home / एंटरटेनमेंट
‘मैट्रिक्स रेजरेक्शन’ के प्रीमियर पर नहीं पहुंचे निक जोनस, प्रियंका चोपड़ा ने बताया कारण

‘मैट्रिक्स रेजरेक्शन’ के प्रीमियर पर नहीं पहुंचे निक जोनस, प्रियंका चोपड़ा ने बताया कारण

प्रियंका चोपड़ा ने बताया कि क्यों निक जोनस ने उनकी नई फिल्म मैट्रिक्स रेजरेक्शन का स्टार-स्टड ईवेंट अटेंड नहीं किया। एक हॉलीवुड रिपोर्टर को दिए गए इंटरव्यू में प्रियंका चोपड़ा ने कहा कि निक को फिल्म का प्रीमियर इस वजह से मिस करना पड़ा क्योंकि उनके टूर में से किसी एक शख्स को कोविड-19 हो गया है और वह इसे लेकर सतर्क और सावधान रहना चाहते हैं।

अगर आपको नहीं पता है तो बता दें कि प्रियंका चोपड़ा मैट्रिक्स 4 के प्रीमयर के दौरान ग्रीन कारपेट पर कीआनु रीव्स, कैरी एन मॉस, जाडा पिंकेट स्मिथ और नील पैट्रिक हैरिस के साथ नजर आई थीं। प्रीमियर के दौरान एक्ट्रेस ने हॉलीवुड रिपोर्टर क्रिस गार्डनर से भी बात की और उन्हें बताया कि निक जोनस ईवेंट अटेंड करने वाले थे लेकिन कोविड-19 को लेकर सावधानी को ध्यान में रखते हुए वह इस ईवेंट में शामिल नहीं हुए। क्रिस गार्डनर द्वारा किए गए ट्वीट के मुताबिक, प्रियंका ने कहा, वह आज यहां नहीं आ पाए क्योंकि उनके टूर में किसी को कोविड-19 हो गया है और वह दूसरों और खुद का ध्यान रखने की वजह से यहां नहीं पहुंच पाए हैं।

फिल्म और निक के रिएक्शन के बारे में बात करते हुए एक्ट्रेस ने कहा, उन्हें ये बहुत पसंद आई और वह वैसे भी मैट्रिक्स के फैन है। फैंस को भी लग रहा है कि निक पहले ही फिल्म को को देख चुके हैं। प्रियंका ने भी पहले बताया है कि निक मैट्रिक्स 4 में उनके रोल को लेकर काफी उत्साहित हैं। जाडा पिंकेट स्मिथ के रेड टेबल टॉक के दौरान प्रियंका ने कहा था, वह सही में मैट्रिक्स का फैन है और मुझे लगता है कि मेरे इस फिल्म का हिस्सा बनने को लेकर वह काफी उत्साहित है।

गौरतलब है कि मैट्रिक्स 22 दिसंबर को रिलीज हो रही है। तो क्या आप भी प्रियंका चोपड़ा की फिल्म मैट्रिक्स देने के लिए उत्साहित हैं। हमें इस बारे में कमेंट करके जरूर बताएं।

यह भी पढ़ें:
Brahmastra पोस्टर लॉन्च के दौरान आलिया भट्ट हुईं शर्म से लाल, राणबीर ने पूछे उनसे कुछ ऐसे सवाल
देखिए बच्चों पर बनी एक से बढ़कर एक हिंदी फिल्में
निक जोनस की पत्नी बोले जाने पर भड़कीं PC, कहा- ‘क्या मुझे अपने बायो में IMDb लिंक करना होगा शेयर?’

20 Dec 2021

Read More

read more articles like this

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text