ADVERTISEMENT
home / सेलिब्रिटी गॉसिप
शादी के महीनेभर बाद ही पत्नी संग हनीमून पर निकले आशीष विद्यार्थी, शेयर की तस्वीर

शादी के महीनेभर बाद ही पत्नी संग हनीमून पर निकले आशीष विद्यार्थी, शेयर की तस्वीर

हिंदी के साथ-साथ 11 भाषाओं की फिल्मों में काम कर चुके दिग्गज अभिनेता आशीष विद्यार्थी ने पिछले महीने ही दूसरी शादी कर की है। सोशल मीडिया पर उनकी शादी की तस्वीरें जमकर वायरल हुई। आशीष विद्यार्थी ने 57 साल की उम्र में दूसरी शादी रचाकर हर किसी को हैरान कर दिया।  

असमिया फैशन डिजाइनर रूपाली बरुआ के साथ शादी के बंधन में बंधने वाले अभिनेता आशीष विद्यार्थी अब अपने हनीमून पर हैं। आशीष ने गुरुवार को इंस्टाग्राम पर पत्नी रूपाली के साथ अपनी एक नई तस्वीर पोस्ट की। तस्वीर में ये न्यूलीमैरिड कपल को दिल खोलकर मुस्कुराते हुए देखा जा सकता है और ये एक-दूसरे की कंपनी काफी एंजॉय करते भी।

एक्टर आशीष विद्यार्थी ने गुरुवार को अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर पत्नी रूपाली के साथ कुछ नई तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं, जिसमें वह मुस्कुराते हुए दिख रहे हैं. इस पोस्ट पर कैप्शन लिखा, “धन्यवाद प्रिय दोस्त, आपके प्यार और शुभकामनाओं के लिए.. आयुकरण बंधु… अलशुकरण जिंदगी. इस खूबसूरत तस्वीर के लिए धन्यवाद टिनटिन।” 

पोस्ट पर फैन्स के कमेंट्स ने दिल जीत लिया। एक ने लिखा, ‘ऑल द बेस्ट। एक अन्य ने लिखा, “खूबसूरत फोटो, खुशहाल जोड़ी, खूबसूरत मुस्कान।” एक फैन ने लिखा, ‘सबसे प्यारे।’ कुछ फैन्स ने कमेंट बॉक्स में पूछा कि क्या यह तस्वीर सिंगापुर की है। कुछ इस तरह आशीष और रूपाली अपना हनीमून एंजॉय कर रहे हैं।

ADVERTISEMENT

आशीष विद्यार्थी बॉलीवुड के सबसे लोकप्रिय खलनायकों में से एक हैं। उन्होंने कुछ दिन पहले 57 साल की उम्र में शादी की है। शादी की तस्वीरें वायरल होने के बाद उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं। हालाँकि, नेटिज़न्स अपनी दूसरी शादी से संतुष्ट नहीं दिखते। इसलिए उन्होंने एक्टर की खूब आलोचना की। आशीष विद्यार्थी ने भी नहीं सोचा था कि दूसरी शादी और उनकी उम्र को लेकर उन्हें इतना ट्रोल किया जाएगा।

इसके बाद आशीष विद्यार्थी ने आलोचकों को भाव न देते हुए उन्हें एक वीडियो के माध्यम से करारा जवाब दिया। आप भी देखिए इस वीडियो में –

आपकी जानकारी के लिए बता दें, आशीष विद्यार्थी ने 25 मई 2023 को असम की रहने वाली रुपाली बरुआ के साथ शादी की। दोनों की ये कोर्ट मैरिज थी। वहीं आशीष और उनकी पूर्व पत्नी राजोशी ने करीब 7 महीने पहले तलाक की अर्जी डाली थी।

15 Jun 2023
good points

Read More

read more articles like this
ADVERTISEMENT