Advertisement

लाइफस्टाइल

बॉलीवुड की टॉप 10 इरॉटिक फिल्में, जिन्हें घरवालों के साथ देखेंगे तो शर्मा जाएंगे आप

Deepali PorwalDeepali Porwal  |  Mar 14, 2019
बॉलीवुड की टॉप 10 इरॉटिक फिल्में, जिन्हें घरवालों के साथ देखेंगे तो शर्मा जाएंगे आप

Advertisement

बॉलीवुड में हर तरह की फिल्में रिलीज़ होती हैं। ऐक्शन, रोमांटिक, कॉमेडी, रोमांटिक- कॉमेडी, बायोग्राफिकल, हिस्टॉरिकल, फैमिली ड्रामा फिल्मों के बीच कभी- कभी कुछ ऐसी इरॉटिक फिल्में भी बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा देती हैं, जिन्हें आप सामान्य तौर पर अपने घरवालों के साथ कभी नहीं देख सकते हैं। हमने ऐसी ही कुछ टॉप इरॉटिक फिल्मों की लिस्ट बनाई है, जिन्हें अपने घरवालों के साथ न देखना ही बेहतर होगा। ये फिल्में बोल्ड सीन, सेक्स और गली- गलौज से भरी हुई हैं, जिनकी वजह से इन्हें कभी किसी ऐसे व्यक्ति के साथ नहीं देखना चाहिए, जिसके साथ इन सीन्स को देखकर आप शर्मिंदा हो उठें।

1. ऐतराज (Aitraaz)

बॉलीवुड स्टार्स प्रियंका चोपड़ा, अक्षय कुमार और करीना कपूर की यह फिल्म बोल्ड सीन और डायलॉग से भरपूर है। इसमें प्रियंका चोपड़ा एक ऐसी मॉडल का किरदार निभाती हैं, जो एक अमीर व बुज़ुर्ग आदमी से शादी कर उसकी कंपनी में उच्च दर्जे की बॉस बन जाती है। उसी कंपनी में उसका पूर्व प्रेमी काम करता है, जिसके साथ वह फिर से संबंध स्थापित करने की कोशिश करती है।

निक जोनस और प्रियंका चोपड़ा के घर में हुई एक्स्ट्रा चोपड़ा जोनस की एंट्री

इस फिल्म के रिलीज होने के बाद अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना ने अक्षय को प्रियंका चोपड़ा के साथ काम करने से मना कर दिया था।

top-sexy-erotic-films-of-bollywood-aitraaz

2. फायर (Fire)

दीपा मेहता की यह फिल्म अपने टाइटल की तरह बिलकुल आग सरीखी थी। इस फिल्म में एक महिला की उन फिजिकल नीड्स और डिजायर्स के बारे में बात की गई थी, जो किसी दूसरी महिला के साथ संबंध बनाने से ही पूरी हो सकती थीं।

हर मौके पर आएंगे बॉलीवुड के ये 100 डायलॉग

नंदिता दास और शबाना आज़मी स्टारर इस बॉलीवुड फिल्म ने लोगों की रातों की नींद उड़ा दी थी और किसी को विश्वास नहीं हुआ था कि बॉलीवुड की ये तारिकाएं इतनी बोल्ड फिल्म में ऐसे किरदार निभा रही हैं। हालांकि, इस फिल्म को सेंसर बोर्ड से पास करवाने में बहुत मेहनत भी लगी थी।

top-sexy-erotic-films-of-bollywood-fire

3. 7 खून माफ (7 Khoon Maaf)

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा हॉलीवुड का रुख करने से पहले बॉलीवुड में भी अपनी बोल्डनेस की काफी झलक दिखा चुकी थीं। फिल्म 7 खून माफ भी बॉलीवुड की उन कुछ इरॉटिक मूवीज़ में से एक है, जिसमें बॉलीवुड की किसी टॉप एक्ट्रेस ने अपने पूरे कपड़े उतारने से कोई गुरेज नहीं किया था।

2019 में बॉलीवुड की ये जोड़ियां मचाएंगी बड़े पर्दे पर धमाल

इस फिल्म में प्रियंका चोपड़ा ने विवान शाह, अन्नू कपूर, इरफान खान, नसीरुद्दीन शाह और नील नितिन मुकेश जैसे स्टार्स के साथ बेहद बोल्ड सीन शूट किए थे।

4. शुद्ध देसी रोमांस (Shuddh Desi Romance)

लिव इन रिलेशंस को भारत में अभी भी बहुत अच्छी नज़र से नहीं देखा जाता है। किसी लिव इन में रहने वाले जोड़े को सपोर्ट करने की बात तो छोड़िए, घरों में इस टॉपिक पर कोई चर्चा तक नहीं की जाती है। सुशांत सिंह राजपूत, परिणीति चोपड़ा और वाणी कपूर स्टारर यह फिल्म इसी थीम पर बनी है। इस रोमांटिक कॉमेडी फिल्म में इन तीनों का लव ट्राइएंगल दिखाया गया है। इस फिल्म के 27 किसिंग सीन्स फिल्म की पूरी हाइप ले गए थे और यह फिल्म युवाओं के बीच खासी लोकप्रिय हुई थी।

top-sexy-erotic-films-of-bollywood-shuddh-desi-romance

5. शूटआउट ऐट वडाला (Shootout At Wadala)

बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत आमतौर पर कुछ हटकर फिल्में करती हैं। मणिकर्णिका – द क्वीन ऑफ झांसी, तनु वेड्स मनु, क्वीन और सिमरन जैसी फिल्मों के बीच में कंगना ने शूटआउट ऐड वडाला नाम की फिल्म भी की थी। इस फिल्म में उन्हें पहली बार जॉन अब्राहम के साथ कास्ट किया गया था और यह कंगना की पहली ऐसी फिल्म थी, जिसे घरवालों के साथ देखना खतरे से खाली नहीं है। दरअसल, इस फिल्म में कंगना और जॉन के लवमेकिंग सीन बेहद इंटेंस हैं!

top-sexy-erotic-films-of-bollywood-shootout-at-wadala

6. गर्लफ्रेंड (Girlfriend)

मलाइका अरोड़ा की बहन अमृता अरोड़ा ने बॉलीवुड में ज्यादा फिल्में तो नहीं की हैं मगर जितनी भी की हैं, वे बेहद इरॉटिक (erotic) हैं। सेक्स से भरपूर उनकी फिल्म हिस्ट्री में एक गर्लफ्रेंड नाम की फिल्म भी थी। इसमें उनके साथ ईशा कोप्पिकर थीं। लेस्बियन रिलेशनशिप पर आधारित इस फिल्म में हॉट एंड स्टीमी सीन के साथ ही ऐक्शन और चालबाज़ी भी भरपूर थी। हालांकि, बोल्ड सीन होने के बावजूद यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई कमाल नहीं कर पाई थी और लोग बहुत जल्द ही फिल्म और उसकी एक्ट्रेसेज़ को भूल भी गए थे।

top-sexy-erotic-films-of-bollywood-girlfriend

7. ख्वाहिश (Khwahish)

बॉलीवुड में एक ऐसा समय भी था, जब लोगों को कंट्रोवर्सी क्वीन मल्लिका शेरावत की फिल्मों का खासा इंतज़ार रहता था। उनकी फिल्म में रोमांस और सेक्स (sex) का अच्छा डोज़ होने के साथ ही गाने भी बढ़िया हुआ करते थे। बॉलीवुड फिल्म ख्वाहिश मल्लिका शेरावत की डेब्यू फिल्म थी। इस फिल्म की थीम एक्स्ट्रामैरिटल अफेयर पर आधारित थी, जिसमें कुछ गड़बड़ हो जाती है। इसमें मल्लिका और एक्टर हिमांशु मलिक के बीच फिल्माए गए 17 किसिंग सीन्स ने खासी चर्चा बटोरी थी।

top-sexy-erotic-films-of-bollywood-1

8. मर्डर (Murder)

मल्लिका शेरावत ने बोल्डनेस की सारी हदों को पार करते हुए फिल्म मर्डर को काफी लोकप्रिय कर दिया था। इस फिल्म में उनके साथ बॉलीवुड (Bollywood) के किस मास्टर इमरान हाशमी भी थे। जब किसी फिल्म में इमरान और मल्लिका एक साथ हों तो उसके साफ- सुथरे होने की कल्पना तो वैसे भी नहीं की जा सकती है। इस फिल्म में भी इन दोनों के काफी बोल्ड और इंटीमेट सीन थे। इस फिल्म की सफलता के बाद मर्डर 2 बनाई गई थी, जिसमें इमरान हाशमी के साथ जैक्लीन फर्नांडिस को कास्ट किया गया था।

top-sexy-erotic-films-of-bollywood-murder

9. जिस्म (Jism)

बॉलीवुड की सबसे बोल्ड (bold) मूवीज़ में से एक जिस्म को देखने के लिए लोगों का हुज़ूम थिएटर्स की तरफ उमड़ पड़ा था। उस समय हर कोई इसी फिल्म की चर्चा किया करता था। जिस्म में बिपाशा बासु और जॉन अब्राहम के हॉट एंड इंटेंस लवमेकिंग सीन काफी हिट हुए थे।

top-sexy-erotic-films-of-bollywood-jism

फिल्म की लोकप्रियता को भुनाने के लिए इसका सीक्वल भी रिलीज किया गया था। जिस्म 2 में सनी लियोन थीं और दर्शक उन्हें बड़े पर्दे पर देखने के लिए खासे उत्साहित थे। सनी लियोन सबकी उम्मीदों पर खरी भी उतरी थीं।

10. साहेब, बीवी और गैंगस्टर (Saheb, Biwi Aur Gangster)

आमतौर पर शादी से पहले होने वाले कोर्टशिप पीरियड में लड़का और लड़की एक- दूसरे को जानने- समझने की कोशिश करते हैं। मगर इस फिल्म ने तो कोर्टशिप पीरियड को एक नई परिभाषा ही दे दी थी। इसमें माही गिल के कैरेक्टर को सेक्स से ऑब्सेस्ड दिखाया गया था।

top-sexy-erotic-films-of-bollywood-saheb-biwi-aur-gangster

रणदीप हुड्डा और माही गिल के बीच फिल्माए गए लवमेकिंग सीन गजब के थे और उस सीन को सेलफोन पर रिकॉर्ड करने वाली बात को कोई भला कैसे भूल सकता है!

ये भी पढ़ें –

1. दीपिका पादुकोण, सोनम कपूर समेत ये एक्ट्रेसेज़ हैं बिज़नेस की भी क्वीन
2. इन बॉलीवुड एक्टर्स की गंदी हरकतों से परेशान हैं उनके पड़ोसी
3. इन टीवी सेलेब्स ने शादी के तुरंत बाद ले लिया था अलग होने का फैसला
4. इंजीनियर से एक्टर बन गए बॉलीवुड के ये 5 सितारे
5. सेक्सी हिंदी बॉलीवुड फिल्मों
6
. सेक्स से जुडी कहानी