home / एंटरटेनमेंट
रवीना टंडन ने समलान खान के साथ अपनी डेब्यू फिल्म के बारे में की बात, कहा- हम पूरी शूटिंग के दौरान लड़ते रहे थे

रवीना टंडन ने समलान खान के साथ अपनी डेब्यू फिल्म के बारे में की बात, कहा- हम पूरी शूटिंग के दौरान लड़ते रहे थे

रवीना टंडन अपने समय की टॉप एक्ट्रेस में से हैं। एक्ट्रेस को बीते समय में कई लोग पसंद करते थे और यहां तक कि अभी भी बहुत से लोग रवीना टंडन के फैन हैं। कुछ दिन पहले ही एक्ट्रेस ने अपना 47वां जन्मदिन मनाया है। बता दें कि रवीना टंडन फिलहाल एलए में अपने परिवार के साथ छुट्टियां मना रही हैं। इसी बीच उन्होंने एक लीडिंग वेबसाइट से बात करते हुए अपनी लाइफ के खूबसूरत एक्सपीरियंस, करियर और को-स्टार्स के बारे में बात की।

रवीना ने कई सारी फिल्मों में अलग-अलग किरदार निभाए हैं और उन्होंने कई सारे बड़े सितारों के साथ काम किया, जिनमें से एक सलमान खान भी हैं। रवीना और सलमान ने कई फिल्मों में एक साथ काम किया है और दोनों आजतक भी अच्छे दोस्त हैं। इस दौरान रवीना ने सलमान खान के साथ अपनी डेब्यू फिल्म की भी बात की। उन्होंने बताया कि, दोनों बच्चों की तरह थे और हर बात पर एक दूसरे से लड़ते रहते थे। मैं तब 16 साल की थी और सलमान शायद तब 23 का रहा होगा और हम दोनों ही बहुत लड़ाकू थे। सलमान और मेरा नेचर भी एक जैसा ही है, मैं और सलमान खान एक ही घर में बड़े हुए हैं क्योंकि सलीम अंकल और मेरे पापा दोनों एक साथ काम किया करते थे। ऐसा था जैसे हम घर से ही बचपन से लड़ते आ रहे हैं। हमने पूरी फिल्म के दौरान लड़ाई की थी और फिर सलमान ने कह दिया था मैं इसके साथ आगे काम नहीं करूंगा और इसके बाद हमने अंदाज अपना अपना में काम किया था।

गौरतलब है कि रवीना टंडन और सलमान खान ने कई फिल्मों में साथ में काम किया है, जिसमें पत्थर के फूल, अंदाज अपना-अपना और कहीं प्यार ना हो जाए आदि शामिल है। जब रवीना से पूछा गया कि काम करने वाले सभी एक्टर्स में से उनके पसंदीदा कौन से हैं तो रवीना ने कहा कि मुझे लगता है कि मेरे सभी हीरो। मैं सलमान, संजू, सुनील, जग्गू, गोविंदा और बाकि सभी दोस्तों से प्यार करती हूं।

रवीना ने यह भी बताया कि उनकी सभी फिल्में सक्सेसफुल नहीं हुई थीं। उन्होंने कहा, हमेशा ऐसा नहीं था। मेरी कई फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर काम नहीं किया और इस वजह से कुछ मैगजीन थी जो मुझे jinx कहा करती थीं। 2-4 फिल्में हिट नहीं हुई थी। इसके बाद दिलवाले और मोहरा आईं और मुझे याद है कि मोहरा की सक्सेस पार्टी पर एकदम से सोनम राय खड़ी हुईं और उन्होंने कहा और यह है हमारी लकी मैसकॉट और इसके बाद जो मीडिया मुझे जिंक्स बोला करता था वो अब मुझे लकी मैसकॉट बोलने लगा।

POPxo की सलाह: MyGlamm की ग्लो स्किनकेयर रेंज के साथ रखें अपनी त्वचा का ख्याल।

28 Oct 2021

Read More

read more articles like this

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text