home / एंटरटेनमेंट
tina datta

टीना दत्ता हो चुकी हैं डोमेस्टिक वॉयलेंस का शिकार, इस इंसान से था उनका नाता 

टीवी पर सबसे लोकप्रिय रिएलिटी शो में से एक बिग बॉस का नया सीजन दर्शकों का भरपूर मनोरंजन कर रहा है। यही वजह है कि बिग बॉस 16 टीआरपी रेटिंग में भी अच्छा परफॉर्म करता नजर आ रहा है। शो में इस बार आई टीवी बहुओं में सुंबुल तौकीर खान जहां अब धीरे-धीरे गेम में एक्टिव हो रही हैं, वहीं टीवी पर कई अच्छे सीरियल कर चुकी बंगाली बाला टीना दत्ता शुरू से ही बैलेंस बना कर चल रही हैं और दर्शक उन्हें देखना पसंद कर रहे हैं। शो में सिंगल स्टेटस के साथ पहुंची टीना भले ही अपने इमेज को लेकर काफी अलर्ट हैं, लेकिन इसका मतलब ये नहीं है कि वो खुद को रोक रही हैं। एक्ट्रेस ने शो के ग्रैंड प्रीमियर पर ही सलमान खान से कहा था कि  घर में अगर कोई खास मिल जाए तो इसमें कोई ऐतराज नहीं होगा। 

घर में हमेशा एलीगेंट और क्लासी अंदाज में दिखने वाली टीना दत्ता के बारे में बहुत कम लोग ये जानते हैं कि एक्ट्रेस अपने पास्ट में एक ऐसे रिलेशनशिप में थी जो बहुत अब्यूसिव था। इस रिलेशनशिप में टीना के बॉयफ्रेंड उन्हें अपनी बातों से, शारीरिक और भावनात्मक तौर पर भी प्रताड़ित करते थे। टीना ने बॉम्बे टाइम्स को दिए अपने इंटरव्यू में माना था कि उन्होंने इस रिलेशनशिप को उस वक्त खत्म करने का मन बना लिया था जब उसने उन्हें दोस्तों के सामने मारा था और उनके करियर के बारे में उल्टा सीधा कहना शुरु कर दिया था।

कौन था टीना का एक्स, क्या कहा था एक्ट्रेस ने

साभार- इंस्टाग्राम

टीना ने अपने एक्स के बारे में पहली बार बात करते हुए कहा था, मैं पांच सालों तक इस इंसान के साथ रिलेशनशिप में थी जो कि हमारी इंडस्ट्री का हिस्सा नहीं था। हम कॉमन दोस्तों की वजह से मिले थे। लेकिन वो बहुत अब्यूसिव था, वर्बली और फिजिकली। वो मुझे दोस्तों के सामने भी डांटने लगता था।  मैं इतना परेशान थी कि मेरा कॉन्फिडेंस भी कम होने लगा था। मैं इस बात को किसी को बताना नहीं चाहती थी, लेकिन मुझे लगता है कि ये सही समय है। #BBSecrets: बिग बॉस के घर से जुड़ी ये 10 बातें जानकर आप भी हो जायेंगे हैरान

बिग बॉस 16 में टीना दत्ता की दोस्ती शालीन भनोट के साथ काफी स्ट्रॉन्ग दिख रही है और शालीन टीना के नाम पर ब्लश करते, उन्हें आई लव यू कहते और उन्हें तरह-तरह से प्रपोज करते दिख चुके हैं, लेकिन टीना फिलहाल शालीन के साथ होते हुए भी इस रिश्ते को दोस्ती से अधिक दिखाना नहीं चाहती हैं और वो शालीन को भी घर के कैमरों की याद दिलाते रहती हैं।

07 Nov 2022

Read More

read more articles like this

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text