एंटरटेनमेंट

ट्रोलर्स ने की हदें पार, स्वरा भास्कर अपने मास्टरबेशन वाले फिल्मी सीन को लेकर एक बार फिर हुईं ट्रोल

Archana ChaturvediArchana Chaturvedi  |  Apr 30, 2019
ट्रोलर्स ने की हदें पार, स्वरा भास्कर अपने मास्टरबेशन वाले फिल्मी सीन को लेकर एक बार फिर हुईं ट्रोल

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर अपने बेबाक और बोल्ड अंदाज और बयानों को लेकर अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं। आए दिन वो किसी न किसी बहस का हिस्सा बन जाती हैं या फिर सोशल मीडिया पर ट्रोल होने लगती हैं। इसके पीछे कारण है उनका अपने विचारों को एक खास विचारधारा में खुलकर बेहिचक पेश करना।

हाल ही में स्वरा भास्कर अपनी एक फिल्म के मास्टरबेशन सीन को लेकर फिर से ट्रोल हुई हैं। बीते मतदान वाले दिन उनके खिलाफ कुछ लोगों ने सोशल मीडिया पर हदें पार कर दीं। लेकिन स्वरा भास्कर भी डरकर पीछे हटने वाले लोगों में से नहीं हैं। उन्होंने ट्रोलर्स को करारा जवाब देकर उनकी बोलती बंद कर दी।

दरअसल, फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ के एक सीन में स्वरा भास्कर को मास्टरबेशन यानि कि हस्तमैथुन करते हुए दिखाया गया है, जिस पर लोगों ने पहले भी कड़ी आपत्ति जताई थी। लोगों ने उस समय भी स्वरा को काफी ट्रोल किया था और उनके खिलाफ गलत शब्दों का प्रयोग भी किया था। हालांकि स्वरा ने उन्हें ‘स्पॉन्सर्ड यानि कि किसी और की तरफ से उन्हें परेशान करने वाले लोग’ कहा था लेकिन 29 अप्रैल को हुए मुंबई में मतदान के दौरान कुछ लोगों ने उनके इसी सीन का सहारा लेकर एक बार फिर उन्हें परेशान करना शुरू कर दिया। सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिसमें कुछ लोग प्लकार्ड लेकर खड़े हैं और उस पर स्वरा के बारे में बेहूदा बातें और अपशब्द लिखे हैं। लोगों ने लिखा है कि इलेक्शन में स्वरा भास्कर की तरह मत बनें, अपनी उंगली का समझदारी से इस्तेमाल करें।

swara bhaskar again trolled during election

वहीं दूसरी तरफ स्वरा ने बड़ी ही बेबाकी से उन पर हुए इन भद्दे ट्रोल्स को अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर करते हुए लिखा, ‘मेरे नाम को फेमस करने के लिए मेरे ट्रोल्स एक बार फिर से इस गर्मी में पसीना बहाकर कड़ी मेहनत कर रहे हैं। आप लोग मुझ पर इतना समर्पित हो। मैं आप लोगों की बातों का बुरा नहीं मानती क्योंकि आपकी सोच सीमित है लेकिन आप की कोशिश पर मेरा प्यार।’

वैसे स्वरा भास्कर का ट्रोलर्स से काफी गहरा नाता है। ऐसा पहली बार नहीं है, जब वो ट्रोलर्स का शिकार हुई हैं। आपको याद ही होगा कि फिल्म ‘पद्मावत’ पर वेजाइना फील करने वाले अपने विचार को लेकर भी स्वरा भास्कर काफी ट्रोल हुई थीं। इसके अलावा वो इन दिनों कन्हैया कुमार को सपोर्ट करने को लेकर भी जमकर ट्रोल हो रही हैं।

ये भी पढ़ें –

सोशल मीडिया पर मलाइका के बेटे का उड़ रहा है मजाक, लोगों ने कहा – ये तो जाह्नवी कपूर का मेल वर्जन है
आलोकनाथ के साथ काम करने पर अजय देवगन पर भड़कीं तनुश्री, कहा – झूठा, कपटी और पाखंडी
प्रियंका और परिणीति ने ईशा अंबानी के नये आलीशान घर में की पार्टी, आइसक्रीम बनाकर आलिया को चिढ़ाया
साली और जीजा की दिखी खास बॉन्डिंग, दीपिका ने शेयर की फोटो और कहा – दब गई हूं मैं …