home / एंटरटेनमेंट
अनुपमा के लेटेस्ट एपिसोड के इस सीन ने जीता फैंस का दिल, ट्विटर पर खूब हो रहा है वायरल

अनुपमा के लेटेस्ट एपिसोड के इस सीन ने जीता फैंस का दिल, ट्विटर पर खूब हो रहा है वायरल

टीवी सीरियल अनुपमा के मेकर्स ने आखिरकार शो में बेहद ही शानदार काम किया है और फैंस जमकर सीरियल के लेटेस्ट एपिसोड की तारीफ कर रहे हैं। शो में अनुज की एंट्री और फिर अनुपमा और अनुज को एक साथ दिखाना मेकर्स का अच्छा फैसला था, जिसने शो के प्रति फैंस की उत्सुकता को और बढ़ा दिया है। साथ ही आखिरकार बिना किसी टॉक्सिक ड्रामे के एक लव स्टोरी को छोटे पर्दे पर देखना फैंस को काफी पसंद आ रहा है।

शो में जिस तरह से अनुज और अनुपमा एक दूसरे को सपोर्ट करते हैं और एक दूसरे की इज्जत करते हैं, ये देखना फैंस को काफी अच्छा लगता है। इतना ही नहीं बल्कि दोनों की लव स्टोरी की वजह से फैंस हमेशा शो के साथ जुड़े रहते हैं। शो के लेटेस्ट एपिसोड में मालविका अपने भाई अनुज से खुद की जगह एक बिजनेस मीटिंग अटेंड करने के लिए कहती है। अनुज की मीटिंग सफल होती है और वह अनुपमा की ओर देख रहा होता है और तभी मालविका अपने भाई और अनु को रोमांटिक लुक्स एक्सेंच करने पर टीज करती है। बाद में अनुज इस टॉपिक को कन्टिन्यू करता है और प्राइवेट में अनुक के साथ फ्लर्ट करने की कोशिश करता है। वह कहता है कि वह इस साल अपनी जिंदगी में कुछ बड़ा होने की उम्मीद कर रहा है और वह इशारा करता है कि वह रिलेशनशिप शुरू करना चाहता है। इसे सुन कर अनु ब्लश करने लगती है। बाद में अनुज सोचता है कि क्या उसकी बात की वजह से अनु ब्लश कर रही थी या फिर वो ऐसा इमैजिन कर रहा था। दोनों के बीच की इस बातचीत ने फैंस को काफी उत्साहित कर दिया है और इस वजह से सभी फैंस ट्विटर पर इस बारे में बात कर रहे हैं और शो में जिस तरह से दोनों का रिश्ता आगे बढ़ रहा है, उसे देखकर काफी खुश हैं।

ADVERTISEMENT
Twitter

हालांकि, ये केवल इतना ही नहीं है, बता दें कि दोनों जल्द ही अपने रिलेशनशिप को ऑफिशियल कर सकते हैं। कई रिपोर्ट्स में सामने आया है कि अनुपमा अनुज के प्रति अपनी फीलिंग्स का इजहार नए साल की पार्टी में करने वाली हैं और इस रिश्ते को एक मौका देने वाली हैं। यहां तक कि दोनों शादी करने के बारे में भी सोचते हैं लेकिन इसके लिए अनु के परिवार को मना पाना थोड़ा मुश्किल होगा। हमें लगता है कि मालविका अनु के परिवार को मनाने में मदद करेगी। साथ ही शाह परिवार मालविका को पसंद करता है और इस वजह से उनके लिए उसकी बात को मना कर पाना काफी मुश्किल होगा। ऐसे में यह देखना काफी दिलचस्प होने वाला है कि सीरियल की कहानी आगे क्या मोड़ लेती है।

यह भी पढ़ें:
कुमकुम भाग्य फेम एक्ट्रेस शिखा सिंह को हुई कोविड-19 से संक्रमित, बेटी अलायना को लेकर कही ये बात
स्वरा भास्कर और उनकी पूरी फैमिली हुई कोविड पॉजिटिव, पोस्ट शेयर कर बताये इसके लक्षण
आमिर अली और संजीदा शेख ने लिया तलाक, शादी के 9 साल बाद हुए एक-दूसरे से अलग

ADVERTISEMENT
07 Jan 2022

Read More

read more articles like this
good points

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text