home / एंटरटेनमेंट
रॉकी और रानी की प्रेम कहानी: क्या एक बार फिर साथ आर रहे हैं शाहरुख खान और काजोल, जानें

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी: क्या एक बार फिर साथ आर रहे हैं शाहरुख खान और काजोल, जानें

करण जौहर की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी एक ऐसी फिल्म है, जिसका फैंस अभी से ही बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस फिल्म में आलिया भट्ट और रणवीर सिंह अहम भूमिकाओं में दिखाई देंगे। हालांकि, रिपोर्ट्स की मानी जाए तो बॉलीवुड का एक और सुपरहिट ऑन-स्क्रीन कपल भी इस फिल्म में दिखने वाला है, फिर चाहे दोनों केवल कुछ देर के लिए ही स्पेशल अपीयरेंस देते हुए ही क्यों ना दिखाई दें। तो अगर आप सोच रहे हैं कि ये कौन हैं तो बता दें कि ये और कोई नहीं बल्कि शाहरुख खान और काजोल हैं।

एक सोर्स के मुताबिक, ”शाहरुख खान वैसे तो फिलहाल काफी बिजी हैं लेकिन जानकारी के मुताबिक वह करण जौहर की फिल्म के शूट के लिए एक दिन का समय निकालेंगे और फिल्म की शूटिंग मुंबई में ही की जाएगी। हालांकि, अभी भी कपल के अपीयरेंस को अभी तक तय नहीं किया गया है। यह स्पेशल गाना या फिर स्पेशल सीन कुछ भी हो सकताा है। करण जौहर इस फिल्म के साथ काफी समय बाद डायरेक्शन में वापस लौट रहे हैं और इस वजह से वह चाहते हैं कि सारी चीजें परफेक्ट हो और उनके फैन को उनकी इस फिल्म से हमेशा जितनी ही एक्साइटमेंट और सेटिस्फेक्शन मिले”।

शाहरुख खान ने इससे पहले करण जौहर की फिल्म ऐ दिल है मुश्किल में स्पेशल अपीयरेंस दिया था। इस फिल्म में रणबीर कपूर, अनुष्का शर्मा और ऐश्वर्या राय बच्चन अहम भूमिकाओं में दिखाई दिए थे।

वर्क फ्रंट की बात करें तो शाहरुख खान के पास पाइपलाइन में काफी प्रोजेक्ट हैं। एक्टर जल्द ही सिद्धार्थ आनंद की फिल्म पठान में दिखेंगे। इसमें उनके साथ दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम अहम भूमिका में दिखेंगे। इसके अलावा वह अटली फिल्म की भी शूटिंग कर रहे हैं। वहीं उन्होंने राजकुमार हिरानी के साथ भी फिल्म धुनकी का ऐलान किया है। इस फिल्म में उनके साथ तापसी पन्न भी दिखेंगी और यह फिल्म दिसंबर 2023 में रिलीज की जाएगी।

02 May 2022

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text