Advertisement

एंटरटेनमेंट

BB OTT: पहले बॉयफ्रेंड को याद कर बेहद इमोशनल हो गईं शमिता शेट्टी, कार एक्सीडेंट में हो गई थी मौत

Archana ChaturvediArchana Chaturvedi  |  Sep 9, 2021
BB OTT: पहले बॉयफ्रेंड को याद कर बेहद इमोशनल हो गईं शमिता शेट्टी, कार एक्सीडेंट में हो गई थी मौत

Advertisement

बिग बॉस ओटीटी में इन दिनों दर्शकों को कई ट्वीस्ट देखने को मिलें। कभी घर में कोई लव स्टोरी बनती दिखी तो कहीं कोई खट्टी-मिठ्ठी तकरार वाली दोस्ती। बिग बॉस के घर कई बार इमोशनल ब्रेकडाउन होते हैं। क्योंकि सभी कंटेस्टेंट्स अपने घरवालों से दूर अनजान लोगों के साथ रह रहे होते हैं। हाल ही में बिग बॉस ओटीटी में शमिता शेट्टी  (Shamita Shetty) एक बार फिर बेहद इमोशनल होती नजर आाईं। 

दरअसल, राकेश बापट से झगड़ा होने के बाद शमिता घर में अपनी दोस्त नेहा भसीन के साथ अपने दुख-दर्द बांटती दिखीं। शमिता ने ब‍िग बॉस के घर में खुलासा क‍िया है कि उन्होंने अपना पहला बॉयफ्रेंड एक कार एक्सीडेंट में खो दिया था। शमिता ने बताया कि उसे खोने के बाद से ही वो इतनी ज्यादा सेंसिटिव हो गई हैं। वो कहती हैं कि उस हादसे के बाद वो पूरी तरह टूट गई थीं और इस दर्दनाक घटना ने उन्हें तोड़कर रख दिया था। इस हादसे के बाद शमिता पूरी तरह बिखर गई थीं, और उन्हें संभलने में बहुत वक्त लगा था। वूट ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो जारी किया है जिसमें शमिता इस हादसे का जिक्र करती दिख रही हैं।

इस वीडियो नजर आ रहा है कि शमिता और नेहा गार्डन एरिया में बैठे दिख रहे हैं। इस दौरान शमिता लगातार रो रही हैं। वो नेहा को बताती हैं, ‘मेरा पहला ब्वॉयफ्रेंड कार एक्सीडेंट…’ इसके बाद नेहा उनके आंसू पोछती हैं। शमिता आगे कहती हैं, ‘इसलिए इसके बाद मैंने कई सालों तक अपनी जिंदगी में किसी को आने नहीं दिया… मैं बुरी तरह टूट गई थी मुझे बहुत वक्त लगा अपने टूट हुए टुकड़ों को दोबारा ज़ोड़ने में। इसलिए मैं बहुत सालों अकेली रही’

देखिए ये वीडियो –

बिग बॉस ओटीटी में एक नहीं बल्कि कई बार ऐसा दौर आया जब शमिता शेट्टी का दर्द झलक पड़ा। वीकेंड के वार में भी शमिता ने करण को बताया कि कैसे वो इंडस्ट्री में पिछले 20-25 सालों से अपनी बहन की पहचान के साथ जी रहीं हैं। लोग उन्हें शिल्पा की बहन के रूप में ज्यादा जानते हैं। यह एक प्रोटेक्टिव शैडो है। उन्होंने कहा कि वो भाग्यशाली हैं कि उनके साथ ऐसा है लेकिन लोग उन्हें उनके नाम से नहीं जानते। शमिता बिग बॉस में दोबारा से अपनी पहचान बनाने के लिए आई हैं। 

हालांकि कुछ समय पहले तक दो शमिता और राकेश के बीच सबकुछ ठीक चल रहा था, लेकिन पिछले कुछ दिनों से दोनों में अनबन साफ नजर आ रही हैं। ऐसे में शमिता घर में काफी अकेले पड़ गईं हैं। अब देखना ये है कि राकेश और शमिता के रिश्ते में दोबारा से वह प्यार का रंग चढ़ पायेगा या फिर दोनों इसी तरह एक-दूसरे से दूर रहकर गेम खेलेंगे। खैर, यह तो आने वाला समय बताएगा। तब तक के लिए बिग बॉस सीजन ओटीटी की चटपटी खबरें जानने के लिए बने रहें हमारे साथ, क्योंकि हम घरवालों की घर के अंदर और बाहर, दोनों से जुड़ी ख़बरें पहुंचायेंगे आप तक ….।

ये भी पढ़ें –
BB OTT: राकेश बापट की पॉकेट से निकली दिव्या अग्रवाल की लिप बाम तो शमिता शेट्टी ने ऐसे किया रिएक्ट
शमिता शेट्टी की दूसरी बार शो में कंटेस्टेंट के तौर पर एंट्री से फैंस हुए निराश
BB OTT : शमिता शेट्टी ने कबूल किया राकेश के लिए अपना प्यार, बोलीं – मैं उसे पसंद करती हूं लेकिन…
बिग बॉस के घर में क्या सच में होता है पार्लर! जानिए कुछ ऐसे ही सवालों के जवाब

POPxo की सलाह: MyGlamm की ग्लो स्किनकेयर रेंज के साथ रखें अपनी त्वचा का ख्याल।