home / एंटरटेनमेंट
Big Boss 16

Bigg Boss 16: शुभांगी अत्रे और मदिराक्षी मुंडले हो सकती हैं घर के अंदर, इस यंग एक्ट्रेस ने ठुकराया ऑफर

इस वक्त टीवी जगत में कुछ सबसे ज्यादा हैपनिंग है तो वो है बिग बॉस के नए सीजन के लिए कंटेस्टेंट्स के नाम को लॉक करना। बिग बॉस लवर्स भी बेसब्री से हर सेलिब्रिटी के नाम का इंतजार कर रहे हैं और कुछ सेलेब्स के नाम लगभग तय भी हो चुके हैं। इस बार ऐसी जोर शोर से चर्चाएं हैं कि मुनव्वर फारुकी, कनिका मान, दिव्या अग्रवाल, अब्दु रोजिक शो के कंफर्म कंटेस्टेंट हैं, जबकि कई और सेलेब्स शो के मेकर्स के साथ एडवांस टॉक में हैं। इन सेलेब्स में सबसे ऊपर जिनका नाम है वो है भाभी जी घर पर हैं की अंगूरी भाभी यानी शुभांगी अत्रे। ऐसी चर्चाएं हैं कि शुभांगी इस शो के लिए बातचीत कर रही हैं और अगर चीजें सही तरह से हुई तो अंगूरी भाभी के लवर्स उन्हें इस शो में अपना रियल साइड दिखाते हुए देख पाएं। 

साभार- इंस्टाग्राम

शुभांगी ही नहीं, शो के लिए अपने धार्मिक किरदारों के लिए जानी जाने वाली टीवी एक्ट्रेस मदिराक्षी मुंडले का नाम भी सामने आ रहा है और चर्चाओं के मुताबिक इस एक्ट्रेस की बिग बॉस के घर में एंट्री लगभग तय है। 

इस एक्ट्रेस ने शो करने से किया है मना

बिग बॉस के हर सीजन में ऐसे कुछ पॉपुलर सेलेब्स के नाम भी जरूर सामने आते हैं जिन्होंने शो करने से सीधे इंकार कर दिया हो। इस सीजन टीवी एक्ट्रेस और युवाओं के बीत एक सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर के रूप में जाने जानी वाली जन्नत जुबैर ने इस शो का हिस्सा बनने से मना कर दिया है। जन्नत को लोग फिलहाल खतरों के खिलाड़ी 12 में भी देख रहे हैं। जन्नत के साथ-साथ फैजल शेख यानि मिस्टर फैसू ने भी इस शो को करने से मना कर दिया है क्योंकि वो अब और रियलिटी शो नहीं करना चाहते हैं। 

वैसे, जब तक खुद बिग बॉस अपने घर के कंटेस्टेंट्स के नाम रिलीज नहीं करते तब तक ्कई सेलेब्स के नाम सामने आते रहेंगे, लेकिन ये तो निश्चित है कि जहां लोग जन्नत और फैसू जैसे हॉट और फ्रेश सेलेब्स को शो पर देखने के लिए बेकरार हैं, वहीं शुभांगी अत्रे और मदिराक्षी जैसे सेलेब्स के रियल सेल्फ को जानना फैन्स के लिए काफी मजेदार होगा।

13 Sep 2022

Read More

read more articles like this

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text