home / एंटरटेनमेंट
virat kohli and anushka sharma daughter name meaning photo viral, virat kohli and anushka sharma, vamika

अनुष्का और विराट ने शेयर की अपनी लाडली की पहली तस्वीर, जानिए क्या रखा है बेबी गर्ल का नाम

अनुष्‍का शर्मा (Anushka Sharma) और व‍िराट कोहली (Virat Kohli) ने अपनी लाडली बिट‍िया की पहली तस्‍वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है। जोकि इंटरनेट पर शेयर होते ही खूब वायरल हो रही है। दरअसल, इस तस्वीर को अनुष्का शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। साथ ही अपनी बेटी का नाम और उसका मीनिंग भी रिवील किया है।
अनुष्का और विराट की जोड़ी का नाम विरुष्का है और इसी से मिलत-जुलता ही उन्होंने अपनी बेटी का नाम भी रखा है। व‍िराट और अनुष्‍का ने अपनी बेटी का नाम ‘वाम‍िका’ (Vamika) रखा है। यूं तो इसे विराट अनुष्का के नाम को जोड़कर बनाया गया है लेकिन इस नाम का मतलब भी बहुत पवित्र होता है। ये देवी दुर्गा का एक नाम है।

अनुष्का ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा है, ”हम एक साथ प्यार और कृतज्ञता के साथ रहे थे लेकिन इस छोटी सी, वामिका ने इसे बिल्कुल नए स्तर पर ला दिया है। आंसू, हंसी, चिंता, आनंद- ये सभी वो इमोशन है जिन्हें हमने एक साथ पल भर में जिया? आप सभी का प्यार और दुआओं के लिए तहे दिल से धन्यवाद।” अनुष्का, विराट और उनकी नन्ही बिटिया रानी की इस फोटो पर फैंस कमेंट बॉक्स में खूब बधाईयां दे रहे हैं।

आपको बता दें विराट और अनुष्का की बेटी वामिया का जन्म 11 जनवरी 2021 को हुआ है।। विराट ने फैन्स के साथ अपनी खुशी जाहिर करते हुए एक पोस्ट भी शेयर किया था। इसमें उन्होंने लिखा था, ”हमें ये बताते हुए बहुत खुशी हो रही है कि हमारे घरे लक्ष्मी आई है। आपकी दुआओं, प्यार और स्नेह के हम आभारी हैं। अनुष्का और हमारी बेटी दोनों पूरी तरह से स्वस्थ हैं और हम अपनी जिंदगी के नए अध्याय को शुरू करते हुए बहुत खुश हैं।” हालांकि विराट ने मीडिया से रिक्वेस्ट की थी कि वो उनकी बेटी की तस्वीरें न लें। अब इन दोनों ने बेटी की पहली तस्‍वीर खुद शेयर की है।

https://hindi.popxo.com/article/anushka-sharma-and-virat-kohli-blessed-with-a-baby-girl-in-hindi-933008

POPxo की सलाह : MYGLAMM के ये शानदार बेस्ट नैचुरल सैनिटाइजिंग प्रोडक्ट की मदद से घर के बाहर और अंदर दोनों ही जगह को रखें साफ और संक्रमण से सुरक्षित!

01 Feb 2021

Read More

read more articles like this
good points

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text