Advertisement

एंटरटेनमेंट

कबीर सिंह की रिलीज के बाद भी नहीं मिल रहा था शाहिद कपूर को काम, कहा, ”मैं भीख….”

Megha SharmaMegha Sharma  |  Nov 24, 2021
कबीर सिंह की रिलीज के बाद भी नहीं मिल रहा था शाहिद कपूर को काम, कहा, ”मैं भीख….”

Advertisement

बॉलीवुड एक्टर शाहीद कपूर की फिल्म जर्सी का ट्रेलर हाल ही में रिलीज किया गया है। इस फिल्म के ट्रेलर लॉन्च पर शाहीद कपूर ने बताया कि उन्होंने कई सारे फिल्ममेकर्स से काम मांगा था। शाहीद कपूर ने कहा, कबीर सिंह की रिलीज के बाद मैं सबके पास रोजाना काम मांगने के लिए जाया करता था। मैं उन सभी लोगों के पास गया जो 200 से 250  करोड़ की फिल्म बनाते हैं। मैं कभी भी इस क्लब का हिस्सा नहीं था और इस वजह से यह मेरे लिए पूरी तरह से नया था। इंडस्ट्री में 15-16 सालों के करियर के बाद भी मैंने कभी इतनी बड़ी फिल्म में काम नहीं किया। इस वजह से जब आखिरकार ऐसा हुआ तो मुझे समझ नहीं आया कि मुझे काम के लिए किससे बात करनी चाहिए क्योंकि यह सब मेरे लिए नया था।

जर्सी फिल्म, इसी नाम की तेलुगु फिल्म की हिंदी रिमेक है। यह एक क्रिकेटर की कहानी दर्शाती है, जो अपने 30s में दोबारा क्रिकेट खेलना शुरू करता है और भारत की टीम का हिस्सा बनता है। डायरेक्टर गौतम तिन्नुरी द्वारा डायरेक्ट की गई ह फिल्म 28 अगस्त को रिलीज की जानी थी लेकिन कोरोनावायरस के कारण फिल्म की रिलीज को आगे बढ़ा दिया गया था। इसके बाद अब इस फिल्म को 31 दिसंबर को रिलीज किया जाएगा। इस फिल्म में शाहिद के पिता पंकज कपूर उनके मेंटोर की भूमिका में दिखेंगे और मृणाल ठाकुर उनकी पत्नी की भूमिका में नजर आएंगी।

शाहिद कपूर आखिरी बार 2019 में रिलीज हुई फिल्म कबीर सिंह में नजर आए थे, इस फिल्म में उनके साथ कियारा आडवाणी अहम भूमिका में दिखी थीं। यह फिल्म अर्जुन रेड्डी नाम की तेलुगु फिल्म का हिंदी रिमेक थी, जिसमें वियज देवरकोंडा ने अहम भूमिका निभाई थी। इसके बाद अब एक्टर राज, डीके के साथ एक नए प्रोजेक्ट में दिखेंगे और एक अन्य एक अन्य प्रोजेक्ट में अली अब्बास जफर के साथ नजर आएंगे।

यह भी पढ़ें:
‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के बाद शिवांगी जोशी के हाथ लगी लॉटरी, अब बनेंगी ‘बालिका वधू 2’ की आनंदी
सोशल मीडिया पर बॉडी शेमिंग का शिकार हुईं रुबीना दिलैक, एक्ट्रेस ने कुछ ऐसे लगाई ट्रोलर्स की क्लास
आउटफिट को लेकर एक बार फिर ट्रोल हुईं आलिया भट्ट, इस वजह से नहीं पसंद आया लोगों को उनका Look

POPxo की सलाह: MyGlamm की ग्लो स्किनकेयर रेंज के साथ रखें अपनी त्वचा का ख्याल।