दूसरी बार मम्मी-पापा बनने वाले हैं गीता बसरा और हरभजन सिंह, ऐसे जताई प्रेग्नेंसी की खुशी

harbhajan singh and wife geeta basra to become parents again, geeta basra baby bump

इन दिनों तो स्टार कपल्स के घर नन्हें मेहमानों के आने का तांता सा लग गया है। आये दिन किसी न किसी सेलिब्रिटी की प्रेग्नेंसी की खबर सुनने को मिल ही जाती है। हाल ही में इंडियन क्रिकेट टीम के खिलाड़ी हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) और उनकी पत्नी गीता बसरा (Geeta Basra) ने दूसरी बार पेरेंट्स बनने की खुशखबरी फैंस के साथ शेयर की है।
जी हां, गीता बसरा ने प्रेग्नेंसी फोटोशूट करवा कर इस बात का खुलासा किया है कि उनके घर जल्दी ही नन्हा मेहमान कदम रखने वाला है। गीता बसरा और हरभजन सिंह के इस फोटोशूट में उनकी बेटी भी आने वाले मेहमान की खुशी सेलिब्रेट करते दिख रहे हैं। 

आपको बता दें कि हरभजन सिंह और गीता बसरा ने साल 2015 में शादी की थी। शादी के 1 साल बाद ही इनके घर बेबी हिनाया का जन्म हुआ था। पहले बच्चे के होने के 5 साल बाद अब ये कपल दोबारा पेरेंट्स बनने वाला है।

गीता बसरा ने सोशल मीडिया पर शेयर की गई फोटो के कैप्शन में लिखा है, 'Coming soon.. July 2021'।  गीता के कैप्शन से ये साफ जाहिर हो रहा है कि वह दूसरी बार प्रेग्नेंट हैं और वह अपने आने वाला मेहमान स्वागत इसी साल जुलाई में करेंगी। गीता के पोस्ट करते ही बॉलीवुड सितारों सहित खेल जगत की हस्तियां भी उन्हें बधाई दे रहे हैं।

इन तस्वीरों में गीता और हरभजन की एक प्यारी सी बेटी भी नजर आ रही है, जिसका नाम हिनाया है। गीता बसरा और हरभजन की बेटी ने भी एक वीडियो बनाकर ये खुशखबरी बताई। हिनाया ने कहा कि जल्दी ही वो बड़ी बहन बनने वाली हैं।

दूसरी प्रेग्नेंसी की जानकरी देने के लिए दोनों ने ही बहुत प्यारा फोटोशूट करवाया है। इन तस्वीरों में हरभजन सिंह और गीता बसरा काफी खुश नज़र आ रहे हैं। बेटी हिनाया बेबी बंप को किस करते हुए नज़र आ रही है।
इस परफेक्ट फैमिली फोटोशूट में तीनों ने ही मैचिंग आउटफिट पहने हैं। उनकी बेटी मैचिंग आउटफिट में दिख रहे हैं। वहीं गीता अपना बेबी बंप प्लाॉन्ट करते हुए दिख रही हैं। गीता बसरा ने इन फोटो को शेयर कर बताया है कि उनकी डिलवरी जुलाई 2021 में ड्यू है। वैसे हरभजन से शादी के बाद गीता इंडस्ट्री से बिल्कुल दूर हो गईं। आज वह अपने पति और बेटी के साथ अपनी खुशहाल लाइफ जी रही रही हैं।

POPxo की सलाह: MYGLAMM के ये शनदार बेस्ट नैचुरल सैनिटाइजिंग प्रोडक्ट की मदद से घर के बाहर और अंदर दोनों ही जगह को रखें साफ और संक्रमण से सुरक्षित!

Beauty

Ultimate Germ Defence 35 Sanitizing Wipes + 30 Sanitizing Towels + 4 Moisturizing Hand Sanitizers

INR 999 AT MyGlamm