home / फैशन
इस लोहड़ी आप भी इन तरीकों से अपने पटियाला सलवार को कर सकती हैं स्टाइल, सेलेब्स से लें इंस्पीरेशन

इस लोहड़ी आप भी इन तरीकों से अपने पटियाला सलवार को कर सकती हैं स्टाइल, सेलेब्स से लें इंस्पीरेशन

लोहड़ी (लोहड़ी पर कविताएं) का त्योहार बस आ ही गया है और यह साल का पहला त्योहार होता है और इस वजह से अधिकतर लोग इस त्योहार को लेकर काफी उत्साहित होते हैं। लोहड़ी (लोहड़ी के शुभकामना संदेश) मुख्य रूप से पंजाबी सांस्कृति के लोगों का त्योहार है और यदि किसी की नई-नई शादी हुई हो या फिर घर में बच्चे की पहली लोहड़ी हो तो इस त्योहार को काफी धूमधाम से मनाया जाता है। यह पंजाबियों के मुख्य त्योहारों में से एक होता है और अधिकतर लोगों के पसंदीदा त्योहार में से एक भी होता है। इस त्योहार का बेस्ट पार्ट ये है कि सभी लोग खूबसूरत कपड़े पहन कर तैयार होते हैं और इस वजह से हमें यकीन है कि आप भी इस त्योहार के लिए बेहद उत्साहित होंगे।

पंजाबी संस्कृति के लिए यह एक अहम पर्व है और इस वजह से ऐसे मौके पर पटियाला सलवार की बजाए क्या बेहतर ऑप्शन हो सकता है। इस वजह से आज हम आपको पटियाला सलवार को स्टाइल करने के कुछ स्टाइलिश तरीके बताने वाले हैं।

अंगरखा

अंगरखा इन दिनों काफी ट्रेंड में हैं और ऐसे में यदि आप इसे पटियाला सलवार के साथ पेयर करते हैं तो ये इस आउटफिट को और भी अच्छा बना देता है। हालांकि, हम सलाह देंगे कि आप इस आउटफिट के लिए पेस्टल या फिर ब्राइट कलर्स का चुनाव करें। आप अपने इस आउटफिट को जुत्तियों के साथ पेयर कर सकते हैं और चाहें तो एक्सेसराइज भी कर सकते हैं।

क्रॉप टॉप

क्रॉप टॉप भी पिछले कुछ समय से ट्रेंड में बने हुए हैं और आप इन्हें अलग-अलग तरह की बॉटम के साथ स्टाइल कर सकते हैं। चाहें तो आप लाइट बॉटम को डार्क क्रॉप टॉप के साथ पेयर कर सकते हैं या फिर इसके उलटा कर सकते हैं। आप चाहें तो इसे पटियाला सलवार के साथ भी पेयर कर सकते हैं।

कुर्ता और शॉर्ट जैकेट

पंजाबी लुक के लिए आप अपनी पटियाला सलवार को कुर्ता और शॉर्ट जैकेट के साथ भी पेयर कर सकती हैं। आप अपने इस लुक को देसी टच देने के लिए बालों को बांध सकती हैं और परांदा लगा सकती हैं। अपने इस लुक को जुत्ती के साथ कंप्लीट करें और आप लोहड़ी पार्टी को रॉक करने के लिए तैयार हैं।

पेपल्म

अगर आप लेटेस्ट ट्रेंड के साथ जुड़ा रहना चाहती हैं तो आपको पेपल्म कुर्ता के साथ पटियाला ट्राई करना चाहिए। आप इसके लिए प्लने पटियाला सलवार का चयन कर सकती हैं और इसे पेपल्म कुर्ते के साथ टीमअप कर सकती हैं और हील्स के साथ अपने लुक को कंप्लीट कर सकती हैं।

साड़ी

अगर आप लोहड़ी फंक्शन में बाकियों से अलग लगना चाहती हैं और बिल्कुल यूनिक दिखना चाहती हैं तो आप साड़ी के साथ भी पटियाला सलवार को पेयर कर सकती हैं। आप इसे मैचिंग क्रॉप टॉप या फिर ब्लाउज के साथ पेयर कर सकती हैं और हील्स के साथ अपने लुक को कंप्लीट कर सकती हैं।

यह भी पढ़ें:
गोल्डन लहंगे में श्वेता तिवारी ने फ्लॉन्ट की अपनी पतली कमर, देखिए उनका ये किलर Look
इन ड्रेसेज़ से यादगार बनाएं पहली लोहड़ी
आपकी लोहड़ी को खास बनाएंगे ये आकर्षक पटियाला सूट्स

12 Jan 2022

Read More

read more articles like this
good points

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text