इन बॉलीवुड एक्टर्स की गंदी हरकतों से परेशान हैं उनके पड़ोसी

इन बॉलीवुड एक्टर्स की गंदी हरकतों से परेशान हैं उनके पड़ोसी

कहा जाता है कि हर तरह की चर्चा अच्छी होती है, चाहे वह किसी बुरी बात की ही क्यों न हो! लगता है कि बॉलीवुड (Bollywood) के कुछ स्टार्स ने इस कहावत कुछ ज्यादा ही सीरियसली ले लिया है। दरअसल, बॉलीवुड के कई जाने- माने स्टार्स के पड़ोसियों का कहना है कि वे उनके आसपास रहना ठीक नहीं समझते हैं। पर्दे पर बेहद शालीन अवतार में नज़र आने वाले इन स्टार्स के पड़ोसी इनकी रियल लाइफ इमेज व हरकतों से बेहद परेशान हैं। आप भी जानिए इन स्टार्स व इनकी हरकतों के बारे में।


सलमान खान (Salman Khan)


बॉलीवुड एक्टर सलमान खान तो वैसे भी अपनी अजीबोगरीब हरकतों के कारण अक्सर सुर्खियों में रहते हैं। यहां बात हो रही है उनके पनवेल स्थित फार्महाउस की, जहां सलमान अक्सर पार्टी करने जाते हैं। सलमान अपनी पार्टी और शोरशराबे को इस हद तक एंजॉय करते हैं कि अपने साथ- साथ अपने पड़ोसियों की प्रॉपर्टी को भी उतनी देर के लिए बंद करवा देते हैं।


सलमान खान की शादी के बारे में हुआ बड़ा खुलासा


जब सलमान खान पार्टी कर रहे हों तो उस एरिया में उनकी मर्ज़ी के बगैर कोई फटक भी नहीं सकता। उनके पड़ोसी कई बार पुलिस स्टेशन में उनकी इस हरकत की शिकायत कर चुके हैं।


salman-khan-bollywood-stars-real-life-secrets-neighbors-are-tired-of-them


करीना कपूर (Kareena Kapoor)


बेगम ऑफ पटौदी करीना कपूर खान आमतौर पर बेहद शालीन नज़र आती हैं। मगर एक बार उन्होंने भी कुछ ऐसा किया था कि उनके पड़ोसियों को पुलिस की मदद लेनी पड़ी थी। दरअसल, करीना कपूर ने अपने घर पर फिल्म ‘की एंड का’ की स्पेशल स्क्रीनिंग का आयोजन करवाया था।


सैफ अली खान के बाद आखिरकार किसकी दुल्हन बन गईं करीना कपूर


उनके इस स्क्रीनिंग सेशन में बॉलीवुड की काफी हस्तियों ने शिरकत की थी। मूवी खत्म होने के बाद सभी ने वहां देर रात तक पार्टी की थी, जिससे करीना के पड़ोसी काफी परेशान हो गए थे और थक- हारकर उन्हें पुलिस को बुलाना पड़ा था।


kareena-kapoor-bollywood-stars-real-life-secrets-neighbors-are-tired-of-them


रानी मुखर्जी (Rani Mukerji)


यह तो सभी जानते हैं कि रानी मुखर्जी के पति आदित्य चोपड़ा अपनी फैमिली को लेकर कितने पज़ेसिव हैं। अपनी शादी की बात छुपाने के साथ ही वे रानी और अपनी बेटी की तस्वीरें भी मीडिया में देखना पसंद नहीं करते हैं। शायद इसी वजह से उनके परिवार के किसी भी सदस्य का अपना सोशल मीडिया अकाउंट तक नहीं है।


दस का दम के सेट पर सलमान खान की इस एक्ट्रेस ने ज़ाहिर की अपनी इच्छा


रानी मुखर्जी या उनके परिवार के खिलाफ अभी तक कोई पुलिस कंप्लेंट तो फाइल नहीं हुई है, पर उनके पड़ोसी दबी ज़ुबान यह बताते हैं कि रानी के रहते हुए वे पब्लिक लिफ्ट का भी ढंग से इस्तेमाल नहीं कर पाते हैं!


