home / एंटरटेनमेंट
OMG: बिग बॉस के सीक्रेट रूम से निकलकर सिद्धार्थ शुक्ला हुए अस्पताल में भर्ती

OMG: बिग बॉस के सीक्रेट रूम से निकलकर सिद्धार्थ शुक्ला हुए अस्पताल में भर्ती

बिग बॉस के इतिहास में अब तक के मोस्ट पॉपुलर कंटेस्टेंट सिद्धार्थ शुक्ला पिछले कई दिनों से बीमार चल रहे हैं। तबियत में सुधार न हो पाने की वजह से उन्हें घर से निकालकर सीक्रेट रूम में डॉक्टर्स की देख-रेख में रखा गया था। हालांकि, तबियत ज्यादा खराब होने की वजह से उन्हें घर से निकलना पड़ा। बिग बॉस के शो में सिद्धार्थ के न दिखने की वजह से फैंस काफी परेशान हैं और सोशल मीडिया पर जल्द ही उनकी वापसी की दुआएं मांग रहे हैं।
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सिद्धार्थ शुक्ला को टाइफाइड हो गया है, जोकि लगातार बढ़ रहा है। उनकी खराब सेहत को देखते हुए उन्हें घर के सीक्रेट रूम से निकालकर पास के ही एक अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। यहां के डॉक्टर्स ने उनकी हालत देखते हुए उन्हें कम से कम 20 से 25 दिन का कंप्लीट बेड रेस्ट करने की सलाह दी है। लेकिन उन्होंने ये बात भी साफ कह दी है कि बिग बॉस के घर में रहकर उनका सही ढंग से इलाज नहीं हो पाएगा। इसके साथ ही उन्हें स्ट्रेस और लड़ाई-झगड़े से दूर रहने की भी सलाह दी है।
 

सिद्धार्थ शुक्ला ने बिग बॉस के साथ कॉन्ट्रैक्ट साइन किया हुआ है। इसके अनुसार वे मेडिकल ऑब्ज़र्वेशन में होने के बावज़ूद अपने घर वालों से नहीं मिल सकते हैं। इसीलिए अस्पताल से उन्हें सीधा बिग बॉस के घर ही जाना पड़ेगा। अगर तबियत ठीक नहीं होती है तो उन्हें ये शो बीच में ही छोड़ना भी पड़ सकता है। वैसे इस सीजन में सिद्धार्थ ही नहीं बल्कि कई कंटेस्टेंट्स की तबियत खराब होने की वजह से उन्हें घर से बाहर जाना पड़ा है। देवोलीना अपनी बैक इंजरी और पारस अपनी उंगली की सर्जरी की वजह से घर से बाहर गए हैं।

बता दें कि कुछ दिनों पहले बिग बॉस ने सिद्धार्थ शुक्ला को इलाज करवाने के कारण घर से बाहर नहीं, बल्कि उसी घर से लगे हुए सीक्रेट रूम में भेज दिया था। वहां पर सिद्धार्थ शुक्ला अकेले नहीं थे, बल्कि अपनी उंगली की सर्जरी करवाकर लौटे पारस छाबड़ा भी उन्हीं के साथ थे। दोनों मिलकर घरवालों पर नजर रखे हुए थे। साथ ही घर में हो रहे सभी टास्क का हिस्सा बनकर फैसले भी अपने हिसाब से लेते नजर आए। पारस और सिद्धार्थ की आपसी सहमति से ही माहिरा घर से नॉमिनेट होने से बच गईं और विकास गुप्ता घर के नए कैप्टन बने।

आपको ये बात जानकर शायद हैरानी होगी कि साल 2019 में गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च किए जाने वाले सेलिब्रिटीज में सिद्धार्थ शुक्ला का नाम भी शामिल है। लड़ाई-झगड़े से लेकर रोमांस तक, हर चीज में सिद्धार्थ सुर्खियों में छाए रहते हैं और यही कारण है कि गूगल सर्च की रिपोर्ट में सिद्धार्थ ने टॉप 10 की लिस्ट में नौवां स्थान हासिल किया है।
वैसे अब ये देखना दिलचस्प होगा कि शो के मोस्ट पॉपुलर कंटेस्टेंट सिद्धार्थ शुक्ला की गैर मौजूदगी से बिग बॉस के घर के अंदर की कहानी कौन-सा मोड़ लेगी। खैर, ये तो आने वाले एपिसोड में पता चल ही जाएगा। तब तक बिग बॉस सीजन 13 की चटपटी खबरें जानने के लिए बने रहें हमारे साथ, क्योंकि हम घरवालों की घर के अंदर और बाहर, दोनों से जुड़ी ख़बरें पहुंचाएंगे आप तक ….
 
.. अब आएगा अपना वाला खास फील क्योंकि Popxo आ गया है 6 भाषाओं में … तो फिर देर किस बात की! चुनें अपनी भाषा – अंग्रेजीहिन्दीतमिलतेलुगूबांग्ला और मराठी.. क्योंकि अपनी भाषा की बात अलग ही होती है।
13 Dec 2019

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text