home / एंटरटेनमेंट
shilpa shetty

शिल्पा शेट्टी ने सोशल मीडिया से लिया ब्रेक, कहा मोनोटोनी से बोर हो गई हूं 

जब से शिल्पा शेट्टी सोशल मीडिया से जुड़ी हैं उनकी फैन फॉलोइंग बहुत तेजी से बढ़ी है। एक्ट्रेस भी इन सालों में सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं और इतने दिनों में उन्होंने फैन्स को कुकिंग से लेकर फिटनेस और जीवन जीने तक, हर तरह की चीज के लिए इंस्पायर किया है। वो हर फेस्टिवल, ट्रैवल टिप्स के साथ-साथ अपने काम की झलक भी लोगों को देती रहती हैं।  लेकिन लगता है कि शिल्पा को अब सोशल मीडिया पर कुछ भी नया नहीं लग रहा और एक ही जैसी एक्टिविटी देखते-देखते वो बोर हो गई हैं। 

शिल्पा ने इंस्टाग्राम और ट्विटर पर अपने पोस्ट में लिखा है, मोनोटोनी से बोर हो गई हूं, सब कुछ एक जैसा लग रहा है। सोशल मीडिया से तब तक के लिए दूर हो रही हूं जब तक कि मुझे नया अवतार ना मिल जाए। एक्ट्रेस ने इस पोस्ट के साथ ब्लैक कलर की इमेज पोस्ट की है। यही बात उन्होंने ट्विटर पर भी इसी तरह से लिखी है। 

साभार- इंस्टाग्राम

वैसे शिल्पा शेट्टी अब तक उन सेलेब्स में से एक हैं जो सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव थी और लगभग हर दूसरे दिन फैन्स के साथ कुछ न कुछ जरूर शेयर करती रहती थी। सोशल मीडिया छोड़ने का निर्णय मोनोटोनी की वजह से लेना काफी नेचुरल है और ऐसा बहुत लोगों के साथ होता है कि पॉइंट पर सोशल मीडिया में उन्हें कुछ भी उत्साहित करने वाला नहीं दिखता है।

शिल्पा शेट्टी के पहले कई और बॉलीवुड सेलेब्स भी सोशल मीडिया को इसलिए बाय-बाय बोल चुके हैं क्योंकि उन्हें इस मीडियम में होने वाली ट्रोलिंग और इसके साथ आने वाली नेगेटिव एनर्जी पसंद  नहीं थी। सोनाक्षी सिन्हा, कृति सेनन, आयूष शर्मा समेत अब तक कई सेलेब्स सोशल मीडिया के नकारात्मकता पर बोल चुके हैं, इससे कुछ समय के लिए बंद भी कर चुके हैं और फिर से वापसी भी कर चुके हैं। 

खैर, अब देखना ये है कि सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहने के बाद अब शिल्पा कितने दिनों तक वर्चुअल वर्ल्ड से दूर रहती हैं और कब तक उन्हें नया अवतार मिलता है।

12 May 2022

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text