home / एंटरटेनमेंट
VIDEO : नीति टेलर ने ‘Jhalak’ के सेट पर यश और रूही बन कर किया डांस, रो पड़े डायरेक्टर करण जौहर

VIDEO : नीति टेलर ने ‘Jhalak’ के सेट पर यश और रूही बन कर किया डांस, रो पड़े डायरेक्टर करण जौहर

Jhalak Dikhla Jaa Season 10 के नए एपिसोड में फिल्ममेकर करण जौहर काफी इमोशनल दिखाई देंगे। मेकर्स ने शो के नए एपिसोड का प्रोमो वीडियो रिलीज किया है, जो एक फैमिली स्पेशल एपिसोड होने वाला है। इस दौरान कंटेस्टेंट नीति टेलर अपनी परफॉर्मेंस से करण जौहर का दिल जीत लेती हैं क्योंकि वह फिल्ममेकर के ट्विंस यश और रूही के रूप में डांस करते हुए दिखाई दे रही हैं।

एक ओर जहां नीति करण की बेटी रूही के रूप में नजर आ रही हैं तो वहीं उनके कोरियोग्राफर आकाश यश के रूप में दिख रहे हैं। दोनों की यह अडोरेबल परफॉर्मेंस उनके ‘Dada’ को डेडिकेटिड है। प्रोमो वीडियो की शुरुआत यश और उनकी ट्विन की तस्वीर से होती है। इसमें यश का ग्लिंपस भी दिखाया गया है, जहां यश करण से बात करते हुए दिख रहे हैं। इस पर करण जौहर की आंखों में आंसु आ जाते हैं।

टीजर में करण जौहर ने कहा है कि यश और रूही के उनके जीवन में होने से उन्हें ब्लेस्ड महसूस होता है। वह नीति की हार्टफेल्ट परफॉर्मेंस की तारीफ करते हैं और बताते हैं कि उन्हें लगने लगा है कि उनके बच्चे कितने बड़े हो गए हैं। इस दौरान माधुरी दीक्षित और नोरा फतेही करण को कंसोल करते हैं। मनीष पॉल जो शो में होस्ट हैं वह भी दोनों को ज्वॉइन करते हैं।

करण बॉलीवुड इंडस्ट्री के सिंगल पेरेंट्स में से एक हैं। करण ने 2017 में सरोगेसी के जरिए यश और रूही का स्वागत किया था। इस प्रोमो पर कमेंट करते हुए एक फैन ने लिखा, ”इस प्रोमो को देखकर मेरे रोंगटे खड़े हो गए”। वहीं अन्य ने लिखा, ”Aww कितना क्यूट परफॉर्मेंस है”। तीसरे ने लिखा, ”वह पैर में चोट लगे होने के बाद भी डांस कर रही हैं।”

कलर्स पर फिलहाल झलक दिखला जा का 10वां सीजन चल रहा है, जिसमें 12 कंटेस्टेंट्स ने हिस्सा लिया है। शो की बात करें तो करण ने एक इंटरव्यू में कहा था, मैं उससे काफी अधिक जजमेंटल हूं, जितना मुझे allow किया गया है। कई बार मुझे खुद को अपना जजमेंट देने से पहले शांत करना पड़ता है। खासकर जब बात झलक की आती है क्योंकि सभी सेलिब्रिटी हैं और इस वजह से सेंसिटिव और vulnerable हैं। मुझे अपना प्वॉइंट रखने के लिए कई बार शुगरकोट करना पड़ता है।

यह भी पढ़ें:
अपना एक सपना कभी पूरा नहीं कर सकेंगे करण जौहर, जन्मदिन पर जानें कुछ खास बातें
करण जौहर ने ऐसे कन्फर्म की दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी की बात

16 Sep 2022

Read More

read more articles like this

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text