home / एंटरटेनमेंट
sushmita Sen miss Universe

सुष्मिता सेन ने 28 साल पहले जीता था मिस यूनिवर्स का खिताब, रोहमन शॉल और फैमिली के साथ किया सेलिब्रेट

सुष्मिता सेन पहली भारतीय महिला थी जिन्होंने 77 देशों की खूबसूरत महिलाओं के बीच मिस यूनिवर्स का खिताब जीता था। इस बात को 28 साल हो चुके हैं और एक्ट्रेस ने अपने दोस्तों और परिवार के बीच इस जीत के 28 साल सेलिब्रेट किए हैं। सुष्मिता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें उनके एक्स बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल, उनकी भाभी चारू असोपा, भतीजी जियाना सेन नजर आ रहे हैं।

सुष्मिता ने दो पोस्ट शेयर किए हैं जिनमें एक में वो लिविंग रूम में सभी गेस्ट के साथ नजर आ रही हैं। इस पोस्ट के साथ एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा है, थैंक यू शोना, रेनी सेन इस सरप्राइज और यादगार इवनिंग के लिए। प्यार, हंसी, परिवार और दोस्तों के साथ…इससे बेहतर कुछ नहीं हो सकता था। 

सुष्मिता के इस पोस्ट पर रेनी ने भी कमेंट करते हुए लिखा है, थैंक्यू मां। तुम जैसी हो वैसी होने के लिए थैंक्यू। 

साभार- इंस्टाग्राम

दूसरे पोस्ट में सुष्मिता ने अपने भाई भाभी, राजीव सेन और एक्ट्रेस चारू असोपा की बेटी जियाना सेन के साथ अपनी कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा है, जियाना घर आई अपनी सेक्सी को मिस यूनिवर्स के 28 साल पूरे होने पर। सुष्मिता ने इस पोस्ट के साथ हैशटैग के लिए बुआ की जान और वीआईपी मेहमान जैसे शब्द यूज किए हैं। 

सुष्मिता सेन ने साल 1994 में मिस यूनिवर्स का खिताब जीता था। उस वक्त तक ये खिताब देश की किसी भी महिला प्रतिनिधी ने नहीं जीता था और सुष्मिता की ये जीत देश के लिए एक ऐसा ऐतिहासिक पल था जिसे लोग आज भी याद करके प्राउड महसूस करते हैं। एक्ट्रेस ने अपनी इस जीत को याद करते हुए अपनी एक थ्रोबैक फोटो ट्वीट करते हुए लिखा है, खूबसूरती एक एहसास है…28 साल पहले इंडिया के पहली बार मिस यूनिवर्स जीतने की बधाई। समय निकल जाता है, खूबसूरती रह जाती है। 

फिलहाल कुछ समय से सुष्मिता अपने वेब शो आर्या और आर्या 2 में अपनी दमदार एक्टिंग के लिए चर्चाओं में हैं और एक्ट्रेस करियर के इस स्टेज को अपना नया जन्म मानती हैं। 

23 May 2022

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text