home / एंटरटेनमेंट
टीवी एक्ट्रेस सना अमीन शेख ने शादी के 6 साल बाद पति से लिया तलाक, बताई घर टूटने की वजह

टीवी एक्ट्रेस सना अमीन शेख ने शादी के 6 साल बाद पति से लिया तलाक, बताई घर टूटने की वजह

पिछले कुछ सालों में, कई टीवी सेलेब्स ने अपनी शादीशुदा जिंदगी से ब्रेक लिया और साबित किया कि तलाक का मतलब जीवन के एक खुशहाल अध्याय की शुरुआत भी है। क्योंकि जब एक-दूसरे की साथ पसंद न हो तो अलग हो जाना ही बेहतर है। 

हाल ही में टीवी धारावाहिक ‘कुछ रंग प्यार के ऐसे भी’ फेम एक्ट्रेस सना अमीन शेख ने शादी के 6 साल बाद पति से तलाक ले लिया है। सना ने साल 2016 में डायरेक्टर एजाज से शादी की थी। सिर्फ 6 साल के रिश्ते के बाद सना की शादी टूट गई। सना ने अपने एक इंटरव्यू में अपनी शादी टूटने की वजह भी फैंस को बताई है। 

एक-दूसरे को नहीं दे पाये समय

हाल ही एक मीडिया इंटरव्यू के दौरान सना ने अपनी शादी के टूटने का सच दुनिया को बताया। उन्होंने बताया, ”एक दूसरे को सिर्फ एक महीने तक जानने के बाद हम दोनों ने शादी करने का फैसला लिया था। हम एक दूसरे को पसंद करते थे। ये बात सच है कि जब आप टेलीविजन इंडस्ट्री में काम करते हैं तो समय की दिक्कत होती है। आप मुश्किल से ही अपने समय को एन्जॉय कर पाते हैं। फैमिली और पार्टनर संग टाइम स्पेंड करने के लिए आपको एक दिन भी छुट्टी भी नहीं मिलती है। हमारे बिजी शेड्यूल की वजह से हम दोनों भी एक-दूसरे के साथ टाइम स्पेंड नहीं कर पाए और यही वजह है कि हमारे बीच दूरियां आ गईं।”

कंपैटिबिलिटी इश्यूज थे

सना ने बात को पूरा करते हुए बताया, ”जब भी हमें अपने काम से समय मिलता था, तो हमें एहसास होता था कि हम अलग बैकग्राउंड्स से आते हैं और हम दोनों को अपनी शादी से अलग-अलग उम्मीदे हैं। हमें शादी के शुरुआती महीनों में अपनी शादी के बारे में बात करने का समय ही नहीं मिला। हमारे बीच कंपैटिबिलिटी इश्यूज थे।”
शादी के 9 साल बाद क्रिकेटर शिखर धवन ने लिया तलाक, आयशा मुखर्जी की थी ये दूसरी शादी

कई बार की शादी बचाने की कोशिश

सना ने बताया कि उन्होंने और उनके पति दोनों ने ही अपने रिश्ते को कई मौके दिये। अपनी शादी को बचाने के लिए दोनों ने ही कई बार कोशिश की लेकिन ऐसा हो नहीं पाया। इस बात पर इमोशनल होते हुए सना ने कहा, ”शादी के 6 सालों में हम कई बार अलग हुए और फिर साथ आए, क्योंकि हम अपने रिश्ते को बचाना चाहते थे। लेकिन हमारे रिलेशनशिप में कोई सुधार नहीं आ रहा था। अगर दो लोग एक साथ एक छत के नीचे रहकर खुश नहीं है, तो अलग होना ही ठीक है। हमें जब लगा कि अब शादी को बचाने का हमारे पास कोई रास्ता नहीं है, तो मुझे आगे बढ़ना ही ठीक लगा। फिर हम आपसी सहमति से ऑफिशियली अलग हो गए।”

ओटीटी प्लेटफॉर्म्स को करेंगी एक्सप्लोर

वैसे आपको बता दें कि सना, ‘मेरा नाम करेगी रोशन’, ‘कृष्णदासी’, ‘गुस्ताख दिल’, ‘प्रतिज्ञा’, ‘नामकरण’ और ‘तेरे शहर में’ जैसे टीवी शोज में काम कर चुकी हैं। वो अब एक बार टीवी पर कमबैक के लिए तैयार है और साथ ही हंसल मेहता के वेब शो का हिस्सा भी हैं। सना अब अपने काम पर फोकस करना चाहती हैं। इसके साथ ही वो अब ओटीटी प्लेटफॉर्म्स को एक्सप्लोर करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं।

29 Sep 2022

Read More

read more articles like this

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text