home / Hindi
सिर्फ अर्चना गौतम ही नहीं बल्कि इन कंटेस्टेंट्स को भी हिंसक बिहेवियर के चलते बिग बॉस से निकाला गया

सिर्फ अर्चना गौतम ही नहीं बल्कि इन कंटेस्टेंट्स को भी हिंसक बिहेवियर के चलते बिग बॉस से निकाला गया

बिग बॉस के घर में होने वाले विवाद हमेशा दशकों के बीच चर्चा में रहते हैं। बिग बॉस 16 की टीआरपी क्वीन अर्चना गौतम जो हमेशा कहती थी ‘मार-मार के मोर बना दूंगी’ वो अब शो का हिस्सा नहीं रहीं। क्योंकि अर्चना गुस्से में अपना आपा खो बैठीं और शिव ठाकरे का गला पकड़ लिया। बस फिर क्या था, शुरू हो गया तमाशा। घरवालों ने अर्चना के हिंसक व्यवहार के चलते बिग बॉस से उन्हें निकालने की मांग कर डाली। नतीजा ये हुआ कि अर्चना को आधी रात को बिग बॉस हाउस छोड़ना पड़ा। लेकिन आपको बता दें कि अर्चना गौतम पहली कंटेस्टेंट नहीं है इस शो की बल्कि इससे पहले के भी सीजन में कई कंटेस्टेंट्स को हिंसक बिहेवियर के चलते बिग बॉस ने घर से बाहर का रास्ता दिखाया है। 
Bigg Boss 16: अर्चना गौतम को किया गया घर से बेघर, जानिए क्या है इस बड़े ट्विस्ट का कारण 

बिग बॉस में हिंसक बिहेवियर के चलते बेघर होने वाले कंटेस्टेंट these celebs thrown out of bigg boss house for violent behaviour in hindi

यहां आज हम आपको ऐसे ही कुछ कंटेस्‍टेंट्स के बारे में बता रहे हैं जिन्‍हें उनके हिंसक बिहेवियर के चलते बिग बॉस के घर से बाहर भेजा गया। आइए एक नजर डालते हैं – 

अफसाना खान

बिग बॉस सीजन 15 में पंजाबी सिंगर अफसाना खान ने वीआईपी टिकट नहीं दिये जाने की वजह खुद को चोट पहुंचाने की कोशिश की। उन्होंने खुद पर चाकू से वार करना शुरू दिया था। फिर अफसाना खान को उनके हिंसक व्यवहार के कारण हटा दिया गया।

प्रियंका जग्गा

अगर आपने बिग बॉस का 10वां सीजन देखा होगा तो प्रियंका जग्गा जरूर याद होगीं। उन्हें उनके बदतमीज बर्ताव, गाली-गलौज साथ ही टास्क के दौरान दूसरों को शीरीरिक रूप से चोट पहुंचाने के चलते सलमान खान ने बेइज्जत करते शो से निकाल दिया था।

एजाज खान

एक्टर एजाज खान को भी बिग बॉस ने सजा सुनाते हुए आठवें सीजन से बीच में ही बाहर कर दिया था। एजाज को अली कुली मिर्जा के साथ मारपीट और झगड़े के कारण बाहर निकाला गया था। 

पुनीत इस्सर

बिग बॉस के आठवें सीजन टास्क के दौरान पुनीत इस्सर ने किसी बात पर नाराज होकर आर्य बब्बर पर अटैक किया और जमीन पर गिरा दिया। इसी कारण पुनीत को बिग बॉस ने शो से निकाल दिया था।

कुशाल टंडन

कुशाल टंडन को बिग बॉस सीजन 7 में अपने सह-प्रतियोगी तनीषा मुखर्जी और वीजे एंडी के खिलाफ वॉइलेंट एक्ट करने के कारण उन्हें शो से तुरंत ही बाहर कर दिया गया था। 

इमाम सिद्दीकी

बिग बॉस सीजन 6 में इमाम सिद्दीकी अबतक के सबके अतरंगी कंटेस्टेंट्स में एक हैं। इमाम को सलमान खान से तकरार से लेकर उनके हिंसक व्यवहार, बदतमीजी और बेतुकी बातों और झगड़ों के चलते घर से निकाला गया था।
अब्दू रोजिक से लेकर सुंबुल तक, जानें Per Week के लिए कितनी सैलरी चार्ज कर रहे हैं BB16 के कंटेस्टेंट्स

पूजा मिश्रा

बिग बॉस सीजन 5 की सबसे झगड़ालू कंटेस्टेंट पूजा मिश्रा ने आपा खोते हुए एमटीवी वीजे सिद्धार्थ भारद्वाज के साथ हाथापाई की थी, जिस वजह से पूजा को तुरंत शो से निकाल दिया गया था।

डॉली बिंद्रा

बिग बॉस सीजन 4 में कंटेस्टेंट के तौर पर आईं मोस्ट कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन डॉली बिंद्रा ने WWE चैंपियन खली, मशहूर भोजपुरी एक्टर मनोज तिवारी और टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी सभी के साथ पंगा लिये और खूब गाली-गलौच की। डॉली ने न सिर्फ गंदी गालियां दीं बल्कि उन्होंने श्वेता तिवारी के साथ मारपीट तक करने की कोशिश की, जिसके चलते उनकी शो से छुट्टी कर दी गई।

कमाल आर खान

कमाल आर खान ‘बिग बॉस 3’ के कंटेस्टेंट थे और उन्हें भी इस शो से हिंसा की वजह से बाहर का रास्ता देखना पड़ा था। शो में केआरके ने तो रोहित वर्मा पर पानी की बोतल फेंकी थी,  इसलिए उन्हें तुरंत घर से बाहर किया गया।

टीना दत्ता हो चुकी हैं डोमेस्टिक वॉयलेंस का शिकार, इस इंसान से था उनका नाता
शालिन भनोट का क्यों हुआ था Ex बिग बॉस कंटेस्टेंट दलजीत कौर से तलाक, जानिए

10 Nov 2022

Read More

read more articles like this

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text