दिव्यांका त्रिपाठी, पार्थ समथान, हिना खान समेत कई बड़े टीवी सितारों का अपहरण, मांगी करोड़ों की फिरौती

दिव्यांका त्रिपाठी, पार्थ समथान, हिना खान समेत कई बड़े टीवी सितारों का अपहरण, मांगी करोड़ों की फिरौती

अभी तक अपहरण के सीक्वेंस सिर्फ एकता कपूर (Ekta Kapoor) के टीवी सीरियल (TV Serial) में ही दिखाए जाते थे मगर अब लग रहा है कि एकता के सितारे असल ज़िंदगी में भी अपने छोटे पर्दे वाली भूमिका को जी रहे हैं। एंटरटेनमेंट जगत से एक बहुत बड़ी खबर आ रही है कि एकता कपूर के हिट शोज़ में अहम भूमिकाएं निभाने वाले कई एक्टर्स का अपहरण हो चुका है।


किडनैप होने की दी जानकारी


स्टार प्लस के हिट शोज़ में से एक ‘ये है मोहब्बतें’ को 5 साल पूरे हो चुके हैं। जहां सभी लोग इसके जश्न की तस्वीरों का इंतज़ार कर रहे थे, वहीं अचानक दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) ने अपने किडनैप (kidnap) होने की जानकारी सोशल मीडिया पर साझा कर दी।


दिव्यांका त्रिपाठी के घर में आया नया मेहमान


उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक खाली (ब्लैक) फोटो शेयर करते हुए लिखा, ‘मेरा अपहरण हो गया है।’




 

 

 


View this post on Instagram


 

 

Mera apharan ho gaya hai


A post shared by Divyanka Tripathi Dahiya (@divyankatripathidahiya) on




फिर यही तस्वीर और मैसेज एकता कपूर के सोशल मीडिया अकाउंट पर भी नज़र आया। एकता ने खाली पोस्ट के साथ लिखा, ‘मैं अपने एक्टर्स को बचाना तो चाहती हूं पर मेरा भी अपहरण हो गया है।’ उन्होंने तो यह तक पूछ डाला कि यह सब कर कौन रहा है।




 

 

 


View this post on Instagram


 

 

Wanted to save my actors parrrrr mera bhi apharan ho Gaya hai! Who is doingggggggg thisssss


A post shared by Ek❤️ (@ektaravikapoor) on




नागिन से लेकर कसौटी तक.. सब हैं गिरफ्त में


एकता कपूर और दिव्यांका त्रिपाठी के बाद यही पोस्ट और कैप्शन करण पटेल (Karan Patel), अनीता हसनंदानी (Anita Hassanandani), अली गोनी (Aly Goni), रुहानिका (Ruhanika), अदिति भाटिया (Aditi Bhatia) और कृष्णा मुखर्जी (Krishna Mukherjee) के अकाउंट्स पर भी नज़र आया। जहां पहले यह ‘ये है मोहब्बतें’ का पब्लिसिटी स्टंट लग रहा था, वहीं कुछ देर बाद ही यह पोस्ट ‘कसौटी जिंदगी के’ फेम पार्थ समथान (Parth Samthaan), एरिका फर्नांडिस (Erica Fernandes), हिना खान (Hina Khan) और पूजा बैनर्जी (Pooja Banerjee) के अकाउंट पर भी नज़र आया। सिर्फ इतना ही नहीं, किडनैपर ने तो नागिनों सुरभि ज्योति (Surbhi Jyoti) और करिश्मा तन्ना (Karishma Tanna) को भी नहीं बख्शा। दिव्यांका त्रिपाठी के पति और ‘क़यामत की रात’ के राज विवेक दाहिया (Vivek Dahiya) भी इस समय किडनैपर्स के चंगुल में फंसे हुए हैं।




 

 

 


View this post on Instagram


 

 

 

A post shared by Ek❤️ (@ektaravikapoor) on




हरिद्वार में है लोकेशन


अपहरण वाले हर पोस्ट पर एकता कपूर एक ही जवाब लिख रही हैं। एकता की मानें तो ये सभी लोग हरिद्वार के आसपास हैं। उन्होंने लिखा, ‘मुझे उम्मीद है कि तुम सुरक्षित हो। अच्छा है कि मेरे पास मोबाइल है। यहां अंधेरा है लेकिन मुझे मंदिर की घंटियां सुनाई दे रही हैं। मुझे लग रहा है कि हम लोग उत्तर दिशा में कहीं हैं। यूपी की तरफ.. शायद हरिद्वार???’ दरअसल, एकता कपूर इस समय कई वेब सीरीज़ (web series) लेकर आ रही हैं। उनमें से एक है, अपहरण (Apharan)। ऐसे में अंदाज़ा लगाया जा रहा है कि यह एकता के पब्लिसिटी स्टंट का ही एक तरीका है। वेब सीरीज़ ‘अपहरण’ के प्रमोशन के लिए ही एकता ने सभी स्टार्स को अपने किडनैप होने की जानकारी शेयर करने का टास्क दिया होगा। एकता कपूर ने एक वीडियो शेयर कर बताया कि उनसे 20 करोड़ रुपये की फिरौती मांगी गई है।




 

 

 


View this post on Instagram


 

 

 

A post shared by Ek❤️ (@ektaravikapoor) on




हमें एकता कपूर व बाकी स्टार्स के इस ड्रामे के खत्म होने और ‘अपहरण’ के शुरू होने का खासा इंतज़ार है।


ये भी पढ़ें -


टीवी शो ये है मोहब्बतें ने बनाया नया रिकॉर्ड


एकता कपूर के 20 टीवी सीरियल्स, जो बिना 'क' के भी अधूरे हैं


कसौटी जिंदगी की - वीडियो में देखें अनुराग- प्रेरणा के प्रेम की दास्तां