home / एंटरटेनमेंट
अब्दू रोजिक से लेकर सुंबुल तक, जानें Per Week के लिए कितनी सैलरी चार्ज कर रहे हैं BB16 के कंटेस्टेंट्स

अब्दू रोजिक से लेकर सुंबुल तक, जानें Per Week के लिए कितनी सैलरी चार्ज कर रहे हैं BB16 के कंटेस्टेंट्स

हम सभी को इस बात से सहमत होना होगा कि बिग बॉस 16 हर एपिसोड के साथ और मनोरंजक होता जा रहा है। अब्दु रोज़िक की क्यूटनेस से लेकर शालीन भनोट की फेकनेस तक, अर्चना गौतम के ड्रामा से लेकर टीना दत्ता के माइंड गेम्स तक- यह सीज़न सुपर मसाला है। लेकिन क्या आपने कभी सोचा है कि इन कंटेस्टेंट्स को कितनी सैलरी मिलती है? ठीक है, हमारे पास आपके लिए इसका भी जवाब है। वैसे आपको विश्वास नहीं होगा कि सबसे ज्यादा फीस पाने वाला बिग बॉस 16 कंटेस्टेंट कौन है!

बिग बॉस 16 कंटेस्टेंट की फीस Bigg Boss 16 Contestants Salary Per Week In Hindi

अब जब शो शुरू होने के साथ ही दिलचस्प होने लग गया है तो चलिए आपको बताते हैं कि बिग बॉस 16 में सबसे मोटी रकम किस कंटेस्टेंट की है और हर हफ्ते हर एक कंटेस्टेंट कितना चार्ज कर रहा है। 

अर्चना गौतम (Archana Gautam)

अर्चना गौतम सीजन की सबसे एंटरटेनिंग (और परेशान करने वाली) प्रतियोगी हो सकती हैं, लेकिन वह सबसे कम सैलरी पाने वाली भी हैं। जी हां, रिपोर्ट्स के मुताबिक, मॉडल से लीडर बनीं मॉडल को हफ्ते में सिर्फ 3 लाख रुपये मिलते हैं। 

अब्दू रोजिक (Abdu Rozik)

घर के छोटे भाईजान और दुनिया के सबसे छोटे सिंगर के रूप में जाने जाने वाले अब्दु रोजिक दर्शकों के सबसे पसंदीदा कंटेस्टेंट में से एक हैं। सलमान खान से लेकर घरवालें सभी उन्हें पसंद करते हैं। अब्दु रोज़िक निश्चित रूप से बिग बॉस 16 के जान हैं। ताजिकिस्तान के गायक अपनी क्यूटनेस और रणनीति से हमारा मनोरंजन करते रहते हैं। लेकिन आप उनकी फीस जानकर हैरान रह जायेंगे। क्योंकि उन्हें हर हफ्ते के हिसाब से लगभग 3 से 4 लाख ही फीस मिलती है, जो कि काफी कम है। लेकिन हमें यकीन है कि इस शो के बाद वह एक बड़ी फैन फॉलोइंग हासिल करने वाले हैं।

सौंदर्या शर्मा (Soundarya Sharma)

अपनी रोमांटिक कॉमेडी पर बेस्ड फिल्म रांची डायरीज और वेब शो रक्तांचल से मशहूर हुई टीवी एक्ट्रेस डॉ. सौंदर्या शर्मा भी सबसे कम वेतन पाने वाले कंटेस्टेंट में से एक है। उन्हें हफ्ते में 3 से 4 लाख रुपये सैलरी मिलती है।

गौतम विग (Gautam Vig)

गौतम विज अपने खेल को बेहतर बनाने की पूरी कोशिश कर रहे हैं। साथ निभाना साथिया 2 फेम एक्टर गौतम विग को हफ्ते में 4 लाख रुपये मिलते हैं।

गोरी नगोरी (Gori Nagori)

गोरी नागोरी की शुरुआत भले ही कमजोर रही हो, लेकिन अब हरियाणवी डांसर काफी सुर्खियां बटोर रही हैं। गोरी हर हफ्ते 4 लाख रुपये चार्ज करती है।

शालीन भनोट (Shalin Bhanot)

हम पहले ही शालीन भनोट को सबसे प्रॉब्लॉमेटिक बिग बॉस 16 प्रतियोगी करार दे चुके हैं और हम इसके बारे में कोई बहस नहीं कर रहे हैं। वह एक अच्छे रियलिटी शो के अनुभव के साथ आये हैं, शायद इसीलिए वह माइंड गेम खेलने में इतने अच्छे हैं। उन्होंने अब टीना दत्ता के साथ एक लव एंगल शुरू कर दिया है जिसे कंटेस्टेंट और दर्शक फेक मान रहे हैं। खैर, ये कॉट्रवर्सियल कंटेस्टेंट हफ्ते में 4 से 5 लाख रुपए चार्ज कर रहा है।

शिव ठाकरे (Shiv Thakare)  

