनुराग बासु ने अपने मम्मी- पापा को मुंबई में दिया खास तोहफा

‘कसौटी जिंदगी की’ फेम अनुराग बासु ने अपने मम्मी- पापा को मुंबई में दिया खास तोहफा

टीवी सीरियल ‘कसौटी जिंदगी की’ (Kasautii Zindagii Kay) में अनुराग बासु (Anurag Basu) का अहम किरदार निभाने वाले पार्थ समथान (Parth Samthaan) ने अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं रखी है। फिलहाल वे प्रोफेशनल लाइफ के साथ ही अपनी पर्सनल लाइफ में भी सातवें आसमान पर हैं। सीरियल में अनुराग बासु के तौर पर अपनी एक अलग पहचान बनाने के बाद वे ऑल्ट बालाजी की लोकप्रिय और हिट वेबसीरीज ‘कहने को हमसफर हैं’ (Kehne Ko Humsafar Hain) के दूसरे सीजन में भी नज़र आए थे।


पार्थ ने दिया खास तोहफा


टीवी की दुनिया के अनुराग बासु यानि कि पार्थ समथान अपने ऑनस्क्रीन और ऑफस्क्रीन स्वीट नेचर के लिए काफी फेमस हैं। हाल ही में पार्थ ने अपनी कमाई से मुंबई (Mumbai) में नया घर खरीदा है।


kasautii-zindagii-kay-fame-parth-samthaan-buys-new-house-in-mumbai-4


उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर नए घर की तस्वीरें शेयर की हैं। अपने खास व्यवहार के लिए लोकप्रिय पार्थ ने अपनी मेहनत की कमाई से खरीदा यह घर अपने मम्मी- पापा को तोहफे में दिया है। पार्थ अपनी मम्मी के काफी क्लोज़ हैं और अक्सर उनके साथ अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं।


kasautii-zindagii-kay-fame-parth-samthaan-buys-new-house-in-mumbai-6


मुंबई में लिया आशियाना


पार्थ ने सोशल मीडिया पर जो फोटोज शेयर की हैं, उनमें वे घर के गेट पर पोज देते हुए नज़र आ रहे हैं। फोटोज के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘मेरे पेरेंट्स के लिए तोहफा- मुंबई में मेरा पहला घर। यह फीलिंग खुशियों से भी कहीं ज्यादा है। जब भी कोई अपने सपनों को पूरा करने के लिए किसी नए शहर में जाता है तो अपने घर से दूर हो जाता है। अपना सपना पूरा करते हुए आपकी चाहत होती है कि आपका भी एक होम स्वीट होम हो। अब भगवान की कृपा से आखिरकार मैंने अपनी विशलिस्ट का एक गोल पूरा कर लिया है। गणपति बप्पा मोरया!’


अनुराग- प्रेरणा ने शादी से पहले लिया भगवान गणेश का आशीर्वाद


kasautii-zindagii-kay-fame-parth-samthaan-buys-new-house-in-mumbai-3


रिश्ते को लेकर चर्चा में पार्थ


टीवी सीरियल ‘कसौटी जिंदगी की’ में पार्थ समथान और उनकी को स्टार यानि प्रेरणा का किरदार निभा रहीं एरिका फर्नांडिस (Erica Fernandes) की जोड़ी को काफी पसंद किया जा रहा है। अक्सर साथ काम करने वाले लोगों का नाम असल ज़िंदगी में भी जोड़ा जाने लगता है। कुछ ऐसा ही फिलहाल पार्थ और एरिका के साथ भी हो रहा है।


kasautii-zindagii-kay-fame-parth-samthaan-buys-new-house-in-mumbai-1


मीडिया में लगातार इन दोनों के अफेयर की चर्चा हो रही है, जो कि महज एक अफवाह है। इन दोनों का ही मानना है कि ये सिर्फ अच्छे दोस्त हैं और साथ काम कर रहे हैं। इससे ज्यादा इनके बीच में कुछ भी नहीं है।


ये भी पढ़ें :


दिव्यांका त्रिपाठी, पार्थ समथान समेत कई टीवी सितारों का हुआ अपहरण


क्या प्रेरणा से नफरत कर कोमोलिका से शादी कर लेगा अनुराग