home / एंटरटेनमेंट
Paras Kalnawat

पारस कलनावत को पसंद है नोरा फतेही, बताया भाइयों ने कहा है JDJ की ट्रॉफी के साथ भाभी भी ले आना

शो अनुपमा में काफी पॉलिटिक्स झेलने के बाद पारस कलनावत अब झलक दिखला जा में लोगों और शो के सभी जज को अपने डांस मूव्स से इम्प्रेस कर रहे हैं। शो के पहले एपिसोड से ही पारस ने सबके सामने खुलकर ये बताया है कि उन्हें नोरा फतेही बहुत पसंद है। एक एपिसोड में उन्होंने ये भी बताया था कि नोरा से मिलने के लिए उनके वैनिटी के नीचे पारस ने घंटो इंतजार किया था। हालांकि उस वक्त इतने इंतजार के बाद भी पारस नोरा से नहीं मिल पाए थे क्योंकि नोरा बहुत व्यस्त थी। 

साभार- इंस्टाग्राम

ये बात जानने के बाद नोरा ने पारस के साथ इस अनुभव के कंपनसेशन के रूप में डांस भी किया था और इसी के बाद से पारस लगातार नोरा को अपने डांस से इम्प्रेस करने की कोशिश कर रहे हैं।

साभार- इंस्टाग्राम

अब पारस ने अपने सोशल मीडिया पर एक बार फिर अपने दिल की बात को एक्सप्रेस किया है और इस बार उनका अंदाज काफी रोमांटिक है। पारस ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर लिखा है, वैसे तो मैं झलक दिखला जा में ट्रॉफी लेने आया हूं, लेकिन भाइयों ने कहा है, साथ भाभी भी ले आना। नोरा फतेही क्या आप इसे देख रही हैं?

पारस कलनावत पिछले कुछ दिनों पहले शो अनुपमा से विदाई और शो में अपने बुरे अनुभव को साझा करने के लिए चर्चाओं में थे। हालांकि अब वो इससे आगे निकल चुके हैं और उनके फैन्स को इस एक्टर के बारे में और उनके निजी संघर्षों में जानने का मौका मिल रहा है।

20 Sep 2022

Read More

read more articles like this
good points logo

good points text