home / एंटरटेनमेंट
sara kashmir trip

सारा अली खान वेकेशन में बन गई हैं कश्मीर की कली, वादियों में कर रही हैं ट्रेकिंग  

बॉलीवुड एक्टर्स अपनी लाइफ को सिर्फ फिल्मों के चकाचौंध तक सीमित नहीं रहने देते हैं और लाइफ को पूरी तरह से जीने में विश्वास करते हैं। यंग एक्टर्स अपनी फिटनेस और ब्यूटी को लेकर जितना सतर्क रहते हैं, उतने ही सकारात्मक और हेल्दी तरीके से लाइफ में अपने दूसरे शौक के लिए भी समय निकालते हैं जैसे ट्रेकिंग पर जाना या बीच पर रिलैक्स करना। 

सारा अली खान भी बॉलीवुड की ऐसी ही एक्ट्रेस हैं जिन्हें घूमना बहुत पसंद है। सारा अक्सर पहाड़ों या बीच जैसी खूबसूरत जगहों से अपनी तस्वीरें फैन्स के साथ शेयर करती रहती हैं। हाल ही में सारा ने पहलगांव से अपनी कई तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें वो ट्रेकिंग मोड में दिख रही हैं।

सारा ने अपनी इन तस्वीरों के साथ जो कैप्शन लिखा है वो एक्ट्रेस की दादी, अनुभवी एक्ट्रेस शर्मिला टैगोर की याद दिलाने वाला है। सारा ने अपने स्टेटमेंट शायराना अंदाज में लिखा है, कश्मीर की कली, इज बैक टु योर गली, नाव ट्रेकिंग पर मैं चली। 

कश्मीर की कली कनेक्शन

साभार- यूट्यूब

वेटरन एक्ट्रेस शर्मिला टैगोर की 1964 में रिलीज हुई फिल्म कश्मीर की कली में एक्ट्रेस के सबसे यादगार फिल्मों में से एक है और इस फिल्म के रिलीज के बाद कश्मीरी औरतों की खूबसूरती को शर्मिला टैगोर के लुक्स में देखा जाने लगा था। कश्मीर की कली सुनते ही आंखों के सामने शिकारे में फूलों के साथ कश्मीरी आउटफिट में शर्माती हुई शर्मिला टैगोर की छवि पहले बनती है। 

पहलगांव में घूम रही हैं सारा

सारा ने अपनी जो तस्वीरें शेयर की हैं उनमें वो रेड पफर जैकेट, रेड स्लीवलेस टीशर्ट और मरून और रेड कलर कॉम्बिनेशन में लोअर में नजर आ रही हैं।

साभार- इंस्टाग्राम

एक्ट्रेस ने एक तस्वीर बिना जैकेट के भी शेयर की है और खूबसूरत लोकेशन पर उनकी ये तस्वीर वेकेशन गोल्स और वेकेशन फैशन दोनों के लिए ही इंस्पायर करने वाली तस्वीर है।

साभार- इंस्टाग्राम

 सारा अकसर अपने दोस्तों के साथ छोटे वेकेशन ट्रिप्स पर निकलती हैं और उनके डेस्टिनेशन में मंदिर जैसे धार्मिक स्थल, पहाड़, नदियां, बीच सभी कुछ शामिल है।

12 May 2022

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text