ADVERTISEMENT
home / एंटरटेनमेंट
Anupamaa में काम कर चुके इस एक्टर ने किया चौंका देने वाला खुलासा, कहा – ’80% कास्ट अनुपमा से निकलना चाहती है…’

Anupamaa में काम कर चुके इस एक्टर ने किया चौंका देने वाला खुलासा, कहा – ’80% कास्ट अनुपमा से निकलना चाहती है…’

टीवी धारावाहिक अनुपमा (Anupama) आज के समय का सबसे पॉपुलर शो बना हुआ है। अनुपमा एक ऐसा शो है जिसमें आये दिन कोई न कोई नया ड्रामा और ट्विस्ट आता ही रहता है। इसी वजह दर्शक भी शो के साथ बंधे रहते हैं।

आखिरकार, एक अच्छे टेली शो से ज्यादा भारतीय परिवार को कोई और एकजुट नहीं कर सकता। लेकिन यह पता चलता है कि अनुपमा के पर्दे के पीछे का नाटक शो की तुलना में कहीं अधिक दिलचस्प है। हाल ही में शो के एक पूर्व स्टार पारस कलनावत ने डेली सोप को लेकर चौंकाने वाला दावा किया है।

हाल ही में छोड़ा है शो

दरअसल, निर्माताओं के साथ विवाद के बाद पारस ‘अनुपमा’ से बाहर चले गए। अब सीरियल कुंडली भाग्य में नजर आते हैं। आप उन्हें श्रद्धा आर्या के बेटे रोल में देख सकते हैं। लेकिन जब वो अनुपमा से बाहर निकले थे तो मेकर्स और उनके बीच रिश्ते ठीक नहीं थे। 

शो छोड़ना चाहते हैं ज्यादातर कलाकार

अब पारस ने इंस्टाग्राम पर सवाल जवाब का सिलसिला शुरू किया तो ये सवाल उनसे फिर पूछा गया कि उन्होंने शो क्यों छोड़ा? इस पर पारस ने कहा, ”मैं मेकर्स का शुक्रगुजार रहूंगा कि उन्होंने मुझे इतना बढ़िया शो दिया। लेकिन यारों कहीं पे पहुंचने के लिए कहीं से निकलना जरूरी होता है और मैं मानता हूं कि मैं काफी बेटर और शांत जगह पर हूं।” उन्होंने आगे लिखा, ”सच कहूं तो अगर मौका मिले तो 80% कास्ट निकलना चाहेगी। रिस्क लेने की और सही के लिए लड़ने की ताकत हर किसी में नहीं होती।”
Anupama Star Cast Fees : जानिए रुपाली गांगुली से लेकर सुधांशु पांडे तक एक एपिसोड के लिए कितना करते हैं चार्ज

ADVERTISEMENT

पारस और टीम अनुपमा के बीच क्या हुआ?

अनुपमा से पारस का बाहर निकलना शो में किसी भी प्लॉट ट्विस्ट की तुलना में कहीं अधिक नाटकीय था। अभिनेता शो में मुख्य पात्रों में से एक समर की भूमिका निभाते थे और इसके लिए उन्हें पसंद किया जाता था। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, डांस रियलिटी शो झलक दिखला जा में भाग लेने के पारस के फैसले से शो के निर्माता खुश नहीं थे। शो के प्रोडक्शन हाउस ने अभिनेता पर ‘बिना किसी पूर्व सूचना के’ एक प्रतिद्वंद्वी चैनल के साथ कॉन्ट्रैक्ट पर साइन करने के बाद पहले शो के ‘कॉन्ट्रैक्ट का उल्लंघन’ करने का आरोप लगाया।

बाद में, पारस ने इस विषय पर एक आधिकारिक बयान शेयर किया और चौंकाने वाले दावे किए। उन्होंने कहा, “मेरे सीन काट दिए गए। मुझे बदनाम किया गया; लोग मेरे बारे में झूठी गपशप करने लगे कि मैंने उन्हें धमकी दी है और उनके बारे में कुछ बातें कही हैं।”

ऐसा लगता है कि पारस अनुपमा चैप्टर से आगे बढ़ने के लिए तैयार नहीं हैं। निर्माताओं द्वारा आधिकारिक बयान जारी करने के बाद ही हमें एक स्पष्ट तस्वीर मिल पाएगी। अटकलें न लगाना बेहतर है क्योंकि सबका पसंदीदा ‘अनुपमा’ शो अभी भी TRP पर राज कर रहा है!

22 May 2023
good points

Read More

read more articles like this
ADVERTISEMENT