home / Uncategorized
archana gautam

Bigg Boss 16: अर्चना गौतम को किया गया घर से बेघर, जानिए क्या है इस बड़े ट्विस्ट का कारण 

बिग बॉस 16 में जल्दी ही कुछ बड़े ट्विस्ट्स आने वाले हैं और इनमें से एक है शो से अर्चना गौतम का एविक्शन। शो में लोगों को शुरू में खूब एंटरटेन करने वाली अर्चना गौतम के फैन्स के लिए ये काफी शॉकिंग जानकारी है जिसने सोशल मीडिया पर काफी तूल पकड़ा हुआ है। सोशल मीडिया पर चर्चाएं हैं कि अर्चना गौतम को शिव ठाकरे के साथ झगड़े के दौरान हाथ उठाने या फिजिकल होने के लिए देर रात घर से बेघर कर दिया गया है।

जो लोग बिग बॉस के नए सीजन को फॉलो कर रहे हैं वो ये जानते हैं कि कैसे अर्चना घर में सबसे एंटरटेनिंग कंटेस्टेंट से घर की सबसे इरिटेटिंग और ओवर कॉन्फिडेंट कंटेस्टेंट के रूप में बदलती दिखी हैं।

बिना बात के मुद्दे और लगभग हर किसी से लड़ने की वजह से उनकी छवि लोगों के बीच काफी नकारात्मक होती नजर आ रही थी। पिछले सप्ताह सलमान खान ने उन्हें लोगों द्वारा किए उनके बारे में ट्वीट्स उन्हें सुनाए भी थे। इसके बाद से अर्चना घर में कुछ इस तरह से एक्टिव हुई की उन्होंने कैप्टन बने अब्दु को बिना बात के लिए तंग करना शुरु कर दिया था और इस वजह से शिव ठाकरे और उनके बीच कई बार लड़ाई होते भी दिखी है। 

ऐसी जानकारी है कि शिव से रात के समय लड़ने पर और फिजिकल होने पर बिग बॉस ने एक्ट्रेस से एमएलए बनी अर्चना को देर रात तीन बजे घर से बाहर का रास्ता दिखा दिया है।

09 Nov 2022

Read More

read more articles like this

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text