home / एंटरटेनमेंट
vidya balan

विद्या बालन ने बाथ टब में रिक्रिएट किया शो अनुपमा से रुपाली गांगुली का फेमस डायलॉग

रुपाली गांगुली की लोकप्रियता शो अनुपमा से कई गुणा बढ़ी है और शो में ऐसे कई पल हैं जिनमें दर्शक रुपाली गांगुली को देखना बहुत पसंद करते हैं। शो में रुपाली का एक डायलॉग सोशल मीडिया पर हर वक्त छाया रहता है और आजकल इसे बॉलीवुड सेलेब्स भी ट्राई कर रहे हैं। विद्या बालन का लेटेस्ट रील भी रुपाली गांगुली के इसी डायलॉग पर है। 

विद्या ने अपनी ये रील बाथ टब से शेयर की है और रील में वो बोलती नजर आती हैं, मैं घूमूं, फिरूं, नाचूं, गाउं, हंसू, खेलूं, बाहर जाउं, अकेली जाउं, किसी और के साथ जाउं, जहां जाउं, जब जाउं, जैसे भी जाऊं, आपको क्या। 

विद्या ने ये वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, बोलो बोलो। विद्या के इस पोस्ट पर रुपाली गांगुली ने भी कमेंट किया है। उन्होंने लिखा है बहुत उत्साहित हूं कि आपने मेरे शो अनुपमा से मेरा डायलॉग चुना है। सच में सम्मानित महसूस कर रही हूं।

साभार- इंस्टाग्राम

वैसे विद्या ने ये वीडियो अकेले ही बनाया है, कुछ दिनों पहले जान्हवी ने इसी डायलॉग को अपने दोस्तों और टीम के साथ बहुत ही मजेदार अंदाज में बनाया था। 

रुपाली गांगुली, सुधांशु पांडे और गौरव खन्ना का शो अनुपमा शुरू से ही दर्शकों के बीच बहुत लोकप्रिय रहा है और इसकी लोकप्रियता शो में आने वाले ट्विस्ट के बावजूद बरकरार ही है।

01 Sep 2022

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text