home / एंटरटेनमेंट
शालिन भनोट का क्यों हुआ था Ex बिग बॉस कंटेस्टेंट दलजीत कौर से तलाक, जानिए

शालिन भनोट का क्यों हुआ था Ex बिग बॉस कंटेस्टेंट दलजीत कौर से तलाक, जानिए

शालिन भनोट बिग बॉस 16 में अपने चिकन को लेकर सबसे ज्यादा चर्चाओं में बने हुए हैं लेकिन केवल चिकन ही नहीं बल्कि साथ ही कई बार उन्हें घर के अंदर फेक भी बोला गया है और कहा गया है कि वह अपनी रियल साइड नहीं दिखा रहे हैं। ऐसा सिर्फ दर्शकों ने नहीं बल्कि खुद बिग बॉस ने भी कहा है। हालांकि, हम यहां आपको बता दें कि इससे पहले शालिन अपनी कोंट्रोवर्शियल शादी और फिर तलाक के कारण भी सुर्खियों में रह चुके हैं। बता दें कि एक्टर शालिन ने बिग बॉस एक्स कंटेस्टेंट दलजीत कौर से शादी की थी।

टीवी एक्टर दलजीत कौर और शालिन भनोट की fairytale लव स्टोरी 2009 में शादी करने के कुछ वक्त बाद ही खत्म हो गई थी और 2015 में जाकर दोनों को ऑफिशियली तलाक मिला था। दलजीत कौर का शालिन भनोट से अलग होने का कारण यह था कि वह उनके साथ मारपीट करते थे और उन्होंने कई इंटरव्यू में भी इसके बारे में बात की है।

एक्ट्रेस ने एक लीडिंग डेली को बताया था, ”शादी के अगले दिन से ही हमारी शादी में दिक्कते शुरू हो गई थीं, जब मेरी सासू मां ने इस वजह से मुझसे बात करना बंद कर दिया था क्योंकि वह शादी में मिले तोहफों से खुश नहीं थी। स्टेटस के मामले में हम दोनों काफी अलग थे और उन्हें इसके बारे में हमेशा से ही पता था। मेरे पिता की 3 बेटियां हैं और हम वैसी शादी नहीं कर सकते थे, जैसा कि वो उम्मीद कर रहे थे।”

बता दें कि 2006 में दलजीत और शालिन को टीवी सीरियल कुलवधु के सेट पर एक दूसरे से प्यार हो गया था। इतना ही नहीं दोनों ने जल्द ही एक दूसरे से शादी कर ली थी और इसके बाद दोनों साथ में डांस कॉम्पिटिशन नच बलिए में भी नजर आए थे। इतना ही नहीं दलजीत तो अपनी प्रेग्नेंसी के वक्त मेजर अस्थमा की दिक्कत हो गई थी लेकिन जानकारी की मानें तो शालिन उन्हें कभी डॉक्टर के पास भी लेकर नहीं गईं।

दलजीत ने यह भी कहा था कि शालिन ने डॉक्टर को इंफ्लूएंस करने की कोशिश की थी और वह नहीं चाहते कि उनका बेबी सी-सेक्शन के जरिए हो। एक्ट्रेस ने यह भी बताया था कि शालिन उनके माता-पिता के सामने भी उनके साथ वॉइलेंट बिहेव करते थे। एख्ट्रेस ने बताया था, ”मेरे पिता के सामने ही शालिन ने मुझे धक्का दिया था। इससे मेरी थाई में छोट लगी थी और एक महीने तक रही थी। लेकिन मैंने उन्हें माफ कर दिया क्योंकि मुझे लगता था कि शादी जैसी चीजों में सेटल होने में वक्त लगता है।”

गौरतलब है कि शालिन ने कई टीवी सीरियल जैसे कि गंगा, दो हंसो का जोड़ा, सजदा तेरे प्यार में और ये है आशिकी में काम किया है।

05 Nov 2022

Read More

read more articles like this

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text