home / Hindi
बेहद अनोखा और क्रिएटिव है अली फजल-ऋचा चड्ढा के शादी का कार्ड, आप भी ले सकते हैं इससे इंस्पिरेशन

बेहद अनोखा और क्रिएटिव है अली फजल-ऋचा चड्ढा के शादी का कार्ड, आप भी ले सकते हैं इससे इंस्पिरेशन

इन दिनों बॉलीवुड कपल अली फजल-ऋचा चड्ढा की शादी की चर्चा खूब जोरों-शोरों से चल रही है। दोनों की शादी का फैंस को भी काफी समय से इंतजार है। शादी की डेट से लेकर वेन्यू तक सभी चीजों की जानकारी सामने आ चुकी है। दोनों की शादी का कार्ड सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वैसे शादी का ये कार्ड बिल्कुल अलग है और बहुत क्रिएटिव भी। 

कपल ने अपनी शादी के कार्ड को एकदम अलग तरीके से डिजाइन कराया है, जो बेहद खूबसूरत लग रहा है। लगभग सभी को अंदाजा था कि इस कपल की तरह शादी का कार्ड भी अलग होगा। शादी के कार्ड में बीते जमाने के रोमांस की झलक साफ नजर आ रही है। ये दोनों कलाकार बहुत ही मजाकिया हैं। साथ ही उनकी शादी का कार्ड भी।

दरअसल, कपल ने कार्ड को अपने एक दोस्त से डिजाइन कराया है। इस कार्ड को माचिस की डिब्बी के आकार में बनाकर उसपर ऋचा और अली के चेहरे का पॉप आर्ट डिजाइन स्केच बनाया गया है। यह पूरी तरह से 90 के दशक का एक रेट्रो फील दे रहा है, जिस पर लिखा है, ‘कपल मैचेस’। फोटो में ऋचा और अली साइकिल की सवारी करते हुए नजर आ रहे हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे अली फजल और ऋचा चड्ढा की शादी के कार्ड की एक झलक से अंदाजा लगाया जा सकता है कि ये शादी कितनी दिलचस्प और इनोवेटिव होने वाली है। 

वैसे आपको बता दें कि ऋचा चड्ढा और अली फजल की शादी से पहले होने वाली छोटी-मोटी रस्में शुरू हो चुकी हैं। 6 अक्टूबर को शादी होगी, जबकि 7 अक्टूबर को मुंबई में रिसेप्शन दिया जाएगा। दोनों कलाकार अपने इस खास दिन को और भी खास बनाने की तैयारी में लगे हुए हैं। 

सूत्रों की मानें तो, ऋचा के दिल्ली वाले फंक्शन के लिए उनके गहने बीकानेर का एक 175 साल पुराना खजांची ज्वैलर परिवार तैयार कर रहा है। यह शादी एक भव्य और बहुत बड़े लेवल पर होगी। अली और ऋचा कथित तौर पर मुंबई और दिल्ली में होने वाली अपनी शादी के लिए लगभग 400 मेहमानों की मेजबानी करने जा रहे हैं। साथ ही ये शादी पूरी तरह से बॉलीवुड स्टाइल में होने वाली है।

Fashion Tips : प्री-वेडिंग फोटोशूट के लिए जानिए किस तरह के आउटफिट्स चुनें
अपनी हल्दी और मेहंदी फंक्शन में वाइब्रेंस एड करने के लिए फॉलो करें ये 3 टिप्स
प्री वेडिंग के सपनों को जयपुर के महाराजाओं के किलों में करें पूरा, बस देनी होगी इतनी कीमत
ये 5 ब्राइडल सनग्लास हैं ट्रेंडिंग तो इस वेडिंग सीजन जरूर ट्राई करें ये लुक्स

22 Sep 2022

Read More

read more articles like this

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text