home / एंटरटेनमेंट
Shahrukh And Suhana

सुहाना खान को शाहरुख खान ने दी ये अनमोल सीख, हर किसी के लिए है यूजफुल

जोया अख्तर की बहुचर्चित फिल्म द आर्चीज का पहला लुक और टीजर लॉन्च कर दिया गया है। टीजर में खुशी कपूर, अगस्त्य नंदा और सुहाना खान समेत सभी यंग एक्टर्स के लुक को दिखाया गया है। ऐसी चर्चाएं हैं कि इस 90 के दशक के इस फेमस कॉमिक्स पर आधारित इस टीनेजर्स की दुनिया दिखाने वाली फिल्म में अगस्त्य नंदा आर्ची एंड्रयूज, खुशी कपूर बेट्टी कपूर और सुहाना खान वेरोनिका लोज के रोल में नजर आएंगी। फिल्म के टीजर को मिली रेस्पॉन्स को देखकर ये कहना बिलकुल गलत नहीं होगी कि इस फिल्म का प्रमोशन बड़े-बड़े सेलेब्स करेंगे और क्योंकि इस कॉमिक्स को कई लोगों ने पढ़ा है तो उन्हें भी ये फिल्म एक बार जरूर आकर्षित करेगी।

फिल्म के टीजर पर बहुत सारे सेलेब्स ने रिएक्ट किया है, लेकिन शाहरुख खान ने अपनी बेटी सुहाना खान की डेब्यू फिल्म के टीजर को शेयर करते हुए बहुत खास संदेश दिया है। हालांकि एक्टर का ये संदेश अपनी बेटी के लिए है, लेकिन उनकी बात इतना इंस्पायर करती है कि ये हर किसी के लिए काम आने वाली है। शाहरुख ने सुहाना को संबोधित करते हुए लिखा है, और याद रखना कि तुम कभी भी परफेक्ट नहीं हो सकती हो। लेकिन, अपने जैसा बना रहना इससे सबसे करीब होना है। बहुत दयालु और एक एक्टर के तौर पर देने वाला ऐटीट्यूड रखना…निंदा और तारीफ कुछ भी हमेशा के लिए नहीं है…तुम्हारा वो हिस्सा जो स्क्रिन पर रह जाता है, वो हमेशा तुम्हारा ही होगा…तुम बहुत आगे आ गई हो…लेकिन लोगों के दिलों तक जाने वाला रास्ता कभी खत्म नहीं होता है…जितने लोगों के चेहरे पर मुस्कुराहट ला सको लाना..अब अपने आसपास लाइट, कैमरा और एक्शन रहने दो।

शाहरुख खान के पोस्ट के रिएक्शन में सुगाना ने कमेंट सेक्शन में लव यू पापा लिखा है। सुहाना के इस रिप्लाई पर एक्टर ने जवाब देते हुए लिखा था. तुम्हें बहुत मिस कर रहा हूं, एक दिन के लिए ऑफ लेकर आओ और गले लगकर वापस जाना। जिसके जवाब में सुहाना ने मजाक करते हुए लिखा है, मैं आपको ज्यादा मिस कर रही हूं, लेकिन मेरे पास ऑफ नहीं है, मैं अब एक वर्किंग एक्टर हूं। मजाक कर रही हूं, आ रही हूं।

शाहरुख खान उन सेलिब्रिटी पेरेन्ट्स में से एक हैं जो अपने बच्चों के लिए सपोर्टिव होने के साथ-साथ बहुत प्रोटेक्टिव हैं और फ्रेंडली भी हैं। वो अक्सर अफने बच्चों के साथ समय बिताने के बारे में बात करते रहे हैं।

शाहरुख ने फिल्म द आर्चीज के टीम की तारीफ करते हुए लिखा था, आर्चीज डायजेस्ट को 25 पैसे में रेंट पर लाकर पढ़ने से लेकर जोया अख्तर का इसे पर्दे पर लेकर आना, बहुत अद्भुद है। सभी बच्चों को इस खूबसूरत प्रोफेशन में पहला कदम रखने पर बधाई।

16 May 2022

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text