हार्दिक पांड्या ने की इस एक्ट्रेस से सगाई, वायरल हुआ प्रपोज़ल का वीडियो

हार्दिक पांड्या ने की इस एक्ट्रेस से सगाई, वायरल हुआ प्रपोज़ल का वीडियो

टीम इंडिया के स्टार क्रिकेटर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) अक्सर चर्चा में रहते हैं। कभी फील्ड पर उनके प्रदर्शन को लेकर तो कभी ऑफ फील्ड उनकी निजी ज़िंदगी को लेकर, हार्दिक पांड्या से जुड़ी सुर्खियों में मिर्च-मसाला खूब होता है। नए साल के खास मौके पर भी उन्होंने अपने फैंस को एक धमाकेदार सरप्राइज़ देकर चौंका दिया है।

फिर हुआ क्रिकेट और बॉलीवुड का संगम

बॉलीवुड (Bollywood) एक्ट्रेसेस और इंडियन क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) के सितारों की दुनिया असल ज़िंदगी में भी काफी फिल्मी और ग्लैमरस होती है। कभी एक्ट्रेसेस और प्लेयर्स के अफेयर की खबरें आती हैं तो कभी उनके रिश्ते के मुकम्मल हो जाने की। मशहूर क्रिकेटर और सैफ अली खान के पिता मंसूर अली खान पटौदी और बॉलीवुड एक्ट्रेस शर्मिला टैगोर की मोहब्बत की दास्तां आज तक चर्चा में रहती है।

जहीर खान और सागरिका घाटगे की शादी ने भी काफी चर्चा बटोरी थी। 2017 में हुई विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की सीक्रेट वेडिंग ने तो धमाल ही कर दिया था। इन्हीं सबके नक्शेकदम पर चलते हुए बॉलीवुड और क्रिकेट जगत की एक और जोड़ी ने अपने एक होने की खुशखबरी दे दी है।

न्यू ईयर ईव पर की सगाई

अपनी कमर की चोट की वजह से टीम इंडिया के धुरंधर प्लेयर हार्दिक पांड्या भले ही इंडियन क्रिकेट टीम से बाहर चल रहे हैं, मगर अपनी ऑफ फील्ड लाइफ में वे नए रिकॉर्ड स्थापित कर रहे हैं। उन्होंने सर्बियाई मूल की बॉलीवुड एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stanchovic) को डेट करने के बाद नए साल के खास मौके पर उनसे सगाई कर ली है।

हार्दिक पांड्या ने सोशल मीडिया के ज़रिये अपने फैंस के साथ यह खुशखबरी साझा की। सगाई की फोटो पोस्ट होते ही वायरल हो गई थी। फोटो शेयर कर उन्होंने लिखा, ‘मैं तेरा, तू मेरी, जाने सारा हिंदुस्तान’। इस फोटो में नताशा स्टेनकोविक अपनी सगाई की अंगूठी दिखाते हुए काफी खुश नज़र आ रही हैं।

दुबई में मिला प्रपोज़ल

हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक अपने कुछ दोस्तों के साथ नए साल का स्वागत करने के लिए दुबई ट्रिप पर थे। हार्दिक ने वहीं पूरी तैयारी के साथ नताशा को प्रपोज़ कर उम्र भर के लिए उनका साथ मांग लिया। नताशा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर प्रपोज़ल का वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ‘हमेशा के लिए हां’।

हार्दिक का यह प्रपोज़ल बेहद रोमांटिक था। उन्होंने दुबई में पानी के बीचोबीच एक बोट पर गुब्बारों, फूलों, संगीत और दोस्तों की मौजूदगी में नताशा को अंगूठी पहनाई थी। सोशल मीडिया पर सगाई की खबर फैलते ही दोनों के लिए बधाइयों का तांता लग गया था।

‘सत्याग्रह’, ‘फुकरे रिटर्न्स’, ‘एक्शन जैक्सन’, ‘डैडी’ और ‘ज़ीरो’ जैसी फिल्मों में नज़र आ चुकीं नताशा स्टेनकोविक को ‘बिग बॉस’ और ‘नच बलिए’ जैसे रियलिटी शोज़ में भी देखा जा चुका है। 
हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक को बधाई!