एंटरटेनमेंट

शिल्पा शिंदे ने कभी वापस न आने की कसम खाते हुए डिलीट किया अपना ट्विटर अकाउंट

Supriya SrivastavaSupriya Srivastava  |  Jan 24, 2019
शिल्पा शिंदे ने कभी वापस न आने की कसम खाते हुए डिलीट किया अपना ट्विटर अकाउंट

टीवी एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे सुर्खियों में आने का कोई न कोई बहाना ढूंढ ही लेती हैं। पिछले दिनों बिग बॉस-12 की ट्रॉफी जीतने पर शिल्पा शिंदे टीवी एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ को मक्खी कहकर चर्चा में आ गई थीं। इस बात के लिए बाद में उन्हें अपने ही फैंस की आलोचनाओं का शिकार भी होना पड़ा। पहले “भाभी जी घर पर हैं” छोड़ने पर और फिर बिग बॉस- 11 की ट्रॉफी जीतने के बाद सोशल मीडिया पर शिल्पा शिंदे की फैन फॉलोइंग काफी बढ़ गई थी। मगर अब उनके फैंस को बड़ा धक्का लग सकता है. क्योंकि शिल्पा शिंदे ने अपना ट्विटर अकाउंट ही डिलीट कर दिया है। इतना ही नहीं उन्होंने कभी भी ट्विटर पर वापस न लौटने की कसम भी खाई है। एक इंटरव्यू के दौरान शिल्पा ने इसके पीछे की वजह भी बताई।

इस वजह से तंग आकर छोड़ा ट्विटर

ट्विटर छोड़ने के पीछे अपनी वजह बताते हुए शिल्पा ने कहा, “‘मेरे ख्याल से सोशल मीडिया एक ऐसी जगह है जहां हम अपनी आवाज उठा सकते हैं, अपने विचार रख सकते हैं और ये अधिकार सभी के पास है। लेकिन जब भी मैं ऐसा करती हूं, मेरे फैंस ही मुझे समझाने आ जाते हैं। पिछली रात मेरे एक फैन ने मुझे टैग करते कुछ पोस्ट किया। जिसके बाद मैंने उसे रीट्वीट किया। फिर मैंने देखा कि मेरे ही फैंस मुझे समझा रहे हैं कि आप दूसरों के मामले में क्यों पड़ते हो? मुझे अब तक लगता था कि हमारे फैंस सिर्फ यह जानना चाहते हैं कि हमारी रोजाना की ज़िंदगी में क्या हो रहा है? या फिर हमारे कौन से नए प्रोजेक्ट आने वाले हैं। इन बातों को शेयर करने में मुझे कोई दिक्कत भी नहीं है, लेकिन मुझे लगता है कि मेरे फैंस मुझे कंट्रोल करना चाहते हैं, जो मुझे बिलकुल भी पसंद नहीं आया।”

Shilpa-Shinde 3

शिल्पा ने ना केवल अपना ट्विटर अकाउंट डिलीट किया बल्कि कभी उस मीडियम पर वापस नहीं आने की कसम खाते हुए कहा, “जब तक जिंदा हूं अब ट्विटर पर कभी नहीं आउंगी।” उन्होंने ये भी कहा कि सोशल मीडिया उनके लिए नहीं बना है।

शिल्पा के फैंस ने मांगी थी हिना खान से माफी

शिल्पा शिंदे अपने बोल्ड कमेंट्स को लेकर अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं। पिछले कुछ समय से उनके फॉलोवर्स को भी उनके कमेंट्स कुछ खास पसंद नहीं आ रहे थे। इसलिए जब उन्होंने दीपिका कक्कड़ को मक्खी कहकर उन्हें बिग बॉस की ट्रॉफी के लिए नाकाबिल बताया तो उनके फैंस काफी नाराज़ हो गए। कुछ फैंस तो हिना खान से शिल्पा को फॉलो करने के लिए माफी तक मांगने लगे। बता दें कि बिग बॉस-11 के घर में शिल्पा शिंदे और हिना खान का छत्तीस का आंकड़ा रहता था, जिस वजह से शिल्पा के फैंस हिना खान को खूब खरी- खोटी सुनाते थे। मगर बाद में उन्हीं फैंस ने शिल्पा शिंदे से नाराज़ होकर हिना खान से माफी मांगी, जिसके जवाब में हिना खान ने सभी को शुक्रिया अदा करते हुए माफ कर दिया।

Shilpa-Shinde 4

इमेज सोर्सः Instagram

ये भी पढ़ें

नायरा उर्फ शिवांगी जोशी ने कॉपी किया कोमोलिका का हेयर स्टाइल, फैंस बोले ये तो चोरी है…

इन टीवी सीरियल्स का नाम रखा गया बाॅलीवुड के गानों पर, कुछ हुए हिट तो कुछ हो गए फ्लाॅप

‘किन्नर बहू’ रुबीना दिलाइक आखिर क्यों मांग रही हैं फैंस से माफी, देखें वीडियो