Advertisement

एंटरटेनमेंट

BB OTT: राकेश बापट की पॉकेट से निकली दिव्या अग्रवाल की लिप बाम तो शमिता शेट्टी ने ऐसे किया रिएक्ट

Megha SharmaMegha Sharma  |  Sep 1, 2021
BB OTT: राकेश बापट की पॉकेट से निकली दिव्या अग्रवाल की लिप बाम तो शमिता शेट्टी ने ऐसे किया रिएक्ट

Advertisement

बिग बॉस ओटीटी की कंटेस्टेंट शमिता शेट्टी और उनके कनेक्शन राकेश बापट की नजदीकियां दिन पर दिन बढ़ती जा रही हैं। यहां तक कि दोनों की केमिस्ट्री अब चर्चाओं में भी आने लगी है। दोनों घर में अक्सर एक दूसरे के साथ ही समय बिताते हुए दिखाई देते हैं। एक दूसरे को पैंपर करने से लेकर किस करने और फ्लर्टिंग करने तक, राकेश अक्सर ही शमिता के साथ नजर आते हैं। यहां तक कि घरवालों ने भी दोनों की केमिस्ट्री को देखा है और अब घरवालों की नजर में भी दोनों का रिश्ता आने लगा है। इसी बीच हाल ही में राकेश बापट को लेकर शमिता शेट्टी की पोसेसिव साइड नजर आई।

घर के सभी सदस्य लिविंग एरिया में बैठे थे और उसी समय राकेश की पॉकेट से दिव्या का लिप बाम गिर गया था और प्रतीक को लगा कि वह शमिता का है। इस पर प्रतीक ने कहा कि शमिता का लिप बाम, राकेश की पॉकेट से गिरा है और इस पर सब उन्हें चिड़ाने लगे। तभी राकेश ने बताया कि ये लिप बाम शमिता का नहीं बल्कि दिव्या का है। दिव्या ने घरवालों को बताया कि उनके पास एक एक्सट्रा लिप बाम था और राकेश को चाहिए था तो उन्होंने वो राकेश को दे दिया। इस पर शमिता थोड़ा नाराज दिखाई दीं। बाद में सभी घरवाले इस पर  शमिता को चिड़ाने लगे तो उन्होंने कहा कि वह उनकी गर्लफ्रेंड नहीं है। इस पर दिव्या ने कहा कि अगर GF बन जाओगी तो भी अच्छी लगोगी। 

वहीं, राकेश ने शमिता से पूछा कि अगर दोनों के बीच दोस्ती से अधिक कुछ है तो बता दें। इस पर शमिता ने कहा कि वह घर से बाहर जाकर इस बारे में सोचेंगी। जैसे ही दिव्या वहां से चली जाती हैं तो शमिता, राकेश से अपनी नाराजगी जाहिर करती हैं। वह कहती हैं कि यह वह किसी को पसंद नहीं करती हैं तो वो उनसे भी उम्मीद करती हैं कि वह उस इंसान से बात नहीं करेगा। इस पर राकेश हंसने लगते हैं और शमिता से माफी मांगते हैं। तभी नेहा बीच में आती हैं और शमिता को कहती हैं कि वह राकेश को माफ कर दें। इस पर शमिता कहती हैं कि वह राकेश को इतने अच्छे से नहीं जानती कि वह उन पर भरोसा कर सकें। साथ ही शमिता कहती हैं कि जब वह किसी को पसंद करती हैं तो वह उसे लेकर थोड़ा पोसेसिव हो जाती हैं और उन्हें दिव्या से जलन नहीं है लेकिन वह दिव्या को पसंद नहीं करती हैं। 

इस पर राकेश, शमिता को समझाते हैं कि उनके होंठ सूखे हुए थे और उस समय दिव्या पास में थी तो उन्होंने दिव्या से लिप बाम ले लिया। शमिता ने कहा, शमिता शेट्टी के पास कम मेकअप है क्या और आपने उनसे लिप बाम क्यों लिया।। इसके साथ ही शमिता ने कहा कि लड़के ये क्यों नहीं समझते हैं कि इस तरह की छोटी-छोटी बातें ही सबसे अधिक महत्व रखती हैं। इस पर राकेश उन्हें किस करते हैं।

POPxo की सलाह: MyGlamm की ग्लो स्किनकेयर रेंज के साथ रखें अपनी त्वचा का ख्याल।