rani-mukerji-bollywood-stars-real-life-secrets-neighbors-are-tired-of-them


शक्ति कपूर (Shakti Kapoor)


बॉलीवुड के बैड मैन के तौर पर फेमस रहे शक्ति कपूर के पड़ोसियों का उनसे परेशान होना लाज़िमी था। शक्ति कपूर ने एक बार ऐसी हरकत की थी कि अगर उन्हें सोसाइटी से बेदखल कर दिया जाता तो भी उसमें कुछ गलत नहीं होता। दरअसल, शक्ति के पड़ोसियों ने एक बार उन पर लिफ्ट में टॉयलेट करने और कॉरिडोर में नंगे होकर घूमने का इल्ज़ाम लगाया था।


20 साल पुरानी ये फिल्में आज भी जीत सकती हैं आपका दिल


आपको लग सकता है कि यह बात झूठी होगी, मगर शक्ति ने अपनी इस गलती को स्वीकारते हुए इसे कभी न दोहराने की बात कही थी।


shakti-kapoor-bollywood-stars-real-life-secrets-neighbors-are-tired-of-them


ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan)


अमिताभ बच्चन की बहू और अभिषेक बच्चन की बेटी ऐश्वर्या राय और सलमान खान के अफेयर से तो सभी परिचित हैं। इन दोनों का ब्रेकअप भी काफी गंदे तरीके से हुआ था। यह बात तब की है, जब उनके बीच झगड़े की शुरुआत हुई थी और सलमान एक बार ऐश्वर्या के घर का दरवाजा खटखटा रहे थे।


पार्टी में अपनाएं ऐश्वर्या राय के ये खास लुक्स


उस शाम उन्होंने ऐश्वर्या के घर के बाहर खूब ड्रामा किया था और इन दोनों का यह झगड़ा ऐश्वर्या राय के लोखंडवाला वाले घर के पड़ोसियों को बिलकुल भी पसंद नहीं आया था। आखिरकार उन्हें ऐश्वर्या के खिलाफ शिकायत दर्ज करवानी पड़ी थी।


aishwarya-rai-bachchan-bollywood-stars-real-life-secrets-neighbors-are-tired-of-them


रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor)


बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर का नाम बॉलीवुड की कई एक्ट्रेसेज़ के साथ जुड़ चुका है। जहां एक तरफ उनके और आलिया भट्ट के कमिटमेंट की बात चल रही है, वहीं एक समय ऐसा भी था, जब रणबीर कपूर कमिटमेंट के नाम से ही घबरा जाते थे। रणबीर और कैटरीना कैफ लिव इन रिलेशनशिप में रहते थे।


रणबीर कपूर की पार्टी में नज़र आए बॉलीवुड के ये सितारे


कैटरीना कैफ से ब्रेकअप होने के बाद रणबीर कपूर को खुद को संभालने में काफी वक्त लगा था और वे अपने गम से उबरने के लिए पार्टियों का सहारा लेने लगे थे। ये पार्टियां सुबह 4 बजे तक चलती थीं, जिससे परेशान होकर उनके पड़ोसियों ने पुलिस में शिकायत करने की धमकी दी थी।


ranbir-kapoor-bollywood-stars-real-life-secrets-neighbors-are-tired-of-them


ये भी पढ़ें :


2019 में बॉलीवुड की ये नई जोड़ियां बड़े पर्दे पर मचाएंगी धमाल


बॉलीवुड 2019 - बड़े सितारों से सजी ये फिल्में देंगी बड़े पर्दे पर दस्तक


अपना हिट करियर छोड़ विदेश में बस गए हैं बॉलीवुड व टीवी के ये एक्टर


इन टीवी सेलेब्स ने शादी के तुरंत बाद कर लिया था अलग होने का फैसला