Advertisement

एंटरटेनमेंट

BB OTT : शमिता शेट्टी ने कबूल किया राकेश के लिए अपना प्यार, बोलीं – मैं उसे पसंद करती हूं लेकिन…

Archana ChaturvediArchana Chaturvedi  |  Sep 7, 2021
BB OTT : शमिता शेट्टी ने कबूल किया राकेश के लिए अपना प्यार, बोलीं – मैं उसे पसंद करती हूं लेकिन…

Advertisement

वूट चैनल पर इन दिनों बिग बॉस OTT खूब धूम मचा रहा है। हर तरफ बिग बॉस ओटीटी और उनके कंटेस्टेंट्स की ही चर्चा है। बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी की बहन शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) शो में शामिल होने के बाद से कई कारणों से चर्चा में हैं। साथ ही बिग बॉस ओटीटी के घर में और फैंस के बीच शमिता और एक्टर राकेश बापट (Raqesh Bapat) के रिलेशन को लेकर भी खूब चर्चा हो रही है। अक्सर दोनों को घर पर ज्यादातर समय एक साथ बिताते हुए देखा जाता है। शमिता शेट्टी और उनके कनेक्शन राकेश बापट की नजदीकियां दिन पर दिन बढ़ती जा रही हैं। ऐसे में सोशल मीडिया पर भी दोनों के प्यार की चर्चा शुरू हो गई। साथ ही अब शमिता ने कबूल किया है कि वह राकेश को पसंद करती हैं।

जी हां, जब से ‘बिग बॉस ओटीटी’ शुरू हुआ है उसी के कुछ ही दिनों बाद से राकेश और शमिता के बीच अच्छी बॉन्डिंग नजर आ रही है। खास बात यह है कि दोनों के बीच प्यार दिन पर दिन खुल रहा है और अब दोनों के बीच दूरियां कम होती जा रही हैं। दोनों एक-दूसरे को हर सिचुएशन में सपोर्ट करते नजर आते हैं। 

इसी बीच शमिता ने नेहा भसीन के सामने अपने प्यार का इजहार कर दिया है। शमिता ने कहा, “मुझे राकेश पसंद हैं। हालांकि, वह खुद को कंफ्यूज महसूस करते हैं।” दरअसल नेहा जब उनसे पूछती हैं कि क्या वो राकेश को पसंद करती हैं। तो शमिता तुरंत ही इस बात का जवाब देते हुए कहती हैं कि वो राकेश को बिलकुल पसंद करती हैं। वो बहुत प्यारे हैं। वो कहती हैं, ‘मैं बिलकुल भी कनफ्यूज नहीं हूं और मैं जब भी कोई निर्णय लेती हूं तो उसके साथ हमेशा खड़ी रहती हूं।’ नेहा और शमिता की बातचीत का वीडियो वूट ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज पर भी शेयर किया है।

हाल ही में दिव्या अग्रवाल की वजह से शमिता और राकेश के बीच कुछ कहासुनी हो गई थी, लेकिन दोनों ने ही मामले को संभाल लिया। दरअसल, शमिता ये नहीं चाहती थीं कि राकेश दिव्या अग्रवाल से बात करें, जिसकी वजह से वो राकेश को बार-बार दिव्या से बात करने पर टोकती हैं। शमिता की बात को सुनकर राकेश काफी इरिटेट हो जाते हैं और वह कहते हैं उन्हें कंट्रोल करने की कोशिश न करें। राकेश की ये बात शमिता को बिलकुल पसंद नहीं आती और वो उठकर बाथरूम में चली जाती हैं और बाथरूम में दोनों के बीच जमकर बहस होती है। इस दौरान शमिता, राकेश से कहती हैं, ”मैं आपको सच में पसंद करने लगी हूं इसलिए मैं अपना हाथ आपको पकड़ने देती हूं किस करने देती हूं।’ वहीं शमिता ने राकेश से दिल का हाल बयां करते हुए ये भी कहा कि वो शुरू से उनके साथ कोई गेम नहीं खेल रही हैं और दिल से उनकी केयर करती हैं और पसंद करती हैं। इस घटना के बाद से दर्शकों को भी यकीन हो गया कि शमिता और राकेश के बीच वकाई प्यार है।

वहीं शो में बढ़ती इन दोनों की नजदीकियों पर राकेश बापट की बहन ने अपनी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा-‘मुझे उन दोनों का रिश्ता क्यूट लगता है। दोनों की जो केमिस्ट्री है वो कमाल की है। दोनों की बॉंडिंग कमाल की है। एक परिवार के रूप में हम एक अच्छा रिश्ता साझा करते हैं लेकिन जब बात निजी जिंदगी की होती है तो हम उसमें दखल अंदाजी नहीं करते।’

अब देखना ये दिलचस्प होगा कि कनेक्शन टूट जाने के बाद शमिता और राकेश के बीच का प्यार कायम रह पायेगा या फिर गेम के लिए दोनों अपना कोई अलग कनेक्शन बनाने की कोशिश करेंगे। खैर, यह तो आने वाला समय बताएगा। तब तक के लिए बिग बॉस सीजन ओटीटी की चटपटी खबरें जानने के लिए बने रहें हमारे साथ, क्योंकि हम घरवालों की घर के अंदर और बाहर, दोनों से जुड़ी ख़बरें पहुंचायेंगे आप तक ….। 

ये भी पढ़ें –
Bigg Boss OTT : वीकेंड के वार पर हुआ शॉकिंग एलिमिनेशन, घर से बेघर हुईं ये जोड़ी
Bigg Boss OTT:  घर में हुई वाइल्ड कार्ड एंट्री, निया शर्मा घर में घुसते ही बनीं लेडी बॉस
Bigg Boss OTT: हो गया इस सीजन का पहला एलिमिनेशन, ये कंटेस्टेंट हुई शो से बाहर
Bigg Boss OTT: पहले ही दिन हुई कंटेस्टेंट्स में जमकर लड़ाई, तानों से तंग आकर अक्षरा सिंह का टूटा सब्र
Bigg Boss OTT का हुआ आगाज, शमिता शेट्टी की दूसरी बार शो में कंटेस्टेंट के तौर पर एंट्री से फैंस हुए निराश
बिग बॉस के घर में क्या सच में होता है पार्लर! जानिए कुछ ऐसे ही सवालों के जवाब

POPxo की सलाह: MyGlamm की ग्लो स्किनकेयर रेंज के साथ रखें अपनी त्वचा का ख्याल।