home / फैशन
printed pant suits

शहनाज गिल से लेकर प्रियंका चोपड़ा तक, सेलेब्स के ये लुक प्रूफ है कि ट्रेंड में है प्रिंटेड पैंट सूट

मोनोटोन पैंट सूट जितना क्लासी, एवरग्रीन और फॉर्मल वाइब्स देते हैं, प्रिंट या वर्क वाले पैंट सूट उतने ही स्टाइलिश और फैशनेबल दिखते हैं। बॉलीवुड दीवाज भी इन दिनों प्रिंटेड पैंट सूट पहनकर इन्हें फैशन लवर्स के लिए ट्रेंडी ऑप्शन बना रही हैं। 

फिल्म ऊंचाई की स्क्रीनिंग पर पहुंची शहनाज गिल का पैंटसूट लुक हो या फिर प्रियंका की मुंबई यात्रा के दौरान पहना गया उनका गोल्डन एम्ब्रॉयडरी वर्क वाला पैंटसूट, बॉलीवुड सेलेब्स के ये लुक हमेशा पहने जाने वाले क्लासी मोनोटोन से अलग है और काफी फैशनेबल है। इस तरह के पैंटसूट को किसी भी पार्टी के लिए रिक्रिएट कर सकते हैं। मलाइका अरोड़ा को पसंद है सीक्विन, एक्ट्रेस के लुक बुक में है ब्लू, पर्पल जैसे कलर के शाइनी पैंट सूट

शहनाज गिल ने पहनी क्लाउड प्रिंट

shehnaaz Gill Printed pantsuit
साभार- इंस्टाग्राम

शहनाज गिल ने ब्लू क्लाउड प्रिंट के साथ ब्लेजर और पैंट स्टाइल किया था। एक्ट्रेस के डीप ब्लू पैंटसूट में लाइट ब्लू कलर के प्रिंट्स बने थे और साथ ही उनके बल्जेर में वी नेक, पफ स्लीव्स के साथ-साथ वेस्ट एरिया में नॉट और साइड में कट आउट डिटेल्स भी थे।

कैटरीना कैफ ने पहना फ्लोरल प्रिंट

Katrina Kaif embroidered pantsuit
साभार- इंस्टाग्राम

कैटरीना कैफ ने अपनी फिल्म फोन भूत के ट्रेलर लॉन्च के लिए फ्लोरल प्रिंट वाला पैंट सूट पहना था। एक्ट्रेस का ये लुक किसी भी हल्के फुल्के इवेंट में या फन मोमेंट में स्टाइलिश दिखने के लिए अच्छा ऑप्शन है।

प्रियंका का एम्ब्रॉयडर्ड लुक

priyanka chopra embrifered pant suit
साभार- इंस्टाग्राम

प्रियंका चोपड़ा ने अपने इंडिया विजिट के दौरान डिजाइनर राहुल मिस्रा के कलेक्शन से पहना था गोल्डन और आयवरी थ्रेड से एम्ब्रॉयडर्ड वर्क वाला पैंटसूट। प्रियंका के इस टू पीस सेट में सीक्विंन वर्क भी था और ये किसी भी नाइट पार्टी में सबसे अलग दिखने के लिए परफेक्ट ऑप्शन है।

अगर आप भी मोनोटोन फॉर्मल लुक वाले पैंट सूट्स की जगह ऐजी, ट्रेंडी और स्टाइलिश पैंट सूट स्टाइल करना चाहती हैं तो बॉलीवुड स्टाइल आइकन्स के ये लुक जरूर इंस्पायर करेंगे।

10 Nov 2022

Read More

read more articles like this

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text