Advertisement

एंटरटेनमेंट

‘पैसे वापस करो’ से लेकर ‘दिखावे वाली एक्टिंग’ तक सलमान ने ट्रोलर के कमेंट्स का दिया जवाब

Megha SharmaMegha Sharma  |  Jul 20, 2021
‘पैसे वापस करो’ से लेकर ‘दिखावे वाली एक्टिंग’ तक सलमान ने ट्रोलर के कमेंट्स का दिया जवाब

अरबाज खान (Arbaaz Khan) अपने शो पिंच (Pinch) का दूसरा सीजन लेकर आ रहे हैं और उनके शो के पहले गेस्ट सलमान खान (Salman Khan) होंगे। इस शो के दौरान सलमान खान पैसे वापस करो और दिखावे की एक्टिंग आदि ट्रोलर द्वारा किए गए कमेंट्स के जवाब देते हुए नज़र आएंगे। शो के पहले एपिसोड का टीजर आ चुका है और इसमें अरबाज एक ऑनलाइन यूजर का कमेंट पढ़ते हुए नजर आते हैं। इस कमेंट में वह कहते हैं कि यूजर ने लिखा है, सलमान खान ने हममारे द्वारा दिए गए फिल्म की टिकट के पैसे से खुद को सैटल कर लिया है और हम उनसे पैसा वापस करने की मांग करते हैं। इस पर सलमान जवाब देते हुए कहते हैं, ”पैसा नहीं चुराया, शायद दिल चुराया होगा।”

https://hindi.popxo.com/article/instagram-rich-list-2021-list-highest-earning-indian-celeb-in-hindi-956520

एक अन्य कमेंट में सोशल मीडिया यूजर कहता है, सलमान खान केवल दिखावे की एक्टिंग करते हैं। इस पर जवाब देते हुए सलमान कहते हैं, ”ठीक है, आप भी कर लो। दिखावे वाली एक्टिंग में भी ना एक बहुत बड़ा सीना और बहुत बड़ा गुर्दा चाहिए होता है।” सलमान खान यह भी कहते हैं, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप कितने अच्छे एक्टर हैं लेकिन आप जीवनभर के लिए अपनी असली पर्सनेलिटी को छिपा कर नहीं रख सकते हैं।

https://hindi.popxo.com/article/tentative-list-of-contestants-on-bigg-boss-15-in-hindi-953492
https://hindi.popxo.com/article/sana-khan-sipping-gold-plated-coffee-at-burj-khalifa-in-hindi-947205
सलमान खान ने इन नकारात्मक कमेंट्स का जवाब देते हुए कहा, लोगों को लगता है कि वो किसी भी चीज से भाग सकते हैं लेकिन ऐसा नहीं है क्योंकि साइबर क्राइम की टीम कुछ ही समय में उनके इस तरह के कमेंट्स की जानकारी निकाल सकती है और उन्हें पकड़ सकती है। सलमान खान ये भी कहते हैं कि ट्रोलर का जवाब ना देना भी किस तरह से आज के समय में मुद्दा बन जाता है।
वह कहते हैं, ”उस नो कमेंट के ऊपर मुद्दा बना लेते हैं कि इसने बात किया, इसने बात नहीं किया, वह बात नहीं करना चाहता।” तो सलमान खान द्वारा ट्रोलर को दिए गए इन जवाबों के बारे में आप क्या सोचते हैं? 
POPxo की सलाह : MYGLAMM के ये शानदार बेस्ट नैचुरल सैनिटाइजिंग प्रोडक्ट की मदद से घर के बाहर और अंदर दोनों ही जगह को रखें साफ और संक्रमण से सुरक्षित!