'किन्नर बहू' रुबीना दिलाइक आखिर क्यों मांग रही हैं फैंस से माफी, देखें वीडियो

'किन्नर बहू' रुबीना दिलाइक आखिर क्यों मांग रही हैं फैंस से माफी, देखें वीडियो

एक्ट्रेस रुबीना दिलाइक छोटे पर्दे पर एक जाना- माना नाम हैं। साल 2008 में ज़ी टीवी के सीरियल "छोटी बहू- सिन्दूर बिन सुहागन" से छोटे पर्दे पर अपने करियर की शुरुआत करने वाली रुबीना आज सीरियल "शक्ति- अस्तित्व के एहसास की" में किन्नर बहू बनकर दर्शकों का दिल जीत रही हैं। इससे पहले लाइफ ओके चैनल के सबसे बड़े शो "देवों के देव महादेव" में रुबीना ने माता सीता का किरदार निभाया था। ये एक कैमियो रोल था मगर उसके बाद भी रुबीना दर्शकों के दिल में अपनी जगह बनाने में कामयाब रहीं। सीरियल से बाहर असल ज़िन्दगी में भी रुबीना का अंदाज़ फैंस को काफी पसंद आता है। वो अक्सर अपने फिटनेस और डांस के वीडियोज़ सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं, जिसे फैंस की काफी सकारात्मक प्रतिक्रिया मिलती है। मगर अब ऐसा क्या हो गया जो रुबीना दिलाइक को फैंस से माफी मांगनी पड़ रही है?


तो इस वजह से मांग रही हैं माफी


रुबीना दिलाइक ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसे खासतौर पर उन्होंने अपने फैंस को डेडिकेट किया है। इस वीडियो में रुबीना दिलाइक अपने फैंस से माफी मांग रही हैं। दरअसल पिछले साल यानि 2018 में रुबीना दिलाइक की शादी और जन्मदिन पर उनके फैंस ने उन्हें ढेर सारे गिफ्ट्स और शुभकामनाएं दी थीं। जिसका वो काफी समय से शुक्रिया अदा नहीं कर पा रही थीं। अपनी इसी गलती को सुधारते हुए रुबीना ने आखिरकार अपने चाहने वालों से माफी मांगी है, जिसका वीडियो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। आप भी देखें रुबीना के माफीनामा का ये वीडियो...




 

 

 


View this post on Instagram


 

 

 

A post shared by Rubina Dilaik (@rubinadilaik) on




इस वीडियो में रुबीना अपने फैंस से माफी मांगते हुए कह रही हैं, "साल 2018 मेरे लिए एक रोलर कोस्टर की तरह था, जिस वजह से मेरी शादी और जन्मदिन पर आपके भेजे हुए विशेज़ और गिफ्ट्स के लिए मैं पर्सनली शुक्रिया अदा नहीं कर पाई। मगर अब मैं आप सब से इसके लिए माफी चाहती हूं और शुक्रिया करती हूं उन सभी गिफ्ट्स और विशेज़ के लिए जो आपने मुझे भेजे थे। जैसा कि कहा जाता है, माफी मांगने में कभी देर नहीं होती, इसलिए साॅरी…शुक्रिया और आई लव यू।”


अभिनव शुक्ला से हुई शादी


एक्ट्रेस रुबीना दिलाइक साल 2018 में एक्टर अभिनव शुक्ला के साथ लम्बे अफेयर के बाद शादी के बंधन में बंध गई थीं। शिमला में हुई इस शादी में रुबीना ने लाल जोड़ा पहनने के बजाय सफेद रंग का जोड़ा चुना, जिसमें उनका लुक काफी अलग और खूबसूरत लग रहा था। वहीं रिसेप्शन में रुबीना ने प्रिंसेज़ गाउन पहना था, जिसमें वो एकदम राजकुमारी की तरह दिख रही थीं।


Rubina-Dilaik-Wedding


Rubina-Dilaik-Reception


इमेज सोर्सः Instagram


ये भी पढ़ें


'छोटी बहू' से 'किन्नर बहू' तक, देखिए कितनी बदल चुकी हैं एक्ट्रेस रुबीना दिलाइक


वीडियो: 'किन्नर बहू' रुबीना दिलाइक ने खोला अपनी फिटनेस का राज़, फैंस बोले पावर गर्ल


तस्वीरों में देखें टीवी सीरियल्स की सीधी- सादी बहुओं का हॉट एंड सेक्सी अवतार