home / एंटरटेनमेंट
alia ranbir

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर इस जगह पर मना रहे हैं बेबीमून, सोनम कपूर ने कमेंट में कही ये बात

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने 14 अप्रैल 2022 को शादी की थी और इसके बाद से ही मीडिया इनसे बहुत ज्यादा ओब्सेस्ड है। वैसे तो दोनों की शादी को 4 महीने हो गए हैं लेकिन कपल कभी अपने हनीमून पर नहीं गया। रणबीर और आलिया दोनों ही वर्कहोलिक हैं और इस वजह से दोनों ने शादी के तुरंत बाद ही अपना काम वापस से शुरू कर दिया है और इस वजह से रणबीर और आलिया को शादी के बाद वैकेशन पर जाने का वक्त ही नहीं मिला।

वैसे तो हाईवे एक्ट्रेस शादी के तुरंत बाद ही लंदन अपनी हॉलीवुड डेब्यू फिल्म हार्ट ऑफ स्टोन के शूट के लिए चली गई थीं और रणबीर भी अपनी फिळ्म की शूटिंग के लिए स्पेन में थे। हालांकि, अब आखिरकार दोनों अपनी यूरोपियन हॉलीडे के लिए निकल गए हैं और दोनों यहां अपना हनीमून और बेबीमून मना रहे हैं। रणबीर और आलिया रविवार को एयरपोर्ट पर दिखाई दिए थे और माना जा रहा है कि दोनों 14 अगस्त को वापस आएंगे। सोर्स के मुताबिक दोनों इटली गए हैं और यहां दोनों अपना एक्स्ट्रा स्पेशल हनी-बेबीमून मना रहे हैं।

कपल अभी अपनी जिंदगी का सबसे शानदार फेज एन्जॉय कर रहे हैं और दोनों ने इस वक्त को चेरिश करने के लिए कुछ समय का ऑफ लिया है। डार्लिंग्स एक्ट्रेस ने अपनी इटली की वैकेशन से एक सन-किस्ड सेल्फी भी शेयर की है, जिसमें उनकी सिंप्लिसिटी और प्रेग्नेंसी ग्लो ने हमारा दिल जीत लिया है। यहां तक कि आलिया की इस तस्वीर पर सोनम कपूर ने भी कमेंट किया है और लिखा, मैं भी अपने बेबीमून पर वहां गई थी और यह वाकई बेस्ट है। आप दोनों एन्जॉय करें।

Instagram

कपल सही में एक ब्रेक डिजर्व करता है और हम दोनों के लिए बहुत ही खुश हैं। साथ ही हम उम्मीद कर रहे हैं कि हमें जल्द ही आलिया के इंस्टाग्राम पर दोनों की वैकेशन की तस्वीरें देखने को मिलें।

हैप्पी बेबीमून, रणबीर कपूर और आलिया!

10 Aug 2022

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text