एक नॉर्मल चॉल से निकलकर बिग बॉस मराठी के विजेता बनना कोई आसान बात नहीं है और इसलिए एक्टर शिव ठाकरे का बिग बॉस 16 में होना खास है। शिव ठाकरे बिग बॉस मराठी के विनर थे, लेकिन यहां बिग बॉस हिंदी में वह अपना ए-गेम नहीं दिखा पा रहे हैं। हमें लगता है कि अगर वह अपना बेस्ट देते हैं, तो वह काफी होनहार कंटेस्टेंट हो सकते हैं। बीबी मराठी विजेता हर हफ्ते 5 लाख के करीब फीस चार्ज करते हैं। 

साजिद खान (sajid khan)

साजिद खान को बिग बॉस 16 के घर में प्रवेश करने के लिए काफी आलोचना मिली थी। उनके खिलाफ कई यौन शोषण के आरोप हैं और चार साल से काम से बाहर थे। काम पाने के लिए बेताब साजिद यहां मुख्य रूप से डैमेज कंट्रोल करने आए हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, डायरेक्टर को हफ्ते में 5 लाख मिल रहे हैं।

प्रियंका चहर चौधरी (Priyanka Chahar Choudhary)

बिग बॉस 16 की जगत माता, प्रियंका चहर चौधरी टीवी धारावाहिक, उड़ारियां में अपनी भूमिका के लिए प्रसिद्ध हैं। बीबी हाउस के बाहर उनकी पहले से ही बड़ी संख्या में फैन फॉलोइंग है। फैंस उन्हें उनके को-स्टार अंकित गुप्ता के साथ कपल के तौर पर काफी पसंद करते हैं। एक्ट्रेस 1 हफ्ते में करीबन 5 लाख फीस चार्ज करती हैं।

अंकित गुप्ता (Ankit Gupta)

अंकित गुप्ता घर के सबसे साइलेंट कंटेस्टेंट हो सकते हैं लेकिन वह जल्द ही कभी भी नहीं जाने वाले हैं क्योंकि उन्हें दर्शकों का बहुत प्यार मिलता है। प्रियंका की तरह, वह भी टीवी धारावाहिक उड़ारियां में अपनी भूमिका के लिए प्रसिद्ध हैं। अभिनेता को हर हफ्ते 6 से 7 लाख की राशि मिलती है। जो कि बाकि घरवालों की फीस से थोड़ा ज्यादा है।

एम.सी स्टेन (MC Stan)

दर्शक एमसी स्टेन को बिग बॉस के घर में उनकी ईमानदारी और अपने दोस्तों के प्रति वफादारी के कारण पसंद कर रहे हैं। श्रीजिता के साथ लड़ाई के दौरान जब उन्होंने अपनी दोस्त गोरी के लिए स्टैंड लिया तो ट्विटर पर उनकी खूब सराहना हुई। वैसे इस रैपर को हर हफ्ते 7 लाख रुपये की सैलरी मिलती है। 

निमृत कौर अहलूवालिया (Nimrit Kaur Ahluwalia)

टीवी सीरियल छोटी सरदारनी में अपने रोल के लिए मशहूर निमृत कौर अहलूवालिया हर हफ्ते 8 लाख रुपए चार्ज करती हैं। वैसे ज्यादातर बिग बॉस फैंस को ये लग रहा है कि निमृत बिग बॉस 16 की  विनर हो सकती हैं।

बिग बॉस के टॉप हाईएस्ट पेड सेलिब्रिटी Top 10 Highest Paid Bigg Boss Contestants Ever In Hindi

टीना दत्ता (Tina Datta)

उतरन में अपनी भूमिका के लिए जानी जाने वाली, टीना दत्ता बिग बॉस 16 की दूसरी सबसे हाईएस्ट पेड सेलिब्रिटी कटेंस्टेंट हैं। जी हां, टीना को हर हफ्ते 9 लाख की भारी राशि मिलती है। वह वास्तव में लंबे समय से टीवी इंडस्ट्री का हिस्सा रही हैं और पहले से ही उनकी अच्छी फैन फॉलोइंग है। 

सुंबुल तौकीर (Sumbul Touqeer)

सबसे कम उम्र के बिग बॉस 16 की कंटेस्टेंट सुंबुल तौकीर भी सीजन के सबसे हाईएस्ट पेड सेलिब्रिटी कटेंस्टेंट हैं! क्या आप इस पर विश्वास कर सकते हैं? आप की इमली को हर हफ्ते 12 लाख रुपये की भारी राशि का भुगतान किया जाता है जो कि बिग बॉस 15 के विजेता तेजस्वी प्रकाश को मिलने वाले भुगतान से भी ज्यादा है।

जानिए बिग बॉस 16 में कल क्या हुआ (Latest Bigg Boss 16 Episode)

अपने पसंदीदा कंटेस्टेट को सपोर्ट करने के लिए बिग बॉस 16 के प्रतियोगियों को वोट दें (Vote for Bigg Boss 16)। याद रखें, हर वोट मायने रखता है!
Featured Image: Colors TV

02 Nov 2022

Read More

read more articles like this

